अपने बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंच गई है और वहां उन्होंने कई सारे कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिए , जो बहुत ही हैरान और आश्चर्यजकित करने वाले है ।

 

अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है । हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर लंदन से मुंबई आई है और अब जल्द ही करण जौहर के सेलिब्रिटी गॉसिप शो कॉफी विद करण में नजर आएंगी । इस शो में अभिनेत्री सोनम अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ शिरकत करेंगी । कॉफी विद करण के इस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस कई कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट देते हुए दिख रही है । यहां तक कि उन्होंने अपने भाई अर्जुन कपूर को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी शो में रोस्ट कर दिया ।

 

कॉफी विद करण में पहूंचे सोनम और अर्जुन

कॉफी विद करण के इस लेटेस्ट वीडियो में करण जौहर सोनम और अर्जुन कपूर का स्वागत करते हुए कहते है , “ओह माई गॉड…आज हमारे काउच पर हैं एस एंड एम । ” करण जौहर ने ऐसा अर्जुन को चिढ़ाने के लिए कहते हैं क्योंकि एस से वे सोनम को इंट्रोड्यूस करते है , लेकिन एम से उनका इशारा अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की तरफ होता है ।

सोनम कपूर और अर्जुन कपूर इन काफी विद करण

सोनम अर्जुन कपूर से पूछती हैं मेरी कौन सी चीज तुम्हें अच्छी नहीं लगती ?

प्रोमो में सोनम भाई अर्जुन कपूर से पूछती हैं मेरी कौन सी चीज तुम्हें अच्छी नहीं लगती तो इस पर अर्जुन कहते हैं, तुम अपनी तारीफ करने के लिए किसी का इंतजार नहीं करती हो और खुद से ही खुद को कॉम्पलीमेंट कर देती हो । तुम खुद पूछती हो अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं ? मैं अच्छी ही लग रही हूं ना, मैं खूबसूरत दिख रही हूं ना । इस पर सोनम जवाब देती हैं मैं ऐसी इसलिए हूं क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं ।

सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

सोनम कपूर ने अर्जुन कपूर को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

चैट के दौरान करण एक्ट्रेस सोनम कपूर से पूछते हैं आपकी कितनी दोस्तों के साथ अर्जुन सोए है । इस पर सोनम कहती हैं, ” मैं इस बारे में कोई बात नहीं कर रही, लेकिन मेरे सभी भाइयों में कोई नहीं बचा है । ” जिसे सुन अर्जुन चौंक जाते है । वहीं, करण भी हैरानी से पूछते हैं, ” तुम्हारे किस तरह के भाई है । ” फिर अर्जुन कहते हैं, “तुम कैसी बहन हो । अपने भाइयों के बारे में क्या कह रही है । ”

 

अर्जुन कपूर ने मलाइका का नम्बर इस नाम से सेव किया है

प्रोमो में आगे करण, अर्जुन से पूछते हैं आपने मलाइका का नंबर किस नाम से सेव किया है । इस पर एक्टर कहते हैं मुझे उनका रियल नाम मलाइका काफी पसंद हैं , तो इसी नाम से नंबर सेव किया है । हालांकि प्रोमो में सोनम कपूर और उनके चचेरे भाई अर्जुन कपूर की बातें दिलचस्प दिख रही हैं ।

 

अर्जुन कपूर ने सोनम कपूर से संबंधित शेयर किया था किस्सा

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में अर्जुन ने एक स्कूल के दिनों का किस्सा शेयर किया था । अर्जुन ने कहा कि सोनम कपूर और मैं एक ही स्कूल में थे । उस वक्त मैं मोटा था और मुझे और सोनम को बास्केटबॉल खेलना काफी पसंद था । एक बार हम खेल रहे थे तो सीनियर्स आए और सोनम की बॉल को पकड़ लिया और कहा कि ये खेलने का वक्त नही है । ऐसे में सोनम रोते हुए मेरे पास आई थी और बता कि उसके साथ गलत तरीके से बात की गई ।

 

  • सोनम कपूर के चलते अर्जुन कपूर ने दी स्कूल में गाली

इस पर मैंने सोनम से पूछा था कि वह लड़का कौन था । हालांकि मैं कभी लड़ाई नहीं करता हूं लेकिन ना बचपन में मैं लड़ता था और ना अब लड़ता हूं लेकिन उस वक्त मुझे गुस्सा आ गया था । तभी वो लड़का लड़ने आया और मैंने उस लड़के को गाली दी और वह मुझे घूरता रहा ।

 

  • सोनम कपूर के कारण अर्जुन कपूर को मिला था पंच

एक्टर ने आगे बताया कि सोनम के चलते फिर कैसे उन्हें मुक्का मारा गया और उन्हें स्कूल से निलंबित भी कर दिया गया था । एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा कि उस सीनियर ने मुझे गाली देने पर मुक्का मारा जिससे मेरी आंख तक काली हो गई थी । मुझे याद है जिसने मुझे मारा था वह नेशनल स्तर का बॉक्सर था और फिर सोनम मुझे लगातार सॉरी कहती रही ।

सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

  • सोनम को लेकर  बाद में अर्जुन कपूर को हुआ पछतावा

इसके बाद अभिनेता अर्जुन कपूर लगा कि उन्होंने गलत लड़कों से पंगा ले लिया । ना वह सोनम के चक्कर में गलत आदमी पंगा लेता ना उन्हें पंच पड़ता और ना उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ता और ना ही गाली देने के कारण मुझे सस्पेंड कर दिया जाता ।

बता दें कि अर्जुन कपूर और सोनम कपूर चचेरे भाई बहन है । अर्जुन कपूर बोनी कपूर के बेटे है और सोनम कपूर अनिल कपूर की बेटी है । दोनों भाई बहनों में काफी प्यार भी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here