बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर अफसाना खान शादी के बंधन में बंधने जा रही है। वह अपने बॉयफ्रेंड साज के साथ सात फेरे लेंगी। अफसाना खान की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरु हो गए है। अफसाना खान और साज की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पंजाबी सिंगर अफसाना खान और बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शादी में बनने के लिए तैयार है।अफसाना खान पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ी एक पंजाबी सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। उनका जन्म 13 जून 1994 को हुआ था और उनका जन्म स्थान गांव बादल, श्री मुक्तसर साहिब, पंजाब है।अफसाना ने अपने करियर की शुरुआत पंजाब सीज़न 3 के एक पंजाबी सिंगिंग रियलिटी शो वॉयस में भाग लेने से की, जहाँ उसने शीर्ष 5 में जगह बनाई। जिसके बाद, गायिका ने एक प्रसिद्ध भारतीय गायन रियलिटी शो “राइजिंग स्टार” में भाग लिया और आखिरकार उस पर ध्यान दिया जब वह शीर्ष 14 फाइनलिस्ट बने। 2019 में, उन्होंने सिद्धू मूस वाला के साथ युगल गीत “धक्का” रिलीज़ किया, जो एक बहुत बड़ा स्मैश था और अफसाना को प्रसिद्धि मिली। साल 2020 में उन्होंने प्रसिद्ध गीत जानी द्वारा लिखे गए एक और हिट गीत “टिटलियान” के साथ सामने आई और इस गाने को यूट्यूब पर 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

अफसाना खान एक मुस्लिम परिवार से बिलौग करती है। वह स्वर्गीय शीरा खान और आशा बेगम की बेटी हैं। उनका एक छोटा भाई खुदा बख्श है। उनकी 4 बहनें भी है, रफ्तार कौर, रमन खान, रजिया सुल्तान और नीतू खान।अफसाना खान का हाल ही में रिलीज हुआ तितलियां गाना सोशल मीडिया पर काफी फेमस हुआ था। इसके बाद पंजाबी सिंगर ने बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था।

 

हल्दी सेरेमनी अफसाना खान और साज ने पीले रंग बेहद खुश नज़र आए-

हल्दी सेरेमनी में अफसाना खान और साज ने पीले रंग का ड्रेस पहना हुआ है‌ और अफसाना खान ने काले रंग का चश्मा भी लगाया है, जो उनके लुक को बेहद कूल बना रहा है। फोटो में दोनों एक-दूसरे को हल्दी लगा रहे है। तस्वीरों में ये कपल एक- दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आ रहा है।हल्दी की रस्म के दौरान अफसाना के मंगेतर साज उन पर प्यार लुटाते नज़र आ रहे है। साज ने अफसाना के माथे पर चूमकर प्यार का इजहार कर रहे है। अफसाना ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन #अफसाज की हल्दी के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की। सभी तस्वीरों में अफसाना बेहद खुश नज़र आ रही है। अफसाना और साज की प्री-वेडिंग रस्मों में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा खान भी पहुंची है। हल्दी की रस्मों की धमाकेदार शुरुआत करते हुए अक्षरा ने इस कपल को जमकर हल्दी लगाई है। पीले रंग के सूट में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही थी। अक्षरा के साथ हल्दी की रस्म में चार चांद लगाने के लिए बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट और टीवी अभिनेत्री डोनल बिष्ट भी पहुंची। इसके अलावा दोनों की हल्दी सेरेमनी में राखी सावंत भी पहुंची और राखी ने भी पीले रंग का लहंगा पहना हुआ था।

अफसाना खान ने लगवाया अपने हाथों में साज के नाम की मेहंदी-

पंजाबी सिंगर अफसाना खान की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके है हल्दी के बाद अफसाना खान ने अब मंगेतर साज के नाम की मेहंदी भी अपने हाथों में लगवा ली है।अफसाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है।जिसमें वह साज के प्यार में डूबी नज़र आ रही है। फोटोज में वह मेहंदी लगवाते हुए बेहद खुश नज़र आ रही है। दोनों ने मेहंदी में ट्विनिंग भी की है। जी दरअसल साज और अफसाना ने सेम कपड़े के आउटफिट पहने है। तस्वीरों में नज़र आ रहा है एक तरफ साज ने ग्रीन बेस का फ्लोरल कुर्ता पजामा पहना है, वहीं अफसाना ने उसी रंग का लहंगा, गोल्डन कलर का ब्लाउज और रेड रंग की चुन्नी ली है। वैसे मेहंदी के आउटफिट में अफसाना और साज दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे है। अफसाना खान ने मंगेतर साज के साथ मेहंदी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। वैसे अफसाना की शादी में कई बिग बॉस कंटेस्टेंट भी शामिल हुए है।इसी के साथ ही मीत ब्रदर्स भी इस फंक्शन का हिस्सा बने है। आप सब को तो पता ही होगा अफसाना कमाल की सिंगर है और उन्होंने अपने सभी दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है।

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले अफसाना खान और साज की पियानो थीम वाली शादी का कार्ड भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसे कि लोगों ने खूब पसंद किया था। इस पियानो थीम कार्ड के अंदर लोगों को निमंत्रण और मिठाइयां भेजी गई थी। इतना ही नहीं, कपल की शादी का हैशटैग हैसटैग अफसाज भी कार्ड पर मेंशन किया गया था। बता दें, अफसाना खान की शादी में करण कुंद्रा, राखी सावंत समेत कई हस्तियां शामिल होंगी।

 

कन्टौवर्सी का हिस्सा बन चुकी है अफसाना खान-

साल 2012 से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाली अफसाना साल 2021 में बिगबॉस 15 बतौर प्रतिभागी नज़र आ चुकी है।अफसाना खान बहुत ही गर्म मिजाजी है और छोटी छोटी बातों पर बहुत जल्दी गुस्सा करने वाली है।अफसाना ने अपने परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए बहुत ही कम उम्र में गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने गाना सीखने के लिए किसी भी तरह की कोई ट्रेनिंग नहीं ली है। उनको गायकी का हुनर अपने परिवार से विरासत में मिला है।बता दें कि अफसाना खान अपने गांव के एक सरकारी स्कूल में अश्लील गाने गाने को लेकर विवादों में आ गई थी। गायक के खिलाफ कथित तौर पर एक गीत के माध्यम से हिंसा को बढ़ावा देने के लिए शिकायत दर्ज की गई थी। वही अफसाना खान और साज शर्मा की शादी में अड़चन बनी एक महिला। दोनों की शादी रुकवाने के लिए मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिकाकर्ता छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली एक महिला है।इस महिला ने मोहाली की अदालत में अर्जी लगाई है कि अफसाना खान और साज शर्मा की शादी पर रोक लगा दी जाए।पहले उसकी याचिका पर सुनवाई हो। महिला का दावा है कि उसके साथ अफसाना के होने वाले पति साज शर्मा ने धोखा किया है। पहले उसकी शादी साज शर्मा से हो चुकी है, लेकिन धोखे से साज ने उसे तलाक दे दिया। हालांकि इसे झूठा करार दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here