टीवी एक्टर और बिग बॉस 14‌ फेम अली गोनी अब बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहे है।अली गोनी इससे पहले साल 2020 में खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ चुके है और गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन संग “तेरा सूट हिप-हॉप” गाने में नज़र आए थे और इसके अलावा अली ने मौनी रॉय के साथ “जोड़ा” सॉन्ग भी किया है।

 

बिग बॉस 14 फेम और टीवी कलाकार अली गोनी अपने शानदार गानों के बाद अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है।25 फरवरी सन् 1991 में जम्मू और कश्मीर में जन्में अली गोनी के पिता का नाम अमजद गोनी है और वह पेशे से एक बिजनेसमैन है। एली गोनी की मां एक गृहिणी है और उनका नाम रूबी गोनी है। एली के तीन भाई और बहन है। एली के बड़े भाई का नाम अर्सलान गोनी है और वह भी पेशे से एक अभिनेता है और एली की छोटी बहन के नाम सल्तनत गोनी और इल्हाम गोनी है।वह एक मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करते है। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा अपने गृह नगर जम्मू कश्मीर से ही एक प्राइवेट स्कूल से पूरी की है। अली गोनी ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पूर्ण करने के बाद ग्रेजुएशन के लिए कॉलेज में दाखिला लिया था। कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही अली गोनी में एक्टिंग करने के तरफ रूझान बढ़ा दिया था ,जिसके बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की ओर अहम मोड़ लिया।

 

टीवी एक्टर अली गोनी का एक्टिंग करियर-

अली गोनी ने अपनी टेलीविजन करियर की शुरुआत साल 2012 में एक बहुत प्रसिद्ध हिंदी टेलीविजन रियलिटी “शो एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 5″ से किया।इस टेलीविजन शो में अली गोनी को ज्यादा लोकप्रियता मिली थी।इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के टेलीविजन हिंदी सीरियल जिसका नाम “ये है मोहब्बतें” सीरियल में अली गोनी ने रोमी भल्ला का किरदार बखूबी अच्छी तरह से निभाया था। इस सीरियल को दर्शकों ने खूब ज्यादा पसंद किया और इस सीरीयल से अली गोनी की लोकप्रियता और भी बढ़ी। फिर अली गोनी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 14 में देखा गया।इसके अलावा अली गोनी ने टीवी सीरियल “ये कहा आ गए हम”, “बहू हमारी रजनीकांत”,“बॉक्स क्रिकेट लीग 2” ,”ढाई किलो प्रेम” “नागिन 3″ इन सभी टेलीविजन धारावाहिक सीरियल में अभिनय कर चुके है।

 

फिल्मों में जल्द ही डेब्यू करेंगे अली गोनी-

सूत्रों के मुताबिक एक्टर अली गोनी अब जल्दी ही साल 2022 में ही बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करते नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अली गोनी बड़े फिल्मी सितारों संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि उन्होंने इस बारे में अभी कुछ भी नहीं बताया है। अली गोनी बहुत समय से किसी शो में नज़र नहीं आए। उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट का इंतजार था जो उन्हें अच्छा लगे।एक इंटरव्यू के दौरान अली गोनी ने जानकारी दी कि उन्हें टीवी शोज में काम करने का ऑफर मिल रहा है लेकिन वह सिर्फ ऑडियन्स के बीच दिखने के लिए काम नहीं करना चाहते है, बल्कि वह उन प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते है , जो उन्हें एक्साइटेड करे। उनका किरदार लोगों पर असर डाल सके। अली गोनी वह रोल करना चाहते है जो पावरफुल हो, और इसके लिए उनकी स्क्रीन टाइमिंग मायने नहीं रखती। इसलिए वह ऐसे प्रोजेक्ट के इंतजार में है।

 

इंटरेस्टिंग फैक्ट्स अबाउट अली गोनी-

  • अली गोनी अपने एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपए चार्ज करते है और वह किसी भी ब्रांड प्रमोशन के लिए 10 लाख रूपये चार्ज करते है।
  • अली गोनी एनिमल लवर है ,इनके पास पालतू कुत्ता और एक पालतू बिल्ली है। कुत्ते का नाम -रेम्बो और बिल्ली का नाम -लियो है।
  • साल 2014 में अली गोनी ने सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेन को डेट किया था, लेकिन किसी कारण दोनों कपल की जोड़ी टूट गई थी। फिर साल 2019 में उन्हें टीवी डांस रियलिटी शो नच बलिए के सीज़न 9 में एक एक्स कपल के रूप में भाग लेने के लिए बुलाया गया था।
  • अली गोनी की गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से ब्रेकअप होने के बाद में नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से शादी कर ली।
  • अली गोनी अपने कॉलेज के दिनों के दौरान ही भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान द्वारा अपने कॉलेज में आयोजित मॉडलिंग कार्यक्रम को जीता था।
  • अली गोनी को एक्रोफोबिया है, यानी अली गोनी को ऊंचाई से डर लगता है। इसके बावजूद भी वह खतरों के खिलाड़ी में नजर आए थे।
  • अली गोनी को तैरना और पानी मे इन्जाव और मस्ती करना बहुत पसंद है।
  • अली गोनी की पर्सनैलिटी बहुत जबरदस्त है। इसी वज़ह से लड़कियां उनकी ओर आकर्षित हो ही जाती है।यही कारण है की अली गोनी की कई गर्लफ्रेंड रह चुकी है।
  • एली गोनी ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें मुंबई में अपने लिए एक जगह ढूंढना बहुत मुश्किल था क्योंकि वह एक कश्मीरी मुस्लिम थे।
  • कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही अली गोनी में एक्टिंग करने के तरफ रूझान बढ़ा दिया था ,जिसके बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की ओर अहम मोड़ लिया। अली गोनी के माता-पिता ने भी उनके एक्टिंग करियर में काफी सपोर्ट किया था।
  • अली गोनी की रिसेन्ट हर्लफैन्ड जैस्मिन भसीन है, जैस्मिन भसीन के साथ वह रिलेशनशिप में है जैस्मिन भसीन भी एक टीवी एक्ट्रेस तथा मॉडल है और वह अली गोनी के साथ बिग बॉस 14 में भी नज़र आ चुकी है।
  • अली गोनी और जस्मिन भसीन के कपल ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 में एक-दूसरे के लिए अपना प्यार को कबूल किया था और दोनों दोस्त बनने से लेकर पार्टनर बनने तक के उनका सफर बहुत ही अच्छा रहा है। बिग बॉस 14 शो के बाद युगल ने संगीत वीडियो में अभिनय किया था।
  • साल 2019 में अली गोनी स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में भाग लिया था और फाइनलिस्ट में से एक के रूप में उभरे थे।
  • साल 2015 में अली गोनी ने एकता कपूर की कुछ तो है तेरे मेरे दरमियान इस टीवी धारावाहिका मेंविभव रॉय की मुख्य भूमिका निभाया है।
  • अली गोनी ने अपने टीवी कैरियर की शुरुआत साल 2012 में एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 5 से की थी। इस शो में उन्हे ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली थी।
  • अली गोनी एक समय पहले कुछ विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने अपने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ विवादित पोस्ट शेयर किया था। उस पोस्ट में दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में एली ने अपनी चिंता व्यक्त किया था।
  • अली गोनी के फेवरेट अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान है। और उनकी फेवरेट अभिनेत्री कैटरीना कैफ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here