युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल की कोरियोग्राफर पत्नी धनश्री वर्मा ने घुटने की सर्जरी कराई है । सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी हॉस्पिटल बेड से सफल सर्जरी की फोटो शेयर की है । इससे पहले धनश्री ने बताया था कि डांस करने के दौरान वह गिर गई थीं जिस वजह से उनके घुटने में फ्रैक्चर हो गया था । उनका एक लिगामेंट टूटा था । इस कारण उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी । अब धनश्री ठीक है और इंस्टाग्राम पर हेल्थ अपडेट देकर फैंस को राहत भरी खबर दी है । धनश्री ने कहा कि वह जल्द वापसी करेंगी । उनकी पोस्ट पर पति युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया है ।

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की ने 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू था । उनका नाम नाम 67 वनडे मैचों में 118, 62 टी-20 इंटरनेशनल में 79 विकेट दर्ज है, वो फिलहाल टी-20 इंटरनेशनल में भारत के लिये सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है । युजवेंद्र चहल ने 166 विकेट्स के साथ आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में संयुक्त रुप से तीसरे नंबर पर है ।

सरनेम हटाने पर सुर्खियां में आई थी धनश्री

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी चर्चा में रही है । धनश्री वर्मा ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने नाम से चहल सरनेम हटाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी बातें होने लगी थी की युजवेंद्र और धनश्री के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है । हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं थी ।

युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा दोनों की लव स्टोरी की बात करे तो ऑनलाइन क्लास के दौरान ही दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और वह रिलेशनशिप में आ गए थे । मात्र 3 महीने के रिलेशन के बाद ही दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया । इसके बाद चहल-धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और दिसंबर 2020 में दोनों शादी कर ली थी ।
धनश्री वर्मा

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी हेल्थ अपडेट दी

इंस्टाग्राम पर अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए धनश्री वर्मा ने लिखा, ” सफल सर्जरी हुई है । जीवन का हर झटका वापसी के लिए सेटअप है । पहले की तुलना में अधिक मजबूती के साथ वापस आना है क्योंकि यही भगवान का प्लान है । प्रदर्शन में सुधार होगा । आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद । ”

 

लॉकडाउन के दौरान हुई थी मुलाकात

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की मुलाकात साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान वर्चुअली तरीके से हुई थी, एक इंटरव्यू में धनश्री ने कहा था कि चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास में दाखिला लिया था, इस दौरान दोनों को प्यार हो गया ।

करीबन 3 महीने के प्यार के बाद ही चहल और धनश्री ने सगाई कर ली । फिर 22 दिसंबर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए, दोनों ने दिल्ली में सात फेरे लिए । युजवेंद्र चहल की शादी के समय टीम इंडिया के कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में थे, ऐसे में वो इसमें शरीक नहीं हो पाये थे । हालांकि शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी ।

डॉक्टर बनना चाहती थी धनश्री

धनश्री वर्मा का करियर शुरू से जब स्टार्ट हुआ तब इनको डॉक्टर बनने का बहुत ही ज्यादा शौक था । लेकिन यह डॉक्टर बनने के साथ-साथ डांसर बनना भी चाहती थी इसीलिए छोटी सी उम्र से इन्होंने डांसिंग क्लास लेना शुरू कर दिया जब भी इनके घर पर कोई मेहमान आता था । तब इनकी माता-पिता कहते थे की बेटी अंकल आंटी को डांस करके दिखाओ और सब लोग धनश्री वर्मा के डांस का तारीफ करते थे  ।

धनश्री वर्मा जब पढ़ाई कर रही थी तभी इनके माता-पिता ने इनको श्यामक धावक डांसिंग स्कूल जो कि मुंबई में है यहां पर उनका नामांकन करवा दिया और धन श्री यहां पर डांस सीखने आती थी साथ में वह अपना पढ़ाई भी मैनेज कर रही थी । धनश्री वर्मा ने एक इंटरव्यू में बताती है कि उनके माता-पिता उनको हर चीज में बहुत ज्यादा सपोर्ट करते थे ।

धनश्री वर्म जब डांस में प्रोफेशनल हो चुकी थी तब उन्होंने सोचा अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल खोलने के लिए और 2015 में उन्होंने चैनल भी खोला लेकिन शुरुआती दौर में उनको अच्छा सपोर्ट नहीं मिल रहा था उनका वीडियो वायरल नहीं हो रहा था । लेकिन 1 साल मेहनत करने के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो गया जिस पर 5 करोड से भी ज्यादा लोगों ने देखा था । और उसके बाद इनके चैनल पर मिलियंस में सब्सक्राइबर होने लगे और यह लोगों के बीच काफी पॉपुलर होने लगी  ।

इस दिन शादी के बंधन में बंधे थे युजवेंद्र चहल और धनश्री

युजवेंद्र चहल और धनश्री  वर्मा ने 22 दिसंबर 2020 को दिल्ली में सात फेरे लिए थे । उनकी शादी में भारतीय क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी शिरकत की थी । हालांकि चहल की शादी के समय भारतीय टीम के कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में थे । दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी ।

बता दें कि धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । वह पेशे से एक कोरियोग्राफर और डांसर भी है । उनकी खुद की एक डांस कंपनी भी है । अभिनेता ऋतिक रोशन से एक मुलाकात के बाद उनका मन डांस के प्रति आकर्षित हो गया था । इसके बाद उन्होंने वह अपने डांस वीडियो के चलते काफी फेमस हो गई । यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है । वह अक्सर चहल को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंचती है ।

 

पोस्ट पर पति युजवेंद्र ने किया कमेंट

पत्नी धनश्री की पोस्ट पर पति युजवेंद्र ने कमेंट करते हुए हार्ट ड्रॉप किया है । उनका कमेंट भी सबसे जरूरी था । उन्होंने धनश्री को जल्द ठीक होने की बात कहते हुए फिटनेस और हार्ट की इमोजी ड्रॉप की है । वहीं, सूर्यकुमार यादव ने भी धनश्री वर्मा को स्पीडी रिकवरी विश की है । द फैमिली मैन एक्टर अभय वर्मा ने धनश्री को चैंपियन बताते हुए स्पीडी रिकवरी विश की है ।

जानकारी के लिए बता दें कि अगस्त में धनश्री ने अपने चोटिल होने की खबर दी थी । उन्होंने बताया था कि वह डांस के दौरान गिर गई है और उनका एक लिगामेंट टूट गया है । इसके लिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ेगी । सर्जरी के बाद फिर से डांस शुरू करने में उन्हें कुछ महीनों का वक्त लगेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here