कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ” भूल भुलैया 2 ” ने रविवार को उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई की है । बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ” भूल भुलैया 2 ” ने रविवार को करीब 20 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी , लेकिन ये आंकड़ा फिल्म ने शाम तक ही पार कर लिया था । वही अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ” धाकड़ ” 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । इस फ़िल्म का जब ट्रेलर सामने आया था, तब लोगों ने उम्मीद जताई थी कि कंगना बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगी । लेकिन इस फ़िल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया है ।अब फिल्म की खराब शुरुआत पर पायल रोहतगी ने एक पोस्ट शेयर किया है। पायल रोहतगी कंगना रनौत के शो ” लॉकअप ” में दिखी थी , जिसमें वह रनरअप रही । शो से बाहर आने के बाद से ही पायल कंगना पर जमकर निशाना साध रही है और अब एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिल रहा है ।

 

भूल भुलैया 2 की जबरदस्त ओपनिंग ने तोड़ा रिकॉर्ड 

20 मई को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फ़िल्म ” भूल भुलैया 2 ” ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये कमाए की थी । फ़िल्म ने शनिवार को 18.34 करोड़ रुपये कमाए है । वही रविवार को इस फ़िल्म ने इसमें शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 23.50 करोड़ रुपये और जोड़कर अपनी पहले वीकएंड की कमाई 55.95 करोड़ रुपये कर ली है । इस साल रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में इससे पहले पहले वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई आलिया भट्ट की फिल्म ” गंगूबाई काठियावाड़ी ” की 39.12 करोड़ रुपये रही थी । इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म ” बच्चन पांडे ” का नंबर 36.17 करोड़ रुपये की कमाई के साथ आता है । वही साल की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म ” कश्मीर फाइल्स” ने पहले वीकएंड पर 27.15 करोड़ रुपये कमाए थे ।

 

पहले वीकएंड पर कार्तिक की फ़िल्म ने की 55.95 करोड़ की कमाई

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ” भूल भुलैया 2 ” ने रविवार को शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब 23.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है । टिकटों की बिक्री के जो आंकड़े अभी तक मिले है उनके मुताबिक फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन रविवार को करीब 27 करोड़ रुपये रहा है । फिल्म के नेट कलेक्शन के 23.50 करोड़ तक पहुंचने के साथ ही फिल्म ” भूल भुलैया 2 ” ने पहले वीकएंड पर 55.95 करोड़ रुपये की कमाई का साल का नया रिकॉर्ड बनाया है । हिंदी सिनेमा में इस साल किसी फ़िल्म की पहले वीकएंड पर की गई ये सबसे ज्यादा कमाई है । फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग भी साल की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है ।

 

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने किया विकेंड पर बनाया नया रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर निर्देशक अनीस बज्मी की फ़िल्म ” भूल भुलैया 2 ” ने अपनी उम्मीद से कहीं ज्यादा का कलेक्शन करके ये साफ संकेत दिया कि हिंदी सिनेमा के दर्शक अब सिर्फ मनोरंजन फिल्में देखना चाहते है । दरअसल, फिल्म ” भूल भुलैया 2 ” रविवार को करीब 20 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी ऐसा कयास लगाया गया था, लेकिन यह आंकड़ा फिल्म ने शाम तक ही पार कर लिया था । बता दें कि फिल्म ” भूल भुलैया 2 ” से पहले रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ” लव आजकल ” ने उनके करियर में सबसे बड़ी ओपनिंग 12 करोड़ रुपये की ली थी लेकिन ये फिल्म कुल 34.99 करोड़ रुपये कमाकर फ्लॉप हो गई थी । सिनेमाघरों में रिलीज हुईं कार्तिक आर्यन की उसके पहले की तीनों फिल्में हिट रही थी । कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी हिट अब तक फिल्म ” सोनू के टीटू की स्वीटी ” रही है , जिसने तो बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई करते हुए कुल 108.95 करोड़ रुपये कमा लिए थे ।

 

पायल रोहतगी ने कंगना रनौत के फिल्म का उड़ाया मजाक

अभिनेत्री पायल रोहतगी हाल ही में कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो लॉक अप में दिखाई दी थी हालांकि वह शो तो नहीं जीत पाई लेकिन वह इस शो की पहली रनरअप रही है । हाल ही में अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कन्टोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के फिल्म के ख़राब प्रदर्शन का मज़ाक उड़ाया है । दरअसल, अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो स्क्रीनशॉट शेयर किए है । पहले स्क्रीनशॉट में कंगना की फिल्म ” धाकड़ ” का कलेक्शन है, जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये की कमाई की है । दूसरे स्क्रीनशॉट में मुनव्वर फारूकी नज़र आ रहे है , जिस पर लिखा है, ” दो भारत से आता हूं । पहला 1947 और दूसरा 2014 का । फ्रीडम ऑफ स्पीच ” बता दें कि अभिनेत्री पायल रोहतगी ने इस पोस्ट के साथ पायल ने कैप्शन में कंगना रनौत पर निशाना भी साधा है । पायल रोहतगी ने लिखा है कि , ” दुख की बात है कर्मा किसी को नहीं छोड़ता है । जिसे 18 लाख वोट्स मिले ना उसने फ़िल्म का प्रमोशन किया और ना ही उसके बोट्स फिल्म देखने आए । सीता मां पर फिल्म बनाने वाली है कंगना जी और उसमें सीता मां का मज़ाक उड़ाने वाले को रोल भी देंगी क्योंकि उसे अपनी ऑब्जेक्टिविटी दिखानी है । ”

देश भर में करीबन 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई कंगना रणौत की फिल्म ” धाकड़ ” की रिलीज तक आते आते लागत करीब 85 करोड़ रुपये पहुंचने का अनुमान फिल्म ट्रेड में लगाया जा रहा है । जानकारी के मुताबिक कंगना ने इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपये की फीस भी ली है । लेकिन फिल्म की जैसी पहले दिन की ओपनिंग है, उससे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी हीरोइन की फीस भी निकालती नहीं दिख रही है । फ़िल्म का सीधा मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म ” भूल भुलैया ” से है जिसने हिंदी फिल्मों के मामले में साल की सबसे बड़ी ओपनिंग ले ली है । बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत के रियलिटी शो ” लॉकअप ” का ग्रैंड फिनाले कुछ समय पहले ही हुआ था , जिसमें मुनव्वर फारूकी विनर घोषित हुए थे । इस शो में पायल दूसरे नंबर पर रही थी और पायल को यही बात पसंद नहीं आई , जिसके बाद से ही वह मुनव्वर और कंगना पर निशाना साध रही है । इस शो की निर्माता एकता कपूर थी । शो में अभिनेत्री पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, जीशान खान, सारा खान, निशा रावल जैसे कई बड़े सितारे बतौर कंटेस्टेंट भी नज़र आए थे ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here