फ़िल्म इंडस्ट्री में मौजूद कई कपल्स अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे पर प्यार लुटाते नज़र आते है। इन्हीं मशहूर जोड़ियों में से एक अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की जोड़ी भी अक्सर फैंस को कपल गोल्स देती नज़र आती थी। हालांकि अब इस जोड़ी ने एक- दूसरे से ब्रेकअप कर अलग हो गए है। अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने ब्रेकअप कर लिया है। इस बारे में अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जानकारी शेयर किया है।इस बारे में दिव्या ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर करते हुए पूरे मामले में अपना पक्ष रखा है। साथ ही अभिनेत्री ने अपने नोट में यह बताया कि वह और वरुण हमेशा एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहेंगे।

 

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद टीवी और रियलिटी शोज का बहुत फेमस और जाना-माना नाम है। दोनों को उनके फैंस का बेहद प्यार मिलता है और वह अपने चाहने वालों के लिए भी प्यार भरे वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते है। लेकिन हाल ही आए सोशल मीडिया पर अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल के पोस्ट ने सबको चौका दिया है।बता दें कि बिग बॉस ओटीटी विनर अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने एक लंबे नोट के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और उन्होंने वही फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की और वरुण को हर चीज के लिए धन्यवाद कहा है। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि दोनों हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। उनके अलग होने की खबर फैंस के लिए चौंका देने वाली है।

 

दिव्या अग्रवाल ने पोस्ट कर दिया अलग होने की जानकारी –

पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने लिखा जीवन एक सर्कस की तरह है। मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दूंगी। मुझे लगता है कि अब सब खत्म हो चुका है और यह ठीक भी है। मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं।अभिनेत्री ने आगे लिखा, मैं इसके द्वारा औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीने के लिए समय देना चाहती हूं। इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उसके साथ बिताए खुशनुमा पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं। वह एक अच्छा लड़का है और हमेशा मेरा सबसे अच्छा दोस्त रहेगा। मेरे फैसले का सम्मान करें।इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही अभिनेत्री ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने वरुण सूद को हर चीज के लिए धन्यवाद कहा है। अपनी इस इंस्टा स्टोरी में दिव्या ने लिखा सभी चीजों के लिए शुक्रिया वरुण। हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे। सोशल मीडिया पर शेयर किया गया दिव्या अग्रवाल का यह पोस्ट सामने आते ही वायरल हो गया है।

 

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने अपने पोस्ट के कैप्शन कह दी यह बात-

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘जिंदगी एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो, कुछ भी सच होने की उम्मीद मत करो लेकिन क्या होता है जब आत्म प्रेम कम होने लगता है ?? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती….. मुझे लगता है कि काम हो गया है ….. और यह ठीक है …. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. ठीक है! मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं! नहीं, निर्णय के लिए हमेशा बड़े बयान, बहाने और कारण होना आवश्यक नहीं है। इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उनके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं। वह एक अच्छा लड़का है! वह हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे। कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।”

 

शादी के बंधन में बंधने वाले थे वरूण और दिव्या अग्रवाल-

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद दोनों ही इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल है। दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर चुके है। लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह रहे दिव्या और वरुण इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे है। लेकिन उनसे बार बार एक ही सवाल किया जाता है कि वह कब शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे और अपने-अपने काम में व्यस्त थे। लेकिन अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह कब वरुण से शादी करना चाहती है। उन्होंने बताया की उनका एक सपना अभी पूरा नहीं हुआ है। उस सपने के पूरे होने के बाद ही वह वरुण से शादी करेंगी।

 

एक्टर वरुण सूद और दिव्या के अधूरे सपने और उनकी लव स्टोरी –

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल सबसे पहले प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद प्रियांक अपना दिल किसी और को दे बैठे थे। जिसकी वजह से दिव्या अग्रवाल का दिल टूट गया था और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद अभिनेत्री का वरुण सूद से दोस्ती हुई और यह दोस्ती धीरे- धीरे प्यार में तबदील हो गई। बता दें कि रियलिटी शो “ऐस ऑफ स्पेस” से दोनों अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की लव स्टोरी शुरू हुई थी। इसी शो में वरुण सूद ने दिव्या अग्रवाल को देखते ही उन पर अपना दिल हार बैठे थे। दोनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ बिताने लगे थे। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करने का फैसला किया था।वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल दोनों ही लंबे समय से एक दूसरे के साथ मुंबई में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लिव-इन में काफी मजेदार है। शादी बहुत अलग है। हम अभी किसी तनाव को नहीं झेल सकते है। अभी दोनों अपने करियर की तरफ ध्यान दे रहे है। आपको दोनों के सपने के बारे में बता दें कि वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल सबसे पहले मुंबई में अपना एक खूबसूरत सा घर खरीदना चाहते थे। घर का सपना पूरा होते ही वह शादी कर लेना चाहते थे। हालांकि अब यह सपना तो पूरा हो गया लेकिन दोनों कपल ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए है।

अभिनेत्री का पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैन्स को लगता झटका-

अभिनेत्री यह का पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आते ही उनके फैंस काफी निराश है। इसके अलावा कई लोग उन्हें सांत्वना देते भी नजर आ रहे हैं। हालांकि दिव्या के इस पोस्ट पर अभी तक वरुण का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि वरुण और दिव्या कई सालों से दूसरे को डेट कर रहे थे। वरुण ने एक रियलिटी शो के दौरान दिव्या को प्रपोज किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों काफी समय से लिव इन में भी रह रहे थे।बता दें कि अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने हाल ही में नया घर खरीदा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की थी। “ऐस ऑफ स्पेस” शो में वरुण और दिव्या का एक-दूसरे के लिए प्यार बढ़ा था। एक रियलिटी शो में ही वरुण ने दिव्या को प्रपोज भी किया था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here