बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों लाइमलाइट से दूर है । लास्ट टाइम अभिनेत्री कटरीना कैफ करण जौहर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट हुई थी , जिसके बाद से ही उन्हें कहीं देखा नहीं गया है । इतना ही नहीं , वह सोशल मीडिया पर भी अपने बारे में कुछ खास फैंस को बता नहीं रही है । ऐसे में अब अभिनेत्री को लेकर फैंस अलग-अलग तरह के अनुमान लगाए जा रहे है । फैंस का अनुमान है कि कटरीना कैफ जल्द ही मां बनने वाली है इस बात में क्या कुछ है सच आइए जानते हैं आगे की स्टोरी में ।

 

क्या सच में प्रेग्नेंट है अभिनेत्री कटरीना कैफ ?

यह बात तो सभी जानते हैं और किसी से छिपी भी नही है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक साल पूरा होने वाला है लेकिन अभी तक दोनों की तरफ कोई गुड न्यूज नहीं आई है । अभिनेत्री कैटरीना कैफ शादी के बाद से भी स्क्रीन से गायब है और वो मीडिया अपीरियंस भी काफी कम नजर आ रही है । वही एक न्यूज पोर्टल ने फैंस से कटरीना कैफ से जुड़ा एक सवाल किया था । फैंस से पूछा गया कि कटरीना कैफ क्यों लाइमलाइट से दूर है ? इस पर फैंस ने अपने अलग-अलग जवाब दिए । इस सवाल का जवाब देते हुए कई फैंस ने अंदाजा लगाया है कि कटरीना कैफ मां बनने वाली है । एक फैन ने लिखा, ” शायद वह प्रेग्नेंट हैं और उन्हें आराम की जरूरत है । ” दूसरे ने लिखा, ” कटरीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपनी प्रेग्नेंसी का एलान भी करेंगी । ” इसी तरह बाकी फैंस ने भी कटरीना को प्रेग्नेंट बताते हुए लिखा है कि वह अभिनेत्री को काफी ज्यादा याद कर रहे है ।बता दें कि अभिनेत्री कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपना आखिरी पोस्ट 28 जून को किया था । अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म ” फोन भूत ” का पोस्टर शेयर किया था । इसके बाद कटरीना का एक भी पोस्ट सामने नहीं आया है । अभिनेत्री ने अपनी आखिरी फोटो भी करण जौहर की बर्थडे पार्टी के दौरान ही शेयर की थी ।

 

अपनी प्रेगनेंसी को लेकर लाइमलाइट में अभिनेत्री हैं कटरीना

अभिनेत्री आलिया भट्ट के अपनी प्रेगनेंसी की पुष्टि के कुछ दिनों बाद, कैटरीना कैफ के भी गर्भवती होने की खबरें इंटरनेट पर फिर से सामने आई है ! सार्वजनिक उपस्थिति, एयरपोर्ट डायरी और बी-टाउन पार्टियों में सूर्यवंशी अभिनेत्री की पूरी तरह अनुपस्थिति ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या अभिनेत्री वास्तव में उम्मीद कर रही है ! नेटिज़न्स के अनुसार, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेत्री का गायब होना इस बात का संकेत देता है कि कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है ।  अभिनेत्री कटरीना और अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके है । दोनों ने अपनी शादी की रस्में राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल मे की है , जिसमें दोनों ने अपनी प्राइवेसी को ध्यान रखते हुए हाई सिक्योरिटी रखी थी । अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल चाहते थे कि उनकी शादी और उससे जुड़ी रस्मों की एक भी तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर सामने ना आए । लेकिन विक्की कौशल और कटरीना कैफ के पति-पत्नी बनने के बाद की कुछ तस्वीरें सामने आ ही गई थी , जो अब फैंस के बीच काफी वायरल भी हुई थी । इन तस्वीरों में अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अपनी हर एक रस्म को काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे । लाल कलर के लहंगे में अभिनेत्री कटरीना कैफी सुंदर लग रही है और अभिनेता विक्की कौशल गुलाबी कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे थे । इस दौरान उन्होंने कंधे पर दोशाला भी लिया हुआ था, जो उनके लुक को पूरा कर रहा था ।

 

प्राइवेसी को ध्यान रखते हुए शादी के बंधन में बंधे थे कटरीना और विक्की कौशल-

अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की फेरे के समय की तस्वीरें सामने आई थी , जिसमें एक-दूसरे के साथ काफी सुंदर लग रहे थे ।दोनों ने अपनी शादी की रस्में राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल मे की है , जिसमें दोनों ने अपनी प्राइवेसी को ध्यान रखते हुए हाई सिक्योरिटी रखी थी । अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल चाहते थे कि उनकी शादी और उससे जुड़ी रस्मों की एक भी तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर सामने ना आए । लेकिन विक्की कौशल और कटरीना कैफ के पति-पत्नी बनने के बाद की कुछ तस्वीरें सामने आ ही गई थी , जो अब फैंस के बीच काफी वायरल भी हुई थी । इन तस्वीरों में दोनों दूल्हा दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे थे । इन तस्वीरों में अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अपनी हर एक रस्म को काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे । लाल कलर के लहंगे में अभिनेत्री कटरीना कैफी सुंदर लग रही है और अभिनेता विक्की कौशल गुलाबी कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे थे । इस दौरान उन्होंने कंधे पर दोशाला भी लिया हुआ था, जो उनके लुक को पूरा कर रहा था । वही अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपनी शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम करवाए थे , जिससे मीडिया के लोग भी उनकी तस्वीर को लीक ना कर पाए । हालांकि, इस टाइट सिक्योरिटी के बीच भी उन्होंने अपनी खुशी में मीडियाकर्मी को याद किया था । शादी के बाद कपल की तरफ से मीडियाकर्मियों को मिठाई के लड्डू बांटे गए , जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी । बता दें कि अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के लिए 120 मेहमानों को इनवाइट किया था । ऐसे में कई लोग थे , जो दोनों के खास समय में मौजूद नहीं थे । माना जा रहा था कि मुंबई में दोनों एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले है , ताकि वह अपनी खुशी को अपने करीबी लोगों के साथ बांट सके ।

 

अभिनेत्री कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की कई फिल्में रिलीज के लिए लाइन में लगी है , जिसमें ” फोन भूत “के अलावा ” टाइगर 3 “,, ” जी ले जरा ” और ” मेरी क्रिसमस ” शामिल है । ” टाइगर 3 ” में अभिनेत्री कटरीना कैफ जबरदस्त एक्शन करती दिखाई देंगी , जिसकी झलक अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही दिखाई है । वहीं, विक्की कौशल ” गोविंदा नाम मेरा में ” , डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ” तख्त ” में नजर आएंगे ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here