गुजरात की क्षमा बिंदु की खुद से शादी करने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और लोगों को हैरान भी कर दिया था । वही , अब मनोरंजन जगत से भी ऐसे ही खबर सामने आ रही है । “दीया और बाती हम ” फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से शादी रचा ली है और इस बात की घोषणा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है । कनिष्का ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है ।

दीया और बाती हम फेम कनिष्का सोनी

दरअसल, कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीरें शेयर की है । इसमें वह गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही है । इसके साथ ही कनिष्का ने एक लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा है । इसे देखकर सभी हैरान रह गए हैं । अभिनेत्री की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है और हर जगह उन्हीं के चर्चे हो रहे है ।

दीया और बाती हम फेम ने किया खुद से विवाह

तस्वीरों को शेयर करते हुए कनिष्का ने लिखा, ” मैंने खुद से शादी कर ली है । मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया है और एकमात्र में ही वो व्यक्ति हूं , जिसे में प्यार करती हूं । सभी सवालों का जवाब यह है कि मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है । मैं हमेशा अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश हूं…..मैं देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली । शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है । धन्यवाद । ”

 

दीया और बाती हम” फेम कनिष्का सोनी का पसंद है एडवेंचर

कनिष्का सोनी ने बताया कि उन्हें एडवेंचर पसंद है और वह पार्टी पर्सन नहीं है । उन्हें पार्टी से दूर रहना ही अच्छा लगता है, ऐसे में वह पार्टीज को अवॉइड ही करती है । कनिष्का की बात करें तो उन्होंने ” दीया और बाती हम “, ” पवित्र रिश्ता ” , ” देवी आदि पराशक्ति ” जैसे कई शोज किए है , जिनसे उन्हें घर-घर पहचान मिल गई थी । वहीं, अब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है और अब अपने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में जुटी हुई है ।

 

“दीया और बाती फेम” कनिष्का सोनी बनने जा रही हॉलीवुड का हिस्सा

 

कनिष्का सोनी ने हॉलीवुड का हिस्सा बनने के लिए टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया था । इससे कुछ को धक्का भी लगा था और कुछ को बेहद खुशी भी हुई थी । और अब उन्होंने सभी को अपने नए अवतार से सभी को हैरान कर दिया है । एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर कर बताया है कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है । इसमें वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही है । उन्होंने लिखा- ” मुझे खुद से प्यार है और मैं खुद से ज्यादा ईमानदार व्यक्ति की तलाश नहीं कर सकती । ”

 

टीवी इंडस्ट्री में भरोसा खो चुकी है दिया और बाती फेम कनिष्का

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कनिष्का ने बताया था कि डेली सोप की अनिश्चिचतता की वजह से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भरोसा खो दिया है । उन्होंने कहा था, “मैंने कई टीवी शोज किए । कई म्यूजिव वीडियोज और कमर्शियल्स किए ।

मेरे हाथ में कई सारे ऑफर्स भई थे । लेकिन जब मुझे लगा कि 3 महीने चलने के बाद भी इन टीवी शोज की कोई गारंटी नहीं है । इसलिए आपको शुरू से शुरू करना होता है । मेरा इंडियन टीवी इंडस्ट्री से भरोसा उठ चुका है । मुझे बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में पढ़कर बुरा लगता है । इसलिए मैंने हॉलीवुड में करियर बनाने का तय किया है । हालांकि मेरे पासअभी एक टीवी फिक्शन और एक डिजिटल सीरीज है लेकिन मैं कंफ्यूज हूं । ”

 

हॉलीवुड में करियर पर बोली दीया और बाती हम फेम  कनिष्का

टीवी से ब्रेक लेने के बारे में कनिष्का सोनी ने बताया कि उन्होंने ये फैसला हॉलीवुड में करियर बनाने के लिए किया है । कनिष्का ने कहा, ” मुझे हॉलीवुड में करियर बनाने के लिए टीवी में अपने सक्सेसफुल एक्टिंग करियर को छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है ।

मैं संयुक्त अरब अमीरात में होली के बड़े कार्यक्रम करने के लिए रोमांचित हूं और फिर न्यूयॉर्क आऊंगी । मैंने हमेशा न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में पढ़ने का सपना देखा था क्योंकि ज्यादातर बॉलीवुड अभिनेताओं के बच्चे यहां आते है । मैं बहुत खुश हूं कि मैं यह कर पाने में सफल हुई । ”

दीया और बाती हम फेम कनिष्का सोनी

दीया और बाती हम फेम कनिष्का सोनी ने कहा कि वो खुशकिस्मत है कि उन्हें हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला है । इस बारे में उन्होंने कहा, ‌ “टीवी में काम करने का अनुभव होने के बाद हॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने में समय लगेगा लेकिन मुझे खुशी है कि मैं आधे रास्ते पर पहुंच गई हूं  ।

और कनाडा के मशहूर डायरेक्टर के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म का हिस्सा हूं । ” एक्ट्रेस ने कहा कि इस प्रोजेक्ट पर काम करने से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है । एक्ट्रेस की काम की बात करें तो उन्होंने दीया और बाती हम, पवित्र रिश्ता, कुल्फी कुमार बाजेवाला और देवी आदि अपारशक्ति जैसे टीवी शोज में काम किया है ।

 

दीया और बाती हम फेम कनिष्का सोनी से पहले क्षमा बिन्दु ने की खुद से शादी

दीया और बाती हम फेम कनिष्का सोनी से पहले गुजरात के वडोदरा की रहने वाली 24 वर्षीय दीया और बाती हम फेम कनिष्का सोनी से पहले क्षमा बिन्दु ने खुद के साथ शादी की  । क्षमा बिन्दु का कहना है कि शायद गुजरात में यह पहली सेल्फ मैरिज जिसे अंग्रेजी में सेलोगामी करते है ऐसा पहली बार होगा  ।

गुजरात की क्षमा बिन्दु ने कहना था कि , ” मैं कभी शादी नहीं करना चाहती थी । लेकिन मैं दुल्हन बनना चाहती थी । इसलिए मैंने खुद से शादी करने का फैसला किया । ” उसने यह पता लगाने के लिए कुछ ऑनलाइन शोध किया कि क्या देश में किसी महिला ने खुद से शादी की है , लेकिन उसे कोई नहीं मिला । उन्होंने कहा , “शायद मैं अपने देश में आत्म-प्रेम का एक उदाहरण स्थापित करने वाली पहली लड़की हूं । ”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here