बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी अभिनेता अमीर खान की बेटी आइरा खान अपना बर्थडे सेलिब्रेशन कर रही है ।‌ इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही है । वायरल तस्वीर में आएरा खान अपने पिता और भाई के साथ नजर आ रही है । बता दें की इस फोटो में आइरा बिकनी में केक काट रही है । वही उनके पिता अमीर खान भी वही नजर आ रहे है । यह तस्वीरें इंस्टाग्राम में डाली गई जो फैंस को एक भी पसंद नहीं आई और वो इस तस्वीर की आलोचना कर रहे है‌ ।

अभिनेता अमीर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है । हाल ही में आमिर खान अपनी अपकमिंग फ़िल्म ” लाल से चड्ढा ” को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए है ।‌ बता दें की इस फिल्म की तैयारी आमिर खान कई सालो से कर रहे थे । अभिनेता आमिर खान खुद के लिए तो चर्चा में रहते ही है लेकिन उनकी लाडली बेटी आइरा खान कई मामलों में आमिर खान से ज्यादा सोशल मीडिया में छाई रहती है‌ । बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की गलियारों से दूर रहने वाली आइरा खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें साझा कर मीडिया की सुर्खियों में रहती है‌ । हाल ही में आइरा खान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है, बता दें की उनके बर्थडे में कुछ ऐसा हो गया जो यूजर्स को पसंद नहीं आया और उसकी तेजी से आलोचना भी की जा रही है ।

 

आखिर कौन है आयरा खान ?-

बता दें कि आइरा खान, आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी है । कई साल पहले रीना और आमिर का तलाक हो गया था । इसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी की थी । हालांकि , 3 जुलाई साल 2021 को उन्होंने अपनी दूसरी शादी भी खत्म कर दी थी और किरण राव से तलाक ले लिया था । इस ख़बर से हर कोई हैरान और आश्चर्यजनक था । अपने तलाक के बाद आमिर खान और किरण राव ने साथ में स्टेटमेंट जारी किया था और कहा था कि , वो दोनों अपनी 15 साल की शादी को अब खत्म कर रहे है । लेकिन वो आगे अपने बेटे आजाद के माता-पिता और एक अच्छे दोस्त बने रहेंगे ।

 

बिकनी में जन्मदिन मनाते नजर आई आमिर खान की बेटी आइरा खान-

हाल ही में आइरा खान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है । आइरा खान मल्टी कलर की बिकिनी में केक काट रही है । यह तस्वीरें देख एक यूजर्स ने कहा की अपने पिता के सामने बिकनी पहनने में शर्म आनी चाहिए । वही दूसरे ने कहा की कैसे पिता और बेटी है । तीसरे ने लिखा , ” ये कोई बर्थ़े पर पहनने वाला अटायर है । ” वही एक अन्य लिखते है कि , ” ये बर्थडे है या पूल पार्टी ।” मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी बॉलीवुड अभिनेता अमीर खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है । हाल ही में अभिनेता आमिर खान के के बेटी आइरा खान ने 8 मई 2022 को अपना 25 वां जन्मदिन मनाया था । इस मौके पर आइरा खान ने अपने पैरेंट्स के सामने बिकिनी पहने नज़र आई थी , जिसके लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है ।

 

जन्मदिन के मौके पर आयरा खान के बॉयफ्रेंड ने भी दी बधाई –

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने भी आइरा खान को जन्मदिन की बधाई दी । साथ ही उन्होंने आइरा खान की कुछ तस्वीरें भी शेयर की , जिसमें वो बर्थडे मनाती हुई और नुपुर के साथ पूल में एंजॉय करती हुई नजर आ रही है । इन फोटोज को शेयर करते हुए नुपुर ने लिखा, ” हैप्पी बर्थडे माय लव । ”

 

डिप्रेशन को मात दे चुकी हैं आमिर खान की बेटी आइरा खान-

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट की बेटी आयरा खान को अक्सर फैन्स संग सोशल मीडिया पर इंट्रैक्ट करते देखा जाता है । एक बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आरा खान ने ” आस्क मी एनीथिंग ” सेशन किया था, जिसमें फैन्स उनसे तरह-तरह के सवाल करते नज़र आए थे । इसी दौरान एक फैन ने आयरा खान से पूछा कि आखिर उन्होंने डिप्रेशन को किस तरह मात दी । इसपर आयरा ने एक वीडियो शूट करके पोस्ट भी किया था । दरअसल आयरा खान ने फैन्स को वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी थी कि वह पिछले चार साल से डिप्रेशन से ग्रस्त है । पिछले साल उन्होंने यह वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो के साथ आयरा ने कैप्शन में लिखा था , “मैं करीब 4 सालों से डिप्रेशन में हूं । मैं इसका इलाज कराने डॉक्टर के पास भी गई थी । मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं, लेकिन अब मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं‌ । पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं । फिर मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी जर्नी पर लेकर चलती हूं ।”

 

आयरा खान के बर्थडे फोटोस पर यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई-

अमीर खान की बेटी आइरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है , जिसमें वह अपने पिता आमिर, भाई आजाद और मां रीना दत्ता के साथ नज़र आ रही है । कुछ लोगों को उनका ये लुक पसंद आया, तो कुछ लोगों ने उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। पिता के साथ बिकिनी पहने जाने पर लोग आइरा खान के लिए तरह-तरह के कमेंट लिख रहे है । एक यूजर ने लिखा, ” कितनी बेशर्म है और उससे ज्यादा बाप बेशर्म । ” दूसरे ने लिखा, “ये कैसी आउटफिट है बर्थडे सेलिब्रेट करने की । ” इसके अलावा और भी कई लोगों ने आइरा खान और उनके पिता अमीर खान को बुरा-भला कहा है । कुछ यूजर इसने उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए कहा , ” बाप बेटी है ये वाह क्या ड्रेसअप है नो स्पेस फार लिहाज ” , वही एक यूजर ने कहा , ” क्या बर्थडे सीन है हैप्पी बर्थडे ” वही दूसरी युजर ने कहा, ” बेशर्म झीइइइइ ” , वही एक और ट्रोलर ट्रोल करते हुए कहा , ” लो भाई कपड़ा नहीं मिला इनको पहनने को कैसी अमीरी है , वही दूसरे यूजरनेम आमिर खान को भी उनके बेटी सायरा खान के चलते ट्रोल करते हुए कहा , ” शर्म कर ले आमिर खान शर्म ” ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here