आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के रिश्ते के बारे में जानकारी सामने आने के बाद दोनों ही लगातार चर्चा में बने हुए है और इस पर लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है‌ । अभिनेत्री सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते ने हर किसी को हैरान कर दिया है । कुछ दिनों पहले ही ललित मोदी ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर कर सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था । दोनों की रोमांटिक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था । आम इंसान ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी दोनों के रिश्ते पर बोलने से खुद को रोक नहीं पा रहे है । वहीं, अब सुष्मिता और ललित के रिश्ते पर बांग्लादेशी मूल की लेखिका तसलीमा नसरीन ने प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुष्मिता और ललित के रिश्ते पर सवाल उठाए है ।

 

ललित मोदी ने गुरुवार की शाम एक ट्वीट किया था , जिसमें उन्होंने अपनी और सुष्मिता की कुछ तस्वीरें शेयर की थी और इन तस्वीरों के कैप्शन में सुष्मिता सेन को अपना बेटरहाफ बताया था । इस पोस्ट के बाद ही कयास लगाए जाने लगे थे कि दोनों ने शादी कर ली है । हालांकि, इसके बाद ललित मोदी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें कहा, ” साफ करना चाहता हूं कि अभी शादी नहीं हुई , सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे है । एक दिन शादी भी करेंगे । ” अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भी अपनी एक पोस्ट से साफ कर दिया है कि उन्होंने अब तक शादी या सगाई नहीं की है । वह अभी सिर्फ प्यार में है ।

 

सुष्मिता- ललित के रिश्ते पर बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन ने दी प्रतिक्रिया 

बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है , जिसमें उन्होंने सुष्मिता और ललित के रिश्ते पर सवाल उठाए है । दरअसल, तसलीमा नसरीन ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुष्मिता सेन से एक सवाल किया है । लेखिका ने अपने पोस्ट की शुरुआत सुष्मिता सेन की तारीफों से की । उन्होंने लिखा, ” मैं सुष्मिता से एक बार मिली हूं । हमारी मुलाकात कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई थी । उन्होंने मुझे गले भी लगाया था और आई लव यू कहा था । उस दिन मैं उनकी खूबसूरती से नजर नहीं हटा पा रही थी । सुष्मिता काफी पॉपुलर हैं और मुझे वह पसंद भी है । उन्होंने छोटी उम्र में दो बेटियों को गोद लिया । उनकी सच्चाई, बहादुरी, सतर्कता, हर मुद्दे पर जागरुक रहना काफी पसंद है । ”

 

ललित मोदी ने दी अपने भगौड़े कहे जाने पर प्रतिक्रिया

अभिनेत्री सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन की बात सुनकर हर कोई हैरान है । जहां कुछ लोग कपल को इस नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने के साथ ही मीम्स भी बनाए जा रहे है । अब खुद ललित मोदी ने इस पूरे मामले पर इंस्टाग्राम पर एक लंबा- चौड़ा पोस्ट शेयर करते अपनी बात रखी है । इस पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद को भगोड़ा कहने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है । ललित मोदी ने खुद को भगोड़ा कहे जाने पर रिएक्ट करते हुए कहा- आप मुझे भगोड़ा कहते हैं – मुझे बताएं कि किस अदालत ने मुझे कभी दोषी ठहराया । मैं डायमंड स्पून के साथ पैदा हुआ था, मैंने कोई रिश्वत नहीं ली और न ही मुझे इसकी कोई जरूरत है । कम से कम आप भूल जाएं कि मैं राय बहादुर गूजरमल मोदी का सबसे बड़ा पोता हूं । मैंने पैसे खरीदे हैं लिए नहीं । और विशेष रूप से जनता का पैसा कभी नहीं और सरकार पक्ष का भी नहीं लिया ।इसके अलावा ललित मोदी ने अपनी पोस्ट में कहा, यह जागने का समय है- जब मैं बीसीसीआई में शामिल हुआ तो बैंक में 40 करोड़ रुपये थे । मैं 29 नवंबर 2005 को अपने जन्मदिन पर शामिल हुआ । अनुमान लगाएं बैंक में क्या था, जब मुझे प्रतिबंधित किया गया था। इसके अलावा भी उन्होंने अपनी पोस्ट में काफी कुछ लिखा है ।इसके आगे तसलीमा नसरीन ने लिखा , ” अब सुष्मिता एक ऐसे इंसान के साथ समय गुजार रही है , जो बिल्कुल भी आकर्षक नहीं है और कई अपराधों से जुड़ा हुआ । क्योंकि आदमी अमीर है । क्या पैसों के लिए उन्होंने ये सब किया है ? हो सकता है कि वह उस आदमी को प्यार करती हैं लेकिन यकीन नहीं होता कि सुष्मिता प्यार में हैं । जो लोग पैसों के लिए प्यार में गिर जाते हैं, उनके लिए मेरे मन में सम्मान बहुत जल्दी गिर जाता है । ”

 

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को बताया अपना बेटरहाफ

बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते के एलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार इन दोनों की तस्वीरें और कई तरह की खबरें वायरल हो रही है । दोनों के रिश्ते की खबर सामने आने बाद से ही कई लोग हैरान हैं तो वहीं कई अब तक इस पर यकीन नहीं कर पा रहे है । वहीं, इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स का भी सैलाब आ गया है । इसी बीच अब इस पूरे मामले पर ललित मोदी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है । सुष्मिता के संग अपने रिश्ते को लेकर ट्रोलिंग का सामना कर रहे मोदी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है । उनके इस पोस्ट के बाद से अब एक बार फिर ललित और सुष्मिता के रिश्ते की खबर को हवा दे दी है । इसकी शुरुआत गुरुवार, 14 जुलाई को ललित मोदी द्वारा शाम 7 बजकर 44 मिनट पर किए गए एक ट्वीट से हुई । इस ट्वीट में ललित मोदी ने सुष को ” बेटरहाफ ” बताया, जिसके बाद दोनों की शादी खबरें तेज हो गई । लेकिन इस ट्वीट के ठीक 42 मिनट बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर यह साफ किया दोनों ने शादी नहीं की है । इसके साथ ही उन्होंने यह एलान किया दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दिन शादी भी करेंगे ।

 

सुष्मिता सेन ने अपने अफेयर पर लोगों ने दिया प्रतिक्रिया –

ललित मोदी और सुष्मिता सेन के शादी की ख़बरें सामने आने के बाद से ही सभी लोग सिर्फ एक ही शख्स की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे । ऐसे में सभी के इंतजार को खत्म करते हुए अपने रिश्ते के एलान के 21 घंटे बाद सुष्मिता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी । उन्होंने कहा,” मैं एक खुश जगह पर हूं !!! न ही शादी हुई है… न कोई अंगूठी … बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं !!” उन्होंन आगे लिखा, “पर्याप्त स्पष्टीकरण दे चुकी हूं…..अब वापस काम पर फोकस करना है !! मेरी खुशी में हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद …..और जो साथ नहीं देते हैं उनके लिए ….. वैसे भी ” आपका इससे कोई लेना देना नहीं है ” !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं !!! “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here