अभिनेत्री अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म “लाइगर” सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है । इस पैन इंडिया फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है । कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है, तो किसी को इसकी कहानी बिल्कुल पसंद नहीं आई । वहीं, अब अनन्या पांडे को ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले लिया है । अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे है ।

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिल्म मेकर करण जौहर की मूवी ” स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ” से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । अपने क्यूट लुक्स से वह बहुत कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है ।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे आई ट्रोलर्स के निशाने पर 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में अनन्या पांडे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही है । जैसी ही वह एयरपोर्ट की ओर जाने लगती है , तो पैपराजी उन्हें लाइगर गर्ल कहकर बुलाते है‌। लेकिन अनन्या चौंकते हुए कहती हैं कि टाइगर । जिस पर पैपराजी कहते है कि नहीं लाइगर गर्ल बोला है, तो अनन्या हंसते हुए कहती हैं कि मुझे टाइगर गर्ल लगा । अब अनन्या पांडे की इसी वीडियो के चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है ।

 

 अनन्या पांडे का क्रश कौन है ?

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी  और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने फिल्म में अपने क्यूट लुक्स से वह बहुत कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है । एक उन्होंने करण जौहर के शो “कॉफी विद करण 7″ में खुलासा किया कि, बॉलीवुड के ” बादशाह” यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान उनका क्रश थे ।

शो के एक सेगमेंट के दौरान जब शो के होस्ट करण जौहर ने अनन्या से पूछा कि, क्या उन्हें अपनी बीएफएफ सुहाना खान के भाई आर्यन खान (शाहरुख ख़ान गौरी खान के बड़े बेटे) पर क्रश है ? तो इस पर अनन्या पांडे ने क्रश होने की बात को स्वीकार करते हुए कहा, “वह क्यूट है । हां, मुझे आर्यन पर क्रश था । वह बहुत प्यारे हैं ।” जब करण ने पूछा कि, उनके बीच बात क्यों नहीं बनी, तो अनन्या पांडे ने कहा, ” उनसे पूछो ।”

 

 अनन्या पांडे को युजर्स ने खरी – खोटी सुनाया

वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है । एक यूजर ने लिखा, ” इसी ओवरएक्टिंग की वजह से लाइगर नीचे चल रही है “, तो दूसरे ने लिखा, ” लाइगर तो फ्लॉप ।” वहीं एक अन्य ने लिखा, ” सस्ता वाला नशा करेंगे तो लाइगर का टाइगर ही सुनाई देगा “, तो दूसरे ने लिखा, “मुझे इसके एक्सप्रेशन बिल्कुल पसंद नहीं है । “, एक ने कमेंट किया कि , “अब ये खुद को मूवी को ही पहचानने से इंकार करने लगी” ।

अनन्या पांडे

 अनन्या पांडे  फिल्म लाइगर को लेकर भी ट्रोल हुई 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हो गई है‌ । लेकिन जिस तरह से लोगों को इस फिल्म का इंतजार था उस तरह फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है । फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है यहां तक कि आलोचक भी नकारात्मक रिव्यू दे रहे है ।

ये पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे को उनकी खराब एक्टिंग के लिए ट्रोल किया गया है । अभिनेत्री अनन्या पांडे अक्सर विवादों में रही हैं और उनको ट्रोलर्स ने निशाना बनाया है । करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से जब अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरूआत की तब उन्हें नेपोटिज्म का प्रोडक्ट भी कहा गया था ।

हालांकि दर्शक अभिनेता विजय देवरकोंडा की एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं लेकिन अनन्या पांडे की खराब एक्टिंग को काफी ट्रोल किया जा रहा है । अभिनेत्री अनन्या की एक्टिंग को लेकर नाराज नेटिजन्स ने यहां तक कह दिया कि इसे फिल्मों में कास्ट करना बंद करें ।

फिल्म की रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे ट्रेंड कर रहा है । यूजर्स एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे है । एक ट्वीटर यूजर ने तो लिखा कि लाइगर एक खराब फिल्म है इसमें कोई शक नहीं है लेकिन फिल्म में मैं अनन्या पांडे की खराब एक्टिंग को बर्दाश्त नहीं कर सका‌ । यूजर ने तो यहां तक लिखा दिया कि अनन्या पांडे को तेलुगू फिल्मों में कास्ट करना बंद कर दे‌ ।

 

पहले भी ट्रोल हुई हैं अनन्या पांडे

अपने एक इंटरव्यू में अनन्या ने खुलासा किया था कि एक जर्नलिज्म प्रोग्राम के लिए स्वीकार किए जाने के बावजूद कॉलेज नहीं गई। हालांकि, अनन्या की सहपाठी होने का दावा करने वाली एक महिला ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि अभिनेत्री ने कभी किसी विदेशी विश्वविद्यालय के लिए आवेदन नहीं किया था । नेटिज़न्स ने अभिनेत्री पर उसके यूएस कॉलेज में प्रवेश के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया ।

बाद में, अभिनेत्री अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर सबूत के रूप में अपने विश्वविद्यालय के पत्रों की तस्वीरें साझा कीं और स्पष्ट किया कि उन्हें स्प्रिंग 2018 सेमेस्टर में स्कूल फॉर कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म, एनेनबर्ग से यूएससी के लिए लेटर आया था ‌। लेकिन चूंकि वह शूटिंग कर रही थी, इसलिए उन्होनें दो बार अपना प्रवेश स्थगित करने की मांग की थी ।

अनन्या पांडे

विवादों में रह चुकी है अनन्या पांडे

  • अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई इंटरनेशनल अंबानी स्कूल से की है । उसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में एडमिशन लिया । लेकिन कॉलेज स्टडी को लेकर अनन्या पांडे विवादों में रह चुकी हैं ।
  • अनन्या पांडे के साथ पढ़ने वाली एक लड़की ने उनके कॉलेज एडमिशन को फेक बताते हुए सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि उन्होंने कभी यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में एडमिशन ही नहीं लिया था, जिसके बाद अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एडमिशन से जुड़े कागजात की फोटो शेयर कर बताया था ।
  • कहा कि ” मैं ऐसा करना तो नहीं चाहती थी, लेकिन इसका असर मेरी फैमिली और फ्रेन्ड्स पर पड़ रहा है, इसलिए यूनिवर्सिटी से जुड़े सबूत आप सबके साथ शेयर कर रही हूँ । हां इतना जरूर है कि फिल्म की शूटिंग की वजह से दो बार एडमिशन को टालना पड़ा लेकिन बाद में मैंने अपनी पढ़ाई पूरी की । “
  • दूसरा विवाद अनन्या की लव लाइफ को लेकर उस समय सामने आया, जब उनका नाम शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ जुड़ा, ईशान के साथ अनन्या पांडे को कई बार स्पॉट किया गया । हालांकि, अपने रिलेशन पर एक्ट्रेस ने आज तक कोई कमेंट नहीं किया है ।
  • स्टार किड होने की वजह से अनन्या को आसानी से फिल्मों में एंट्री मिल गई । उन्होंने बॉलीवुड में बड़े प्रोजेक्ट के साथ की एंट्री की । उन्हें पहला ब्रेक डायरेक्टर करण जौहर ने फिल्म ” स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ” से मिला । फिल्म में उनके हीरो टाइगर श्रॉफ थे । फिल्म तो नहीं चली लेकिन अनन्या लोगों की नजरों में जरूर आ गई ।
  • इसके लिए अनन्या पांडे ने बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला । अनन्या, साल 2019 में फिल्म ” पति पत्नी और वो में नजर ” आई थी । इसके बाद साल 2020 में फिल्म ” खाली पीली ” में काम करने के बाद बहुत कम समय में ही अनन्या पांडे इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गई ।

बता दें कि पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी ” लाइगर ” 25 अगस्त को रिलीज हुई थी । फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी कुछ खास नहीं हो रही है । इस फिल्म में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के अलावा राम्या कृष्णन और मकरंद देशपांडे भी नजर आए है ।

वहीं, फिल्म में माइक टायसन ने कैमियो किया है ।पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित फिल्म लाइगर में बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन विजय की मां के किरदार में है । फिल्म विजय की पहली बॉलीवुड फिल्म है । फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रहा है । 25 अगस्त को फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और अब तक कुल 25 करोड़ का ही बिजनेस कर पाया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here