अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपनी प्रेगनेंसी की ओर इशारा करते हुए एक पोस्ट साझा करने के बाद तूफान से इंटरनेट मचा दिया है । अभिनेत्री आलिया भट्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर डाली गई तस्वीर में वह अस्पताल के बिस्तर पर दिख रही है , क्योंकि वह और उनके पति रणबीर कपूर मॉनिटर पर अल्ट्रासाउंड की तरह दिखते हैं । पोस्ट में एक शेर परिवार को दिखाने वाली एक और तस्वीर भी है और इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या रणबीर और आलिया वास्तव में जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे है । दरअसल, कुछ ही समय में आलिया का पोस्ट वायरल हो गया और दोस्तों और परिवार से प्रतिक्रियाएं मिली ।  बॉम्बे टाइम्स ने आलिया की मां सोनी राजदान से संपर्क किया ।  जाहिर तौर पर भावुक अभिनेत्री ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा , “ जीवन में कुछ क्षण ऐसे होते हैं जो अपनी शक्ति और आनंद में इतने गतिशील और भारी होते है ।  यह उनमें से एक है।  हम सभी अभिभूत हैं और खुशी से नाच रहे है । ”

 

आलिया की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दो महीने बाद आई है, जब दोनों ने अपने बांद्रा स्थित घर में एक गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए । रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबी दोस्तों से घिरे एक निजी समारोह में शादी की । जहां कई लोगों के लिए यह खबर हैरान करने वाली थी, वहीं अब ऐसा लगता है कि रणबीर ने अपने हाल ही में आई फ़िल्म ” शमशेरा” के प्रमोशन के दौरान रास्ते में एक बच्चे की ओर इशारा किया था । जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद वह और कितना काम करेंगे तो उन्होंने कहा कि उन्हें परिवार बनाना है और ढेर सारे काम करने का मौका भी मिलेगा‌ ।

 

अभिनेत्री ने किया प्रेगनेंसी का ऐलान –

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कुछ ही महीने पहले शादी के बंधन में बंधे थे । शादी के लगभग दो महीनों के बाद ही आलिया भट्ट ने फैंस को गुड न्यूज़ दी है । आलिया ने साझा किया है कि वो मां बनने वाली है । हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर किया है । जानकारी साझा करते ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । अब रणबीर और आलिया जल्द ही मम्मी पापा बन जाएंगे । आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज साझा करते हुए अस्पताल की तस्वीर भी शेयर की है । वायरल हुई तस्वीरों में आलिया भट्ट बेहद खुश नजर आ रही है । एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अस्पताल की फोटो साझा की है जिसमें वो बेड पर लेटी हुई है । आलिया भट्ट ने इस प्यारी सी तस्वीर को फैंस के साथ शेयर करते हुए जानकारी दी है कि अब जल्द ही उनका बेबी इस दुनिया में आने वाला है । एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी साझा की थी । पोस्ट किए गए फोटो में, ” गली बॉय ” की अभिनेत्री को एक अस्पताल में रणबीर कपूर के साथ टोपी पहने देखा जा सकता है । अल्ट्रासाउंड के दौरान मॉनिटर को देखते हुए आलिया के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी, जो दिल के इमोटिकॉन से ढका हुआ है । उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है , ” हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है । ” अभिनेत्री आलिया भट्ट द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने अपनी इच्छाओं और प्रतिक्रियाओं के साथ टिप्पणी अनुभाग को भर दिया, क्योंकि प्रशंसकों को इस जोड़ी से इतनी जल्दी इस खबर की उम्मीद नहीं थी । बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं ।

 

ऐसे किया अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी का ऐलान-

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक शेरनी की एक तस्वीर भी साझा की थी , जिसमें एक शेर और एक शावक देख रहा था । दंपति ने प्रकृति के प्रति अपने प्यार को साझा किया है और अफ्रीका में रोमांटिक सफारी पर जा रहे है । दंपति ने अपने नए साल 2022 की शुरुआत एक सफारी पर की और अपने समय के कुछ नासमझ क्लिकों को महान आउटडोर में साझा किया । आलिया की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दो महीने बाद आई है, जब दोनों ने अपने बांद्रा स्थित घर में एक गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए। रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबी दोस्तों से घिरे एक निजी समारोह में शादी की । जहां कई लोगों के लिए यह खबर हैरान करने वाली है, वहीं अब ऐसा लगता है कि रणबीर ने अपने हाल ही में ” शमशेरा ” के प्रचार के दौरान रास्ते में एक बच्चे की ओर इशारा किया था । जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद वह और कितना काम करेंगे तो उन्होंने कहा कि उन्हें परिवार बनाना है और ढेर सारे काम करने का मौका भी मिलेगा‌ । आलिया भट्ट की वायरल हुई तस्वीर एक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड सेशन के दौरान की है । जिसमें वो अल्ट्रासाउंड के दौरान स्क्रीन पर देखकर मुस्कुराती नजर आ रही है । खबरों की मानें तो तस्वीर में आलिया के बगल उनके पति एक्टर रणबीर कपूर भी उनके पास ही बैठे हुए है । दोनों की नजरें स्क्रीन पर झलक रही खुशखबरी से हटने का नाम नहीं ले रही है‌ ।

 

पोस्ट पर आया अभिनेत्री के मां और ननद का रिएक्शन-

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने और पति रणबीर के मां-पापा बनने की जानकारी को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है । जिसको शेयर करते हुए उनके फैंस और चाहने वालों के लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लग गई है । इस गुड न्यूज से आलिया के परिवार के साथ साथ फैंस के बीच भी खुशी की मानों लहर दौड़ गई है । एक्ट्रेस की पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान और ननद रिद्धिमा का भी रिएक्शन देते हुए बधाई दी है‌ । अब जल्द ही आलिया और रणबीर की फैमिली कमप्लीट होने वाली है । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस और रिश्तेदार लगातार कमेंट्स कर उन्हें इस खुशखबरी के लिए बधाई दे रहे है । साथ ही आलिया की सोनोग्राफी के दौरान की इस प्यारी सी तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे है । 27 जून की सुबह आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करने हुए बताया है कि वो मां बनने वाली हैं। खबर आते ही सोशल मीडिया पर मानो हलचल ही मच गई है । फैंस और रणबीर- आलिया के करीबी दोनों को बधाई देने में जुट गए है । सभी आलिया और रणबीर के बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड है ।

 

प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स बना रहे मेम्स-

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस लंबे समय से गुड न्यूज आने का इंतजार रहे हैं। लेकिन अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है । ऐसे में आलिया की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका और रणवीर पर मेमस बना रहे है । जहां लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर इस कपल के घर में गुड न्यूज कब तक आएगी ।लंबे समय से बी-टाउन में पोल्का डॉट ड्रेस को प्रेग्नेंसी आउटफिट बना हुआ है । करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, नताशा और अनुष्का शर्मा जैसे कई सेलेब्स इस प्रेग्नेंसी न्यूज के पहले पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आ चुके है । कुछ समय पहले आलिया भी पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आई थी । यह शायद प्रेग्नेंसी न्यूज का इशारा था ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here