अभिनेता कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ” भूल भुलैया 2″ का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है । बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेत्री अक्षय कुमार की फिल्म ” भूल भुलैया ” के लगभग 14 साल बाद ” भूल भुलैया 2 ” रिलीज होने जा रही है ।  फ़िल्म के  ट्रेलर में कियारा आडवाणी का भयानक रूप दिखाया गया हैै , जो पिछली फिल्म में विद्या बालन के किरदार की याद दिलाती है । फ़िल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन रूहान रंधावा यानी रूह बाबा का रोल अदा करते  दिखाई देेंगे । मालूम हो कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में एक्टर राजपाल यादव भी है । इसके अलावा एक्टर संजय मिश्रा और मनोज जोशी भी फिल्म में नजर आएंगे । यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में आने वाली फिल्म अभी से सुर्खियों में बनी हुई है । दर्शक क इस फ़िल्म की स्टार कास्ट से जुड़ी बातें और इनकी फीस जानने के लिए बेहद बेताब है । बता दें कि फ़िल्म “भूल भुलैया 2 ” कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जो अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है । कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिकाओं इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है । यह फ़िल्म प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 2007 की फ़िल्म ” भूल भुलैया ” का सीक्वल है ।

 

ऐसा है फ़िल्म ” भूल भुलैया 2 ” का टीजर –

अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, यह टीजर डरावने होने के साथ ही बहुत ही मनोरंजक है । यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत होती है , हवेली के उसी दरवाजे से जहां पिछली कहानी खत्म हुई थी । अभिनेत्री तब्बू कहती है कि 15 साल बाद उसी दरवाजे ने फिर से दस्तक दी है, इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं बल्कि काला जादू करने वाली मोंजूलिका है । ट्रेलर में चुड़ैल के पैर उल्टे होने से लेकर कई चीजें उड़ने जैसे सीन तक नजर आ रहे है । ट्रेलर में कियारा आडवाणी का भयानक रूप दिखाया गया है, जो पिछली फिल्म में विद्या बालन के किरदार की याद दिलाती है । मालूम हो कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में एक्टर राजपाल यादव भी है । इसके अलावा एक्टर संजय मिश्रा और मनोज जोशी भी फिल्म में नजर आएंगे । बता दें कि फिल्म में कार्तिक और कियारा के बीच किसिंग सीन भी फिल्माया गया है जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिलेगी ।

 

आइए जानते हैं फीस के मामले में किसने मारी बाजी –

साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ” भूल भुलैया ” के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार ने अच्छी खासी रकम ली थी । आज से 14 साल पहले खिलाड़ी कुमार ने इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए 20 से 45 करोड़ रुपये तक चार्ज किया था । वहीं अब साल 2022 में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के सीक्वल के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किया है । यानी फीस के मामले में अभिनेता अक्षय कुमार ने बाजी मारी है ।

 

ये हैं फ़िल्म भूल भुलैया 2 के अन्य ऐक्टर्स की फीस –

  • जहां अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के सीक्वल के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किया है । वही अभिनेत्री कियारा आडवाणी शेरशाह जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद, अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है । बता दें कि इस बार ‌”भूल भुलैया 2 ” में उनका सामना डरावनी मौंजलिका से होगा । रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने इस फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये लिए है । बता दें कि फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के किरदार का नाम रीत ठाकुर है ।
  • वही ” गोलमाल अगेन ” में भूतों को देखने की क्षमता रखने वाली तब्बू एक बार फिर ” भूल भुलैया 2 ” में भूतों के साथ नजर आने वाली है । यह फ़िल्म में बेहद शातिर और प्रतिशोधी भूत को पकड़ने के लिए अभिनेत्री ने करीब 2 करोड़ रुपये की फीस ली है ।
  • फ़िल्म ” भूल भुलैया” में राजपाल यादव ने छोटे पंडित के रूप में दर्शकों को खूब हंसाया था और सिनेमाप्रेमियों को आने वाली फिल्म में उनकी भूमिका से बहुत उम्मीदें है । मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेता ने इस फिल्म के लिए 1.25 करोड़ रुपये लिए थे ।
  • अभिनेता अमर उपाध्याय, जो टीवी इंडस्ट्री में अपने अदाकारी के लिए जाने जाते है । कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ” भूल भुलैया 2 ” में अभिनय करने के लिए तैयार है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार के लिए 30 लाख रुपये की मांग की है । बता दें कि यह टीवी अभिनेता हाल ही में कलर्स टीवी ज़ी मोलकी की सीरियल में नजर आ चुके है । जब कॉमेडी फिल्म की बात आती है , तो संजय प्रमुख कारक होते है । सबसे रोमांचक बात यह है कि फिल्म में राजपाल यादव के साथ उनकी दोस्ती को देखने मिलेगा । मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार के लिए 70 लाख रुपये की शानदार फीस ली है ।
  • मिलिंद गुनाजी जो फिल्म उद्योग में अपने अद्भुत योगदान के लिए जाने जाते है , अब अनीज बज्मी निर्देशित फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है । उन्होंने जाहिर तौर पर फिल्म के लिए 5 लाख रुपये चार्ज किए है ।
  • वही अभिनेता राजेश शर्मा एक बार फिर ” भूल भुलैया 2 ” से वापसी करने जा रहे है । कथित तौर पर अभिनेता ने फिल्म में उनके किरदार के लिए 20 लाख रुपये लिए है ।

 

बता दें कि अभिनेता कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ” भूल भुलैया 2″ का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है । बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेत्री अक्षय कुमार की फिल्म ” भूल भुलैया ” के लगभग 14 साल बाद ” भूल भुलैया 2 ” रिलीज होने जा रही है । यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में आने वाली फिल्म अभी से सुर्खियों में बनी हुई है । फ़िल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन रूहान रंधावा यानी रूह बाबा का रोल अदा करते दिखेंगे । बता दें कि देश भर में फैली कोरोना वायरस के महामारी के कारण फ़िल्म ” भूल भूलैया 2 ” की शूटिंग कैंसिल कर दी गयी थी, लेकिन जल्द ही फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से शुरू की गई थी । अब ये फिल्म 20 मई 2022 में रिलीज़ होने वाली है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here