हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में एक विज्ञापन के चलते सुर्खियों में थे । इस विज्ञापन के चलते एक्टर अक्षय कुमार के फैंस उनसे काफी नाराज दिखाई पड़े । इस विज्ञापन की वजह से अभिनेता अक्षय कुमार को ट्रोल भी किया जा रहा था । अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का रियक्सन आ गया है । अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर विज्ञापन को लेकर माफी मांग ली थी । साथ ही उन्होंने भविष्य में ऐसे विज्ञापन से परहेज रखने की बात भी कही थी । इस विज्ञापन में काम करने के लिए उन्होंने दर्शकों और अपने फैंस से माफी मांगी है और यह कहा है कि वह इस विज्ञापन के पैसे नेक काम में लगाएंगे ।

 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार फ़िल्म अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ विमल इलाइची से जुड़े उत्पादों के विज्ञापन में दिखाई दिए थे । हालांकि विमल इलाइची एक ऐसा ब्रांड है , जो तंबाकु उत्पाद भी बेचता है। ऐसे में फैंस ने नाराज़गी अभिनेता अक्षय कुमार के एक्टर अक्षय कुमार की प्रति जाहिर है । विमल पान मसाला विज्ञापन के चलते अभिनेता अक्षय कुमार को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था । अब इसी विज्ञापन को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फैंस और दर्शकों से से माफी मांगी है और विज्ञापन से मिले पैसों को नेक काम में लगाने की बात कही है और इसके साथ ही उन्होंने भविष्य में ऐसे विज्ञापन से परहेज रखने की बात भी कही थी ।

 

विज्ञापन के चलते अभिनेता अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया-

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान लंबे समय से पान मसाला की कंपनी के विज्ञापन में नज़र आ रहे है , जिस वज़ह से सोशल मीडिया पर यह दोनों फेमस स्टार्स ही अक्सर ट्रोल होते रहते है । हालांकि अब पान मसाला की कंपनी का नया टीजर सामने आया है , जिसमें अक्षय और शाहरुख खान के साथ एक और अभिनेता मौजूद है । अब दावा यह किया जा रहा है कि टीजर में तीसरे अभिनेता अक्षय कुमार है , जिस वज़ह से अब सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए थे । अभिनेता अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया । तम्बाकू विमल पान मसाला का विज्ञापन तो सभी ने कभी ना कभी टेलीविजन पर देखा ही होगा । इस विज्ञापन में मशहूर अक्सर अभिनेता अजय देवगन नज़र आते थे । उनके इस विज्ञापन पर लोगों ने उन्हें काफी कुछ बोला था, जिसके चलते वह विमल इलायची विज्ञापन में नज़र आने लगे थे । इसके बाद इस विज्ञापन में बॉलीवुड के किंग खान नज़र भी आए थे । उन्हे भी लोगों ने खूब ट्रोल किया था और सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी , जिसके बाद वह इस विज्ञापन ने नहीं दिखाई दिए थे । लेकिन इसी बीच एक ऐसे अभिनेता का नाम सामने आया है । जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए यह नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का था । अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा लोगों को जागरूक करते दिखाई देते है और अपने सेहत के प्रति बहुत ही एक्टिव एक्टिव है । उन्हें बॉलीवुड के फिट अभिनेताओं में माना जाता है वह सही समय पर उठते और सो जाते है । लेकिन उन्हें तंबाकू के विज्ञापन में देखकर उनके फैंस और दर्शक आग बबूला हो गए और उन्हे खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया । हालांकि बाद में अभिनेता अक्षय कुमार ने विज्ञापन में काम करने के लिए दर्शकों और फैन से माफी मांगी है और इस पैसे को नेक काम में लगाने की बात कही है ।

 

विज्ञापन पर अभिनेता अजय देवगन ने भी कह दी यह बात –

अभिनेता अजय देवगन की तंबाकू के विज्ञापन में दिखाई दे चुके है और उन्हें भी लोगों से बहुत आलोचना मिली । इस विज्ञापन पर अभिनेता अजय देवगन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है । अभिनेता अजय देवगन ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ” किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है । और हम इतने मैच्योर है कि अपने फैसले खुद ले सकते है । उन्होंने कहा कि कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते है और कुछ ऐसे भी होते है जो नुकसान नहीं पहुंचाते है । मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं ।” अभिनेता अजय के मुताबिक जो चीजें नुकसान पहुंचाने वाली है, उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए ।

विज्ञापन के चलते है यूजर्स ने शेयर की अभिनेता अक्षय कुमार की पुरानी वीडियो  –

अभिनेता अक्षय कुमार ने विज्ञापन में शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के एक साथ आने पर जितनी उनकी तारीफ नहीं हो रही है, उससे ज्यादा तीनों की आलोचना की जा रही है । जिसमें सबसे ज्यादा आलोचना बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को झेलनी पड़ रही है । विज्ञापन में काम करने के चलते उन्हें फैंस और लोगों द्वारा बहुत रोल किया गया । अभिनेता अक्षय कुमार की आलोचना करते हुए ट्रोलर ने उनके पुराने वीडियोज शेयर कर रहे है और उन्हें याद दिला रहे है कि पान मसाला कंपनी के लिए उन्होंने विज्ञापन कभी न करने की बात कही थी और उन्होंने अपना ही नियम तोड़ा है और विमल पान मसाला जैसे विज्ञापन को बढ़ावा दिया है । हालांकि इस पर अक्षय कुमार माफी मांग चुके है और आगे से इस तरह के विज्ञापन को न करने की बात कह चुके है । लेकिन इसके बावजूद ट्रोलर उन्हें बख्शने के मूड में नज़र नहीं आ रहे है । दरअसल हाल ही में एक पान मसाला कंपनी के विज्ञापन को लेकर अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया जा रहा था । इसके बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर विज्ञापन को लेकर माफी मांग ली थी। साथ ही उन्होंने भविष्य में ऐसे विज्ञापन से परहेज रखने की बात भी कही थी ।

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म बच्चन पांडे में नज़र आए थे । लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं किया । और इसके कमाई की बात करे तो इस फ़िल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी  ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here