आमिर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक

बेहद कम ओपनिंग लेने के बाद आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को दूसरा झटका शुक्रवार को लगा, जब फिल्म की कमाई में काफी गिरावट दर्ज की गयी । आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉलीवुड की उन फिल्मों में शामिल है, जिनके आने का इंतजार फैंस के साथ ट्रेड को भी रहता है । पिछले कुछ सालों में आमिर की फिल्में जिस तरह गेम चेंजर मानी जाती रही हैं, उससे सभी को उम्मीदें थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेगी और फ्लॉप से जूझ रही इंडस्ट्री को एक राहत देगी । लेकिन जब लाल सिंह चड्ढालाल सिंह चड्ढा मूवी सिनेमाघरों में पहुंची तो सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया । फिल्म ने महज 11.50 करोड़ की ओपनिंग ली। इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने भी इससे कहीं बेहतर शुरुआत की थी। कार्तिक की फिल्म ने 14 करोड़ पहले दिन जुटा लिये थे ।

 

अभिनेता अमीर खान के दूसरे दिन के कलेक्शंस को लेकर जो रिपोर्ट्स आ रही है , वो भी निराशा जनक है । रिपोर्ट के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को कलेक्शंस 35 फीसदी गिरे है , यानी फिल्म का नेट कलेक्शन 7-9 करोड़ के बीच कुछ रहा है । दूसरे दिन कई जगहों से शो कैंसिल होने की रिपोर्ट्स भी आती रही । बताया गया कि फिल्म की ओपनिंग के रिस्पॉन्स को देखते हुए फिल्म की स्क्रींस की संख्या भी घटाकर 1300 कर दी गयी है । फिल्म ने दिल्ली और पंजाब सर्किट में अच्छा प्रदर्शन किया है, मगर दूसरी जगहों पर दर्शक जुटाने में सफल नहीं रही है ।

आमिर खान और करीना कपूर

रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट मामले में नई अपडेट सामने आई

 

हिंदी फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह अपने बोल्ड फोटोशूट के बाद से ही लगातार मुश्किलों बढ़ती ही जा रहे है । एक मैगजीन के लिए कराए गए अपने न्यूड फोटो शूट के बाद उन्हें ना सिर्फ आलोचनाएं झेलनी पड़ी, बल्कि अभिनेता के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है । वहीं, अब इस मामले पर एक नई अपडेट सामने आई है । जानकारी के मुताबिक बोल्ड फोटोशूट मामले में अपना बयान दर्ज करने के लिए अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ नोटिस जारी किया है ।

बता दें कि इस मामले में सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेता को मामले में 22 अगस्त को तलब किया गया है । न्यूज एसेंजी के मुताबिक मुंबई पुलिस की एक टीम उनके आवास पर पहुंची थी, लेकिन वह अभिनेता को नोटिस नहीं दे सकी क्योंकि वह अभी मुंबई में मौजूद नहीं है ।

रणवीर सिंह

फोटोशूट मामले में चेंबुर पुलिस, रणवीर सिंह के घर उन्हें नोटिस देने के लिए गई थी । अभिनेता को 16 अगस्त तक यह नोटिस सौंपना है, लेकिन एक्टर मुंबई से बाहर गए हुए है । ऐसे में घर पर न होने की वजह से पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा । नोटिस में लिखा है कि रणवीर सिंह को 22 अगस्त को चेंबुर पुलिस में पेशी देनी होगी । बता दें कि रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है ।

 

रणवीर सिंह विवाद

सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” को मिली नई दयाबेन

 

टीवी का मशहूर सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है लेकिन इस सीरियल में ” दयाबेन ” की कमी हर किसी को खल रही है, जिसके रूप में दिशा वकानी नजर आती थी । लेकिन दिशा वकानी को शो छोड़े हुए भी लंबा समय हो गया है और अब तक मेकर्स इस सीरियल के लिए एक परफेक्ट अभिनेत्री की तलाश में जुटे हुए थे , हालांकि शायद अब उनकी तलाश खत्म हो गई है ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नई दया

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” में दयाबेन के किरदार में अभिनेत्री काजल पिसल नजर आ सकती है । मेकर्स काजल पिसल के नाम पर विचार कर रहे है । अगर काजल का नाम फाइनल होता है तो वह अगले महीने से शूटिंग शुरू कर सकती है । हालांकि, अब तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है । मेकर्स की तरफ से इस रिपोर्ट पर कुछ कहा नहीं है और ना ही अभिनेत्री काजल ने कोई चुप्पी तोड़ी है ।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल

“सैयां दिल में आना रे ” गाने से कच्चा बादाम गर्ल ने मचाई धूम

 

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा बीते कुछ दिनों से अपने एमएमएस वीडियो को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी । दावा किया जा रहा था कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा ही है ।  वहीं, अंजलि ने इस वीडियो के गलत बताया था । इसी बीच अंजलि अरोड़ा का नया गाना ” सैयां दिल में आना रे ” 1951 में आई फिल्म ” बहार ” के गाने का रीमेक है । इसके ओरिजनल गाने में वैजयन्ती माला नजर आई थी । इस गाने में अंजलि के डांस को भी काफी पसंद किया जा रहा है और यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है । इसके साथ ही गाने को 48 घंटे में पांच मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए है , जिसको लेकर अंजलि ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर सभी को शुक्रिया कहा ।

अंजलि अरोरा का नया गाना

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ को कहा- “तू बातें तो बड़ी-बड़ी करता था…. “

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर ही अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते है । दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की है । वहीं, अब एक बार फिर दोनों सुर्खियों में आ गए है ‌।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

दरअसल, कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ को टैग करते हुए लिखा, ” तू बातें तो बड़ी-बड़ी करता था, पर तू भी ना आउट ऑफ साइट, आउट ऑफ माइंड टाइप का बंदा निकला । ” कियारा की स्टोरी के बाद फैंस ये कयास लगाने लगे थे कि शायद दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। हालांकि थोड़ी देर बाद सिद्धार्थ ने भी अपनी स्टोरी पर कियारा को टैग करके मैसेज लिखा ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा ” ओए सरदारनी, मुझे ना सब याद है, भूल ही नहीं सकता, आज छह बजे मिलने आ जाऊंगा । ” इसके बाद कियारा ने बताया कि दोनों आज 6 बजे इंस्टाग्राम पर लाइव आ रहे है । दरअसल, कियारा और सिद्धार्थ की फिल्म “शेरशाह” की रिलीज को एक साल हो गया है । ऐसे में दोनों फैंस के साथ लाइव आकर बातचीत करेंगे । दोनों ने अपनी फिल्म के डायलॉग ही स्टोरी में लगाए थे ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शेरशाह मूवी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here