बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को कुछ दिनों पहले ही जान से मारने की धमकी दी गई थी ।बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को यह धमकी को यह धमकी एक खत के जरिए दी गई थी , जो उनके पिता सलीम खान को पांच जून की सुबह मिला था । इस खबर ने ही इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था और पुलिस भी सख्ती से जांच में जुट गई । वही , अब सलमान खान के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की दमदार अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है । अभिनेत्री को उनके घर पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक खत मिला है , जिसमें स्वरा को जान से मारने की बात की गई है । अधिकारियों ने इस बारे में पीटीआई को बताया, ” शिकायत के आधार पर हमने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एनसी रजिस्टर कर ली है । ” रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि उन्होंने विनायक दामोदर सावरकर का अपमान किया गया किया हैl यह लेटर हिंदी में लिखा गया है । हाल ही में सिद्धू मूसेवाला का मर्डर हुआ था । इसके बाद सलमान खान और सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है l सलीम खान के सिक्योरिटी को एक पत्र उनके बांद्रा में स्थित घर के बाहर मिला था ।

 

अभिनेत्री स्वरा भास्कर को अभिनेता सलमान खान के बाद जान से मारने वाला धमकी भरा पत्र मिला है । पत्र किसने भेजा है, इस बात की जानकारी का पता नहीं चल पाया है । इसके पहले सलमान खान को भी ऐसा ही एक पत्र अभिनेत्री स्वरा भास्कर को एक जान से मारने वाला धमकी भरा पत्र मिला है । पत्र किसने भेजा है, इस बात की जानकारी का पता नहीं चल पाया है । इसके पहले सलमान खान को भी ऐसा ही एक पत्र मिल चुका है । इसमें उन्हें और उनके पिता को टारगेट किया गया था । पीटीआई की खबरों के अनुसार यह पत्र स्वरा के घर पर भेजा गया । पत्र मिलने के बाद स्वरा भास्कर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है l

 

कौन है अभिनेत्री स्वरा भास्कर ?

अभिनेत्री स्वरा भास्कर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है । स्वरा भास्कर के द्वारा अब तक बहुत सी फिल्मों में काम किया जा चुका है और स्वरा भास्कर की ज्यादातर फिल्में हिट हुई है । ऐसी बहुत कम ही फिल्म होगी जोकि फ्लॉप हुई हो । स्वरा भास्कर ने अपने करियर को फिल्मी दुनिया में आजमाने के साथ-साथ धारावाहिक दुनिया में भी आजमाया जिस में भी उन्हें काफी सफलता प्राप्त हुई । स्वरा भास्कर अपने बोल्ड लुक और फैंसी ड्रेसेस के कारण सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग संख्या प्राप्त कर चुकी है । स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है , जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर अपने जीवन के लगभग सभी पल शेयर करती है । अभिनेत्री स्वरा भास्कर के जन्म स्थान की तो स्वरा भास्कर का जन्म दिल्ली में हुआ था । स्वरा भास्कर की माता पिता दोनों ही सरकारी पदों पर कार्यरत थे , जिसके कारण स्वरा भास्कर को अपने शुरुआती समय में ज्यादा परेशानियां नहीं उठानी पड़ी । अभिनेत्री स्वरा भास्कर के माता पिता दोनों ही सरकारी पद पर कार्यरत थे , जिसके कारण स्वरा भास्कर को उनके प्रारंभिक जीवन में किसी विशेष प्रकार की विपत्ति का सामना नहीं करना पड़ा था । उनके बचपन में उनकी सभी जरूरतों की चीजें उनके माता-पिता उन्हें दे दिया करते थे । इसके बाद स्वरा भास्कर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और इन कठिनाइयों का सामना करने के बाद ही स्वरा भास्कर ने इन बुलंदियों तक का सफर पूरा किया है । स्वरा भास्कर के परिवार में इनके साथ-साथ इनके माता-पिता रहते है । स्वरा भास्कर के पिता का नाम चित्रपु उदय भास्कर है, जो कि भारतीय नौसेना में एक ऑफिसर थे ।

 

सलमान खान ने बाद अब इस अभिनेत्री को मिली जान से मारने की धमकी

 

हिंदी में लिखे इस खत में सीधे-सीधे स्वरा भास्कर को जान से मारने की बात की गई है । अभिनेत्री को चेतावनी दी गई है कि वह वीर सावरकर का अपमान करना बंद करें और सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान दें । इस खत में भेजने वाला का नाम तो नहीं लिखा । लेकिन इस पत्र को भेजने वाले ने खुद को देश का नौजवान बताया है । खत में लिखा है कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो….. वीर सावरकर का अपनाम नहीं सहेंगे । इस देश का नौजवान । आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे । वहीं , स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है ।

 

स्वरा भास्कर का मशहूर विवाद –

  • साल 2017 में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने खुलासा किया कि ” जब वह बॉलीवुड में नई थीं तब निर्देशकों द्वारा उन्हें परेशान किया जाता था । ” एक बार जब वह शूटिंग कर रही थीं तब उन्हें निर्देशकों के फोन आते थे , वह डांटते और धमकी देकर बुलाते और एक रात साथ सोने के लिए पूछते थे ।
  • दिसंबर साल 2017 में , गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद , उन्होंने स्वतंत्र समर्थक रूप में कांग्रेस के दलित नेता जिग्नेश मेवानी को बधाई दी , जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया , क्योंकि वह जाति के आधार पर राजनीति का समर्थन कर रही थी ।
  • साल 2014 में, वह विवादों में तब आईं जब फिल्म ” तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ” ( साल 2015) के सेट पर उनका कंगना रनौत के साथ किसी बात पर कहासुनी होने की अफवाहें फ़ैल रही थी ।
  • स्वरा ने वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए है । साल 2017 में अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था , “सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी । जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई ! यह निश्चित रूप से ‘वीर’ नहीं हैं । ” ऐसे ही और भी ट्वीट अभिनेत्री द्वारा किए गए है ।
  • साल 2018 में , संजय लीला भंसाली के मध्ययुगीन महाकाव्य ” पद्मावत ” को देखने के बाद उन्होंने फिल्म पर गंभीर रूप से आलोचनात्मक टिप्पणी की , विशेष रूप से महिलाओं के ” जीने का अधिकार ” के लिए ।

 

बता दें कि अभिनेत्री स्वरा भास्कर देश के राजनीतिक मुद्दों पर हमेशा खुलकर बोलती नजर आई है । कई बार उनके बयानों पर बवाल भी हुआ है लेकिन वह फिर भी हर मुद्दे पर बिना डर के अपनी राय रखती हुई नजर आई है । स्वरा ने वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए है । साल 2017 में अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था , “सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी । जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई ! यह निश्चित रूप से ‘वीर’ नहीं हैं । ” ऐसे ही और भी ट्वीट अभिनेत्री द्वारा किए गए है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here