टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल जैस्मिन भसीन और अली गोनी की के ब्रेकअप के ब्रेकअप की खबरें सुर्ख़ियां बटोर रही है । बता दें कि इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे इनके ब्रेकअप के लिंक मिल रहे है । हालांकि इस पोस्ट को देखकर जैस्मीन भसीन और अली गोनी के फैंस काफी उदास दिखाई दे रहे है लेकिन अभी कंफर्म कह पाना की जैस्मीन भसीन और अली गोनी के रास्ते अलग हो गए है मुश्किल है । बता दें एक बार बिग बॉस शो के घर में अली गोनी और जैस्मिन शादी जैसी गंभीर बात पर चर्चा करते नज़र आए । शो में देखा गया कि अली और जैस्मीन एक ही बेड पर बैठे हुए थे, जहां अली जैस्मिन की गोद में अपना सिर रखे हुए थे । इस दौरान अली ने कहा कि किसी और लड़की पर अपना समय बर्बाद करने से अच्छा है कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन से शादी कर लें। यह सुनते ही जैस्मिन ब्लश करते हुए दिखाई दी थी ।

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी टीवी वर्ल्ड की फेमस जोड़ियों में शुमार है ।उन्हें  क्यूट कपल कहा जाता है । फैंस दोनों की केमिस्ट्री के दीवाने है । टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे रिश्ते है जिनकी कयास फैंस एक लम्बे आरसे से लगा रहे है । लेकिन यह कपल कभी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं करते है । जब कोई कपल ये कहता है कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है, फैंस को उनकी बातों पर कम ही यकीन होता है । यह बात तो दुनिया जानती है कि अली और जैस्मिन एक दूसरे के बेहद क्लोज है । बिग बॉस में एंट्री के समय जैस्मिन और अली दोनों ने ही यही कहा था कि वो दोनों सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स है और उससे बढ़कर कुछ नहीं है । लेकिन इन दोनों के अफेयर की अफवाह खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के समय से ही उड़ने लगी थी । यह दोनों उस शो में पार्टिसिपेंट्स थे । लेकिन उस समय अली मॉडल नताशा स्टैनकोविच को डेट कर रहे थे । जब अली अपनी उस समय की गर्लफ्रेंड नताशा के साथ नाच बलिये 9 का हिस्सा थे, जैस्मिन उनका हौसला बढ़ाने परफॉरमेंस के दौरान वहां मौजूद होती थी । इसी समय से दोनों की नज़दीकियों की चर्चा थी । इसके बाद जब अली और नताशा का ब्रेकअप हुआ तो जैस्मिन के साथ उनकी करीबियां बढ़ने की ख़बरों से जोर पकड़ा था ।

 

अली गोनी ने पुराने बिग बॉस की फोटो शेयर करते हुए जैस्मिन भसीन को कह दिया ये बात-

अली गोनी और जैस्मीन भसीन का रिश्ता रियलिटी शो बिग बॉस 15 के से शुरू हुआ था । शो में दोनों एक- दूसरे के नज़दीक आए थे और एक दूसरे को प्यार का इजहार किया था । अली गोनी ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि, “साथ नहीं लेकिन दिल हमेशा जुड़े रहेंगे ।” अली गोनी ने पोस्ट के कैप्शन में इन्फिनिटी का साइन भी लगाया है । पिक्चर में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नज़र आ रहे है । अभिनेत्री जैस्मीन भसीन ने इस पर रिएक्शन देते हुए अली गोनी का यह पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है । साथ ही उन्होंने इस स्टोरी में अली गोनी को भी टैग किया है । दोनों की पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि उनका ब्रेकअप हो गया है । अब सच तो अली और जैस्मिन ही बता सकते है । लेकिन इन सबके बीच अली और जैस्मिन के फैंस को काफी प्रभाव पड़ा है । इस कपल कि ब्रेकअप की खबरों के लिए कर फैंस काफी उदास दिखाई दिए ।

अली गोनी की पोस्ट पर उदास हुए फ्रांस कमेंट कर जाहिर की अपनी उदासी-

जैस्मीन भसीन और अली गोनी के कई फैंस ने पोस्ट पर कमेंट भी किया, “एक ने लिखा, क्यों क्या हुआ??? क्या किसी बात का हिंट दे रहे हो?? अब साथ नहीं हो मतलब??”। वहीं दुसरे युजर ने लिखा, “यह मत कहना की आप लोगों ने ब्रेक अप कर लिया है, मैं सच में मर जाऊंगी।” दूसरी ओर एक फैन ने अली की इस पोस्ट का दूसरा मतलब भी निकाला है, युजर ने लिखा, “बात यह कि जैस्मिन लंबे समय के लिए यूके में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है । ऐसे में दोनों एक दूसरे को मिस कर रहे है । इसलिए उन्होंने ये ट्वीट किया है ।” लवबर्ड्स अली गोनी और जैस्मीन भसीन को “बिग बॉस 14” के घर के अंदर बतौर कपल देखा गया था, भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक है । हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की खबरें वायरल हो रही है । कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है । इन खबरों पर अब खुद अली गोनी ने चुप्पी तोड़ी है । पिछले साल दिसंबर में एली ने खुलासा किया था कि वह और जैस्मीन शादी करने की योजना बना रहे है । उन्होंने एक इंस्टाग्राम फिल्टर का इस्तेमाल किया जो उनकी शादी की तारीख की भविष्यवाणी करता था । जिसमें लिखा था “कुछ दिनों में” उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को “जल्द ही” कैप्शन दिया था ।बैकग्राउंड में उन्होंने बैंड बाजा बारात गाना भी जोड़ा था ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here