कच्चा बादाम गर्ल यानी कि सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती है‌ । वह आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के लिए लाइमलाइट में बनी रहती है । कच्चा बादाम गाने पर बनाए अपने वीडियो से मशहूर हुईं अंजलि बीते महीने एक एमएमएस को लेकर भी काफी चर्चा में थी । इंटरनेट पर लीक हुए इस एमएमएस को लेकर दावा किया जा रहा था कि इसमें नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा है । हालांकि, अंजलि ने इन दावों और वीडियो पूरी तरह गलत बताया था ।

कच्चा बादाम गर्ल

कच्चा बादाम गर्ल ने शेयर की पोस्ट कहा एक बड़ा सरप्राइज

कच्चा बादाम गर्ल यानी अंजली अरोडा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट के कैप्शन में अंजलि ने लिखा, एक बड़ा सरप्राइज यहां है । ️मेरे ख्यालों की मलिका 2.0 15 सितंबर को रिलीज हो रहा है । यह मेरा पसंदीदा गाना है और आज मैं इस गाने के अभिनय करके बहुत खुश हूं ।️ क्या आप लोग तैयार हैं ? इससे पहले अंजलि और उमर का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें दोनों हाथो में हाथ डाले साथ में नजर आ रहे है । उस समय इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों जल्द ही एक साथ काम करते नजर आ सकते है । अब इस पोस्ट इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है  ।

 

कच्चा बादाम गर्ल का कुछ महीने पहले एमएमएस हुआ था लीक

कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया स्टार है । पिछले कुछ महीनो से वह एमएमएस लीक की वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । दावा किया जा रहा था कि वायरल एमएमएस में जो लड़की नजर आ रही है वह कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ही है । अंजलि अरोरा ने इस वायरल एमएमएस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी । लेकिन अब सोशल मीडिया स्टार का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा रही है कि, ये उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है ।

कच्चा बादाम गर्ल नाम ऐसे पड़ा था 

कच्चा बादाम गर्ल यानी अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ” कच्चा बादाम ” गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखी थी । इस वीडियो के साथ ही वह स्टार बन गई । अंजलि कंगना रणौत के शो ” लॉक अप ” में दिखी थी । यहां पर उनका नाम कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी के साथ जुड़ा था । इस शो के दौरान लगता था कि अंजलि और मुनव्वर कमिटेड है।

इसी वजह से लोग दोनों के नाम जोड़कर सोशल मीडिया पर ट्रेंड तक कराने लगे थे । हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों को कभी साथ में नहीं देखा गया । जहां मुनव्वर फारुकी ने अपनी गर्लफ्रेंड से सभी को मिलवाया था , तो वहीं अंजलि ने भी अपने खास दोस्त आकाश संसनवाल के बारे में सभी को बताया था ।

कच्चा बादाम गर्ल ने एमएमएस के सवाल पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था । इस वीडियो में पैपराजी अंजलि से लीक एमएमएस के बारे में सवाल करते दिखे, जिस पर जवाब देते हुए अंजलि अरोरा अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कर दिया था ।

कच्चा बादाम गर्ल कहती हैं, ” जिनसे बराबरी नहीं हो पा रही वह बदनामी शुरू ही कर देते हैं आखिर । तो लोगों को करने दो, उन्हें जो करना है करने दो । मुझे फर्क नहीं पड़ता । ” अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है । लेकिन, इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है ।

कच्चा बादाम गर्ल का निजी जीवन

कच्चा बादाम गर्ल यानी अंजलि अरोरा का जन्म 3 नवंबर साल 1999 को पंजाब में हुआ था । वह पंजाब के अरोड़ा परिवार से ताल्लुक रखती है । अंजलि एक उच्च वर्गीय परिवार से संबंध रखती है । उनके परिवार में, उनके माता और पिता के अलावा, उनका एक बड़ा भाई है , जिसका नाम अभिषेक है।

अंजलि अरोड़ा ने अपनी स्कूली शिक्षा गुरु हरकृष्ण स्कूल पंजाब से की है । वह पढ़ाई में इतनी अच्छी थी कि उसके परिवार के सदस्यों ने सोचा कि वह यूपीएससी को बहुत आसानी से पास कर लेगी । लेकिन अंजलि अरोड़ा को कुछ और बनना था। पढ़ाई में अच्छी होने के साथ-साथ उन्हें डांसिंग और एक्टिंग का भी शौक था।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा ने स्कूल के बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करना शुरू किया । अगर लॉकडाउन नहीं होता तो उनका ग्रेजुएशन साल 2020 में ही पूरा हो जाता । लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम वर्ष की परीक्षाएं नहीं हो सकी । उन्होंने ग्रेजुएशन के दौरान मॉडलिंग शुरू कर दी थी । उन्होंने अक्टूबर साल 2017 में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था ।

कच्चा बादाम गर्ल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है

कच्चा बादाम गर्ल यानी अंजलि अरोड़ा का पहले का टिकटॉक और इंस्टाग्राम यूजरनेम अंजलि अरोड़ा था । लेकिन बहुत सारे फेक अकाउंट बनने के कारण अंजलि अरोड़ा ने यूजर आईडी नाम अंजीमैक्सुऑफिशियल रख दिया ।

कच्चा बादाम गर्ल यानी अंजलि अरोड़ा एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है । वह सक्रिय रूप से फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब, और कई अन्य सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है ।

कच्चा बादाम गर्ल हाल ही में अंजलि का गाना ” सइया दिल में आना रे ” रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था । वहीं, अंजलि अरोड़ा के काम की बात करें तो वह कंगना रणौत के रियलिटी शो ” लॉकअप ” का हिस्सा रही थी‌ । शो में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती को लोगों ने काफी पसंद किया था । इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी है । बीते दिनों वायरल हुए एमएमएस में दावा किया गया था कि उसमें अंजलि अरोड़ा है । लेकिन अंजलि ने साफ कर दिया था कि वह उस वीडियो में नहीं है और उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here