माफिया डॉन अतीक अहमद भले ही जेल में बंद हो लेकिन अब भी उसके दोनो लड़कों के हौसले बुलंद है। आए दिन वो भी सुर्खियों में बने रहते है। अपने पिता का रौब दिखाते हुए लोगो से जबरन, मारपीट,कब्जा, ऐसे कई मामलों में नाम सामने आते रहते है। दो लाख इनामी अतीक का बड़ा बेटा अब भी फरार चल रहा है। वही छोटे बेटे ने भी लोगो पर अपना अत्याचार करना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले प्रयागराज के करेली में एक जमीन पर गुंडों के साथ जाकर तोड़ फोड़ और 5 करोड़ की रंगदारी मांगी है, और वही रोकने पर एक महिला को मां बहन की गलियां देते हुए जान से मारने तक की धमकी दे डाली।
अतीक अहमद के दो बेटे है बड़े का नाम मोहम्मद उमर और छोटे का नाम अली अहमद है। बड़े बेटे को पिछले साल पुलिस ने दो लाख का इनामी घोषित किया था। उस पर भी कई संगीन अपराधो में लिप्त होने पर कई धाराएं लगाई गई है। फूलपुर से एक बार लोकसभा और शहर पश्चिमी प्रयागराज से पांच बार विधानसभा का चुनाव जीत चुके बाहुबली माफिया अतीक अहमद इस वक्त अहमदाबाद जेल में बंद हैं। अतीक पर हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, गुंडागर्दी, बलवा जैसे संगीन धाराओं में 60 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

 

क्या था मामला आइए जानते है।

अतीक अहमद के रिश्तेदार जीशान उर्फ जानू का आरोप है कि शुक्रवार शाम वह भाई इमरान और भांजे के साथ अपने करेली स्थित प्लॉट पर था। इसी दौरान रिश्तेदार अतीक अहमद के बेटे अली अहमद ने वहां पहुंच कर अपने पिता से फोन पर बात कराई। आरोप है की गुजरात जेल में बंद अतीक ने उससे कहा की वह अपनी जमीन पत्नी के नाम कर दे। इनकार करने पर अली ने साथियों के साथ पीटना शुरू कर दिया। इसमें उनका भांजा और भाई इमरान जख्मी हो गया, और पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी दी। वही पुलिस अली अहमद वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है जिसको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार करेली इलाके और जगह जगह दबिश दे रही है। अली समेत कुल 8 लोगो के खिलाफ रंगदारी, वसूली, जानलेवा हमला, अपहरण और 5 करोड़ रुपए की वसूली के लिए मुकदमा दर्ज किया है। वही इस मामले में दो गुर्गों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि मामले में वांछित अतीक के बेटे अली अहमद समेत छह लोगो के तलाश में पुलिस संभावित जगहों पर छापे मार रही है। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही अतीक के दूसरे बेटे समेत आठ लोगो पर जल्द ही इनाम घोषित कर दिया जाएगा।

 

महिला को जान से मारने की धमकी।

एक वायरल वीडियो में एक महिला बताती है की अतीक अहमद का छोटा बेटा जेसीबी और अपने गुंडों के साथ आता है और जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करता है टीन से बने घर को गिरा देता है जिसके विरोध में महिला उसे रुकने को कहती है लेकिन वो महिला को जान से मारने की धमकी देता है और भद्दी भद्दी गालियां भी देता है।

 

अवैध कब्जे की जमीन पर बनेगा गरीब के लिए घर – योगी

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने लूकरगंज में बाहुबली अतीक अहमद के कब्जे से खाली कराई गई 1731 वर्ग मीटर जमीन, जिसकी कीमत करोड़ों में है, पर प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के फ्लैट बनाने की तैयारी शुरू की है। इसके लिए पीडीए ने टेंडर भी कर दिए हैं। पीडीए के उपाध्यक्ष अरविंद चौहान के मुताबिक, शासन की मंशा के अनुरूप माफिया अतीक अहमद से खाली करवाई गई इस भूमि पर 6 करोड़ की लागत से गरीबों के लिए 76 फ्लैट बनेंगे। जिसका शिलान्यास करने स्वयं सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। जिसके बाद प्रधानमंत्री शहरी योजना आवास बना कर गरीबों को रहने के लिए दिया जायेगा।
वही राजधर्म से कुछ महिला पड़ोसियों ने बातचीत के दौरान बताया की जब अतीक अहमद यहां रहता था तो यहां पर डर का माहौल था। महिलाओं को घर से बाहर निकलने पर भी डर लगा रहता था। महिलाओं ने बताया की योगी जी की सरकार आते ही आज हम लोगो के अंदर से डर का माहौल खत्म हुआ है। और योगी सरकार आते ही गुंडे और माफियाओं को जेल भेजा गया। कुछ महिलाओं का ये भी कहना था की जब चुनाव होता था तो अतीक अहमद मुस्लिम महिलाओं के लिए अलग से गाड़ियों में भरकर भेजता था और हिंदुओं को जबरन अपने लिए वोट करने के लिए प्रताड़ित करता था।

 

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के कहा अतीक के गुर्गों के जमीन पर बनेगा स्टेडियम।

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रयागराज के ग्राम भगवतपुर में सरदार बल्लभ भाई पटेल 100 शैय्या अस्पताल का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भगवतपुर में खेल का स्टेडियम भी बनेगा। जहां पर 5 बीघा जमीन को अतीक अहमद के गुर्गों ने कब्जा कर लिया था, खाली करा ली गई है। अब उक्त जमीन पर युवाओं को खेल की प्रतिभा दिखाने के लिए स्टेडियम बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here