बिग बॉस 15 के एक्स कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले अक्सर बिना सोचे-समझे भी बोल जाते है, जिसकी वजह से वह चर्चा सुर्खियों में आ जाते है। हाल ही में बिग बॉस 15 में रह चुके अभिजीत बिचुकले अपने को-कंटेस्टेंट करण कुंद्रा पर निशाना साधते हुए नज़र आए। अभिजीत बिचकुले के इस बयान के बाद करण कुंद्रा के फैन्स भी अभिजीत को खरी-खोटी सुनाने से पीछे नहीं रहे।

 

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे अभिजीत बिचुकले अपनी हरकतों के चलते शो में लगातार चर्चा में रहे थे।वह बिग बॉस मराठी 2 में भी नज़र आ चुके है।अभिजीत बिचुकले का जन्म 28 नवंबर 1976 को महाराष्ट्र के सतारा जिले के बिचुकले गाँव में हुआ था। यहीं कारण है कि अभिजीत अपने नाम के साथ अपने गाँव का नाम बिचुकले लिखते है।हालांकि वह पहले ही बिग बॉस 15 के शो से बाहर हो गए थे, लेकिन शो के खत्म होने बाद भी अभिजीत बिचुकले की हरकतें लगातार जारी है। बिग बॉस 15 में भी सभी सदस्य अभिजीत बिचकुले की हरकतों से परेशान थे और बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान को लेकर काफी उल्टी सीधी बातें कही और अब उन्होंने शो को सेकेंड रनरअप रहे करण कुंद्रा के खिलाफ अपना जहर उगला है।अभिजीत बिचुकले की मिठाई की दूकान है।वह अपने आप को एक सामाजिक कार्यकर्ता और महाराष्ट्र के एक राजनीतिक नेता मानते है। बता दे कि अभिजीत बिचुकले नगर निगम से लेकर पार्ल‍ियामेंट तक का चुनाव लड़ चुके है। हालांकि हर चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। कई बार चुनाव में उनका डिपाजिट जप्त हो चुका है। अभिजीत बिचुकले ने साल 2019 का लोकसभा चुनाव भी बतौर निर्दलीय उम्मीदवार लड़ा था, लेकिन वह बुरी तरह से हार गए. उन्हें चुनाव में सिर्फ 2399 वोट मिले थे। अभिजीत बिचुकले कहते है कि वह एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते है।बिग बॉस के घर के अंदर भी अपने शब्दों को लेकर उन्हें कई बार शो के होस्ट सलमान खान से फटकार लगाई थी। देवोलीना भट्टाचार्जी से लेकर शमिता शेट्टी और घर की अन्य महिलाओं पर कमेंट करने की वज़ह से उनका बिग बॉस में कई घरवालों से झगड़ा हुआ था। घर के बाहर आकर अभिजीत ने कई ऐसे बयान दिए जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आए। अब हाल ही में अभिजीत बिचुकले ने करण कुंद्रा पर निशाना साधते हुए उन्हें बेरोजगार बताया है।

 

अभिजीत बिचुकले ने ट्वीट कर करण कुंद्रा के खिलाफ उगला ज़हर- 

बिग बॉस 15 शो के एक्स कंटेस्टेंट रहे अभिजीत बिचुकले ने करण कुंद्रा के खिलाफ ट्विटर पर ट्वीट किया। अभिजीत बिचकुले ने ट्वीट करते हुए लिखा‌ कि प्रतीक, शमिता, तेजस्वी, उमर सारे अच्छे कलाकार तो बिज़ी है। सुन करण कुंद्रा तू मेरे पेड़े का एड करेगा क्या, मैं तुझे 150 रुपए दूंगा।अभिजीत बिचुकले के इस ट्वीट पर करण कुंद्रा के फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगाई। बता दें कि खुद को लेखक कवि और राजनेता कहने वाले अभिजीत मिठाई का काम करते है।

 

करण कुंद्रा के फैंस ने लगाई अभिजीत बिचकुले की क्लास-

अभिजीत बिचुकले ने उन्हीं बेरोजगार बताते हुए, पेड़ें का विज्ञापन करना तक का ऑफर दे दिया है, साथ ही कहा कि वह करण को 150 रुपये मजदूरी भी देंगे।करण कुंद्रा ने तो अभिजीत बिचुकले की इस बात का कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनके फैंस अभिजीत की ये बात सुनकर बिलकुल भी शांत नहीं रहे। एक फैन ने अभिजीत बिचुकले के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि शमिता किधर बिजी है भैया, और करण कुंद्रा की म्यूजिक वीडियो रिलीज होने के बाद आप अपना मुंह दोबारा खोलना और अगर आपको लगता है कि उन्हें पैसों की कमी है तो आप जीते रहो गलतफहमी में। दूसरे फैन ने लिखा कि करोड़ लगाना भूल गए क्या?। अन्य यूजर ने अभिजीत बिचुकले को सुनाते हुए लिखा कि जैसा कि आप देख रहे है कि अभी करण कुंद्रा बहुत बिजी है और उनके कई सारे नए प्रोजेक्ट्स आ रहे है, तो आप अपनी बिजी लिस्ट में करण कुंद्रा का नाम भी जोड़ लें और किसी और से ये गुजारिश करें। करण भाई आपको दादा बोलते है, आपने ये रिश्ते की इज्जत की है। बता दें कि करण कुंद्रा की तो वह जल्द ही अकासा सिंह के साथ एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले है और इस समय करण कुंद्रा गोवा में है।

 

बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान को भी अभिजीत बिचकुले ने खरी खोटी सुनाई थी-

बिग बॉस 15 शो से बाहर आने के बाद अभिजीत बिचुकले ने सलमान खान के खिलाफ भी अपनी भड़ास निकाली थी और उन्हें काफी बुरा-भला कहा था।अभिजीत ने सलमान पर यह भी आरोप लगाया कि सलमान नहीं देख सकते कि कोई भी उनसे आगे जाए। यही वजह है कि उन्होंने अभिजीत को लगातार भला बुरा कहा। हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर हुए कहा कि शो के मेकर्स ने उनकी अच्छी बातें एडिट की है। शो से बाहर होने के बाद अभिजीत ने कहा था कि सलमान ने 14 सीज़न किए होंगे, वो सोचते है कि शो वो चलाते है, लेकिन ये 15वां सीज़न मेरा है, वो यहां छोटे पड़ गए। सलमान खान अपने बारे में क्या सोचा है, मैं जल्द दिखाऊंगा कि मैं क्या हूं। उसके जैसे 100 सलमान, मैं गली में खड़ा करुंगा।अभिजीत ने यह भी कहा कि सलमान मेरे आगे कुछ नहीं है। साथ ही उन्होंने महिलाओं से बदतमीजी करने की बात को भी सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि वह इस शो में सिर्फ एक्टिंग कर रहे थे, क्योंकि बिग बॉस का मंच उनके लिए रंगमंच के समान था। इसके बाद अभिजीत बिचकुले ने सलमान को पिंजरे का शेर बताते हुए अभिजीत ने कहा कि जिस तरह से सलमान ने उनसे बात की है। पूरे महाराष्ट्र में किसी ने भी इस तरह से बात नहीं की और अब वह सलमान को जवाब देंगे, क्योंकि वह असली शेर हैं पिंजरे के शेर नहीं।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब अभिजीत बिचुकले ने घर के किसी सदस्य पर निशाना साधा है। इससे पहले वह नेहा भसीन और बिग बॉस की विनर तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ भी ट्वीट कर चुके है।अभिजीत बिचुकले ने बिग बॉस मराठी के दूसरे सीजन में हिस्सा लिया था। बिग बॉस मराठी में अभिजीत बिचुकले अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने, जबरन हंगामा करने की वजह चर्चा में रहे थे। यही नहीं साल 2015 के चेक बाउंस मामले में पुलिस ने अभिजीत बिचुकले को बिग बॉस मराठी 2 के सेट पर जाकर गिरफ्तार किया था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here