तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के शादी को लेकर करण कुंद्रा के पिता ने एक बयान दिया है, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द ही शादी कर सकते है। इस बयान के बाद ही दोनों बहुत खुश दिखाई दिए। वही तेजस्वी प्रकाश ने जीत पर कई सेलेब्स थी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है। इसी बीच अब खुद तेजस्वी प्रकाश ने अपनी जीत के बाद इस पर अपना पहला बयान दिया है। शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा जैसे मजबूत कंटेस्टेंट्स को मात देकर जीत हासिल करने वाली तेजस्वी इस सफलता पर बेहद खुश दिखाई दी वन। हालांकि विनर बनने के बाद तेजस्वी ने कहा कि शो में कोई भी नहीं चाहता था कि वह इस खिताब को जीत जाऊ।

बिग बॉस 15 टीवी का सबसे चर्चित शो रहा भले ही टीआरपी की रेस में पीछे रह गया लेकिन इस सीजन के विवाद और कंट्रोवर्सी हमेशा सुर्खियों में रहे। टेलीविजन के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का एक और सीजन पूरा हो चुका है। बिग बॉस के 15वें सीजन का ग्रैंड फिनाले रविवार को आयोजित किया गया था। इसके साथ ही ग्रैंड फिनाले में इस सीजन के विजेता का नाम भी घोषित किया गया है,बिग बॉस के 15 वें सीजन को अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने जीता। शो की ट्रॉफी हासिल करने के साथ ही तेजस्वी को 40 लाख रुपए की इनाम राशि भी मिली।

 

क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बंधेगे शादी के बंधन में

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 खत्म हो गया शो ने टीवी इंडस्ट्री को एक और कपल दिया, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हैसटैग तेजरन बिग बॉस के सीजन 15 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए थे तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा और इस शो के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई, जिसके चलते दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश कई बार शो में रोमांटिक होते हुए नज़र आ चुके है। सबसे जरूरी यह बात है कि तेजस्वी और करण के रिश्ते को दोनों के परिवार ने भी मंजूरी दे दी है। करण के पिता ने तेजस्वी को हार्ट ऑफ फैमिली कहा था, तो वही अब शो से बाहर आने के बाद दोनों जल्द ही शादी कर सकते है। यह बात खुद करण कुंद्रा के पापा ने कही है।और सोशल मीडिया पर भी करण कुंद्रा के पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया संग बातचीत करते हुए नजर आ रहे है और वह दावा करते हुए दिखाई दे रहे है कि करण और तेजस्वी जल्द ही शादी कर सकते है। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण के पिता से पूछा जाता है कि क्या तेजस्वी और करण के रिश्ते को तो मंजूरी दे दी है लेकिन अब शादी के बारे में क्या सोचा है आप लोगों ने? इस पर करण कुंद्रा के पिता कहते है, “सब ठीक रहा तो जल्दी ही दोनों की कर शादी देंगे।”

बिग बॉस 15 के घर में जब फैमिली वीक हुआ था। तब कंटेस्टेंट्स के परिवार वालों ने वीडियो कॉल के जरिए सबसे बात की थी और इसी दौरान करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को अपने माता-पिता से भी मिलवाया था। इस मौके पर जब करण ने अपने मां-पापा से तेजस्वी के बारे में पूछा तो अभिनेता के पिता ने कहा कि वह अब हार्ट ऑफ फैमिली है। इस बात ने सभी लोग खुश हो गए थे।इसके अलावा वीकेंड के वार पर शो में सलमान खान ने करण कुंद्रा की बात तेजस्वी प्रकाश के माता-पिता से भी करवाई थी। करण ने तेजस्वी के मां-पापा से मराठी भाषा में बात करने की कोशिश की थी। इस दौरान सलमान खान ने तेजस्वी के मां-पापा से पूछा था कि सब ठीक है तो क्या रिश्ता पक्का समझे या नहीं? इस पर तेजस्वी की मां ने “हां” में जवाब दिया था। तो तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते पर घरवालों की मंजूरी है,यह दोनों के फैन्स के लिए गुड न्यूज है।

 

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी जीत पर दिया पहला बयान दिया है बताया कि कोई नहीं चाहता था कि मै यह बिग बॉस 15 का शो जीतूं-

तेजस्वी प्रकाश के बिग बॉस 15 शो जीतने के बाद से उन्हें लोगों की मिली- जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। एक ओर जहां तेजस्वी के फैंस उनकी जीत से खुश है, तो वही उनके विजेता बनने पर कई लोग शौक़ ‌और नाराज नज़र आ रहे है।तेजस्वी प्रकाश की जीत पर कई सेलेब्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है। इसी बीच अब खुद तेजस्वी प्रकाश ने अपनी जीत के बाद इस पर अपना पहला बयान दिया है। शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा जैसे मजबूत कंटेस्टेंट्स को मात देकर जीत हासिल करने वाली तेजस्वी इस सफलता पर बेहद खुश है। हालांकि विनर बनने के बाद तेजस्वी ने कहा कि शो में कोई भी नहीं चाहता था कि वह यह खिताब जीते।एक इंटरव्यू में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि, वह शो से बाहर आकर जब अपना बिग बॉस का सफर देखा तो उन्हें एहसास हुआ कि शो में कई चीजें उनके खिलाफ थी। वहां उन्हें गिराने के लिए कई योजनाएं बनाई। उन्होंने यह भी कहा कि आखिरी समय तक जब वह स्टेज पर मौजूद थी, तब भी स्टूडियो में बैठा कोई शख्स नहीं चाहता था कि वह यह ट्रॉफी जीते।तेजस्वी ने बताया कि आखिरी पल तक जब तक उनके हाथ में ट्रॉफी नहीं आई, तब तक यह लोग दुआ कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि वह हार जाए‌। लेकिन उनका मानना है कि गणपति बप्पा और उनके फैंस को कुछ और ही मंजूर था। वह हमेशा इस बात पर भरोसा करती है कि जिसका कोई नहीं होता उसका खुद भगवान होता है।इसी दौरान अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने जीत अपनी मेहनत से हासिल की है। उन्हें इसलिए नहीं जिताया गया क्योंकि उन्हें नागिन शो मिल गया है। बल्कि बिग बॉस 15 की विनर बनीं तेजस्वी प्रकाश को शो जीतने के साथ ही एक और उपलब्धि हाथ लगी है। तेजस्वी जल्द ही एकता कपूर के सीरियल नागिन 6 में नज़र आने वाली है। कलर्स टीवी पर शुरू होने वाले सीरियल में तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएंगी।

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया और उन्होंने शो में एक दूसरे को कांटे की टक्कर भी दी। जहां प्रतीक सहजपाल इस सीजन के रनर अप रहे। वही इस सीजन टॉप 5 में निशांत भट्ट, प्रतीक सेजपाल, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा ने अपनी जगह बनाई।पेशे से इंजिनियर रही तेजस्वी प्रकाश अपने फैमिली और संगीत के काफी करीब रही है। वह एक म्यूजिकल फैमिली से है, लेकिन बाद में उनको ऐक्टिंग का ऐसा भुत सवार हुआ कि उन्होंने इसके लिए इंजिनियरिंग की नौकरी तक छोड़ दी।तेजस्वी प्रकाश ने 18 साल की उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर शुरू की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here