बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और शाहरुख खान लंबे समय से पान मसाला की कंपनी के विज्ञापन में नज़र आ रहे है , जिस वजह से सोशल मीडिया पर यह दोनों फेमस स्टार्स ही अक्सर ट्रोल होते रहते है । हालांकि अब पान मसाला की कंपनी का नया टीजर सामने आया है , जिसमें अक्षय और शाहरुख खान के साथ एक और अभिनेता मौजूद है । अब दावा यह किया जा रहा है कि टीजर में तीसरे अभिनेता अक्षय कुमार है , जिस वज़ह से अब सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए है । अभिनेता अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है ।

 

पान मसाला का विज्ञापन आप सभी ने कभी ना कभी टेलीविजन पर देखा ही होगा । इस विज्ञापन में मशहूर अभिनेता अजय देवगन नज़र आते थे । टीजर में किंग खान यानी शाहरुख खान के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अजय देवगन के साथ पान मसाला के ब्रांड को प्रमोट कर रहे है‌ । भले ही इस ब्रांड के जरिए बॉलीवुड के ये तीन सितारे एक साथ नज़र आ रहे हो, लेकिन अक्षय के इस फैसले की जमकर निंदा कर रहे और उनकी कई सारी मिम भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । उनके इस विज्ञापन पर लोगों ने उन्हें काफी कुछ बोला जिसके बाद वह विमल इलायची विज्ञापन में नज़र आने लगे थे । इसके बाद इस विज्ञापन में बॉलीवुड के किंग ख़ान नज़र आए थे । उन्हे भी जनता ने खूब ट्रोल किया था , जिसके बाद वह इस विज्ञापन ने नहीं दिखाई दिए थे । लेकिन इसी बीच एक ऐसे अभिनेता का नाम सामने आया है । जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए और उन्हे खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया है । उस अभिनेता का नाम अक्षय कुमार हालांकि लोगों के बहुत ही आश्चर्य जनक था कि अभिनेता अक्षय कुमार आखिर ऐसा कर कैसे सकते हैं कि उन्होंने इसकी पहले भी बहुत कड़ी आलोचना की है । दरअसल अब बिमल पान मसाला की कंपनी का नया टीजर सामने आया है , जिसमें अक्षय और शाहरुख खान के साथ एक और अभिनेता मौजूद है । अब दावा यह किया जा रहा है कि टीजर में तीसरे अभिनेता अक्षय कुमार है , जिसके बाद उन्हें लोगों ने खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी । बस इसी बात को लेकर इंटरनेट पर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए है । सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मीम्स की भरमार लगी हुई है ।

 

मशहूर अभिनेता को विज्ञापन में देखकर खुब ट्रोल किया दर्शकों ने-

पान मसाला की कंपनी के नए टीजर में अजय देवगन और शाहरुख खान के अलावा एक और एक्टर दिखाई दे रहा है। दावा है कि टीजर में अक्षय कुमार है । इस टीजर को देखने के बाद लोग अक्षय कुमार को बुरी तरह ट्रोल कर रहे है । मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार विमल पान मसाला के विज्ञापन में दिखने वाले है । जैसा कि इससे पहले भी इन दो अभिनेताओं को दर्शकों ने काफी कुछ कहा था । उसी प्रकार अब अक्षय कुमार के साथ भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है । दरअसल मिली जानकारी के अनुसार यह सामने आ रही है की विमल के विज्ञापन में अब खिलाड़ी कुमार दिखने वाले है । अब वो इसका एड करेंगे । सूत्रो की माने तो, अक्षय कुमार किसी भी पान मसाला जैसी कंपनियों का विज्ञापन करने के लिए काफी संकोच करते थे । लेकिन अब अभिनेता अक्षय कुमार ने किया पैसे का लालच अब तो ऐसा लगता है , उन्हें इस पैसे ने आकर्षित कर लिया है ।अब विमल इलाइची के नए विज्ञापन में अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ अब अक्षय कुमार भी नज़र आ रहे है‌ । जिसमें में अभिनेता देवगन को कार चलाते हुए दिखाया गया है और शाहरुख उनके बगल में बैठे है । फिर शाहरुख कहते है कि , “देखें, कौन नया खिलाड़ी आया है ?” फिर वीडियो में अक्षय कुमार आते है , जो विमल इलाइची के एक पैकेट को तलवार से काटते है‌ । जिसकी वजह से वो अपनी उस हिचकिचाहट को दबाते हुए इस विमल पान मसाला की कंपनी का विज्ञापन करने को तैयार हो गए । इसी बात को लेकर इंटरनेट पर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए है । सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मीम्स की भरमार लगी हुई है ।

 

पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने अभिनेता निकाला गुस्सा-

बता दें कि पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी को भी अक्षय का यह ऐड करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है । पहलाज का कहना है कि कौन सी चीज की कमी है उनको जो अभिनेता अक्षय कुमार लोगों को अनहेल्दी प्रोडक्ट्स बेच रहे है । उन्होंने यह भी बताया कि इस तरह के ऐड दिखाना गैरकानूनी है । पहले भी पहलाज निहलानी ने ऐक्ट्रेसस पर भी गुस्सा निकाला है कि वे सोशल मीडिया पर न्यूडिटी को बढ़ावा दे रही है । उनमें एक-दूसरे से कम कपड़े पहनने की होड़ चल रही है । कुछ तो पहन ही नहीं रही है ।

 

अभिनेता अक्षय कुमार के कुछ फिटनेस टिप –

  • एक्टर अक्षय कुमार दिनभर में 4 से 5 लीटर पानी का सेवन करते है ।
  • एक्टर अक्षय कुमार शाम को 6.30 बजे तक डिनर कर लेते है । मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का यह मानना है कि सोने के 4 से 5 घंटे पहले खाना खा लेना चाहिए । ऐसा करने से खाने को डाइजेस्ट होने का पूरा टाइम मिले ।
  • अभिनेता अक्षय कुमार शुगर और सॉल्ट बहुत कम मात्रा में लेते है । हेल्दी रहने के लिए वह यह मानते है कि शुगर और सॉल्ट बहुत कम मात्रा में लेना चाहिए और इस रूल को फौलो करना वह जरूरी मानते है ।
  • एक्टर अक्षय कुमार रोजाना कम से कम आधे घंटे मेडिटेशन को देते है । इससे एक्टर अक्षय कुमार को शांति मिलती है और उनका स्ट्रेस का लेवल कम होता है ।
  • एक्टर अक्षय कुमार अपने साथ नट्स और फ्रूट्स रखते है और वह प्रोटीन शेक नहीं लेते है ।उनका मानना है कि प्रोटीन शेक का उपयोग लॉन्ग रन में नुकसान होता है ।
  • अभिनेता अक्षय कुमार ऐसी चीजें खाते है , जिससे मेटाबॉलिज्म रेट हाई हो । उनका मानना है कि मेटाबॉलिज्म बेहतर होने से फिटनेस सही रहती है और वजन बढ़ता नहीं है और सेहत के लिए फायदेमंद भी रहता है ।
  • अभिनेता अक्षय कुमार रोजाना सुबह 4.30 बजे उठ जाते है और रात 9 बजे तक सो जाते है ।
  • अभिनेता अक्षय कुमार नाइट शिफ्ट में काम करना अवॉइड करते है‌ ।
  • अभिनेता अक्षय कुमार अपना स्टेमिना बढ़ाने के लिए हफ्ते में दो से तीन बार बास्केटबॉल खेलते है और टाइम मिलने पर बेटे के साथ स्विमिंग भी करते है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here