बिग बॉस 15 शो ग्रैंड फिनाले के नज़दीक है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नज़र आ रहे है।घर का हर एक सदस्य शो का विनर बनना चाहता है और इसी वजह से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा बढ़ता जा रहा है। इस “वीकेंड के वार” में एक तरफ कंटेस्टेंट्स सलमान खान के सामने ही लड़ते झगड़ते हुए नजर आए तो दूसरी तरफ कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे की पोल खोलते हुए नज़र आए।वीकेंड का वार में घर में पत्रकारों ने एंट्री की हूई इसी दौरान घर वालों ने सबकी पोल खोली जिसे सुनकर हर कोई शांत रह गया।बिग बॉस में राखी सावंत ने जहां देवोलीना भट्टाचार्जी की जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा सच बताया तो वहीं तेजस्वी प्रकाश ने बिचकुले तेजस्वी प्रकाश ने खुलासा किया कि अभिजीत बिचुकले ने एक म्यूजिक वीडियो के दौरान 6 घंटे का किसिंग सीन किया है।

 

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 हमेशा से ही चर्चाओं में रहता है। बेशक घर में कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट‌ है बिग बॉस के जो सिर्फ अपने विवादों के वज़ह से चर्चा में है। वही शनिवार और रविवार प्रसारित वीकेंड के वार में में घर में कुछ पत्रकारों ने एंट्री की और इसी दौरान अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्य से जुड़ी एक खुलासा हुआ, जिसे सुनकर हर सब शौक रह गए।

 

राखी सावंत ने शो में खुलासा किया देवोलीना की शादी बचपन में हो चुकी है-

शनिवार और रविवार प्रसारित वीकेंड के वार में घर में तीन पत्रकार ने घर में एंट्री की। इसी दौरान पत्रकारों ने घरवालों को टास्क दिया, जिसमें सभी को कंटेस्टेंट को किसी एक सदस्य का खुलासा करते हुए ख़बर सुनाना था। इसी दौरान राखी सावंत ने देवोलीना भट्टचार्जी की एक निजी जीवन से जुड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी बचपन में हो गयी है। वह एक बालिका वधू है। राखी की इस बात को सुनकर सभी लोग हैरान रह गया था। इस पर देवोलीना भट्टाचार्य भी हंसते हुए कहती है और वह एक्सेप्ट करती है कि उनकी बचपन में ही शादी हो गई थी और यह बात तो बिल्कुल सही है।

 

देवोलीना ने बताया बचपन में हुए शादी का सच-

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सबके सामने एक्सेप्ट किया कि वह बालिका वधू है और बताया कि बचपन में उनकी शादी हुई है लेकिन सच्चाई ये है कि उनकी शादी किसी लड़के से हुई है बल्कि उनका बालिका वधू एक केले के पेड़ से करवाई गया था। देवोलीना की इस बात पर सब हंसने लगा। इस पर बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी देवोलीना से मजाक में पूछा है कि क्या वो पेड़ अब बड़ा हुआ या नहीं। इस पर देवोलीना कहती है कि अब वो मर गया है।

 

तेजस्वी प्रकाश ने अभिजीत बिचुकले से जुड़ा किया बड़ा खुलासा-

शो में पत्रकारों ने आने पर कंटेस्टेंट्स को दिया गया टास्क आगे बढ़ता है और इसी दौरान तेजस्वी प्रकाश ने अभिजीत बिचुकले का नाम लेती है और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा करती है।तेजस्वी प्रकाश कहती है कि अभिजीत बिचुकले ने एक म्यूजिक वीडियो में छह घंटों का एक किसिंग सीन किया है और ये जानकारी राखी सावंत ने सामने लाई है। तेजस्वी के इस बात पर घरवाले हंसने लगे। इतना ही नहीं, सलमान खान भी तेजस्वी की न्यूज को सुनकर उनकी तरफ देखने लगे।तेजस्वी प्रकाश की इस बात पर अभिजीत बिचुकले भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। वह भी तेजस्वी की इस बात पर हंसने लग जाते है और कहते है कि ये कुछ भी बोल रही है। दूसरी ओर तेजस्वी प्रकाश की इस न्यूज पर पत्रकारों ने कहा कि आपने यहां कॉमेडी करने की कोशिश की लेकिन सबको रोना आ रहा है। इसमें कोई सनसनीखेज खुलासा नहीं था और उनको वापस जाकर अपनी जगह बैठने को कहते है।

 

देवलीना भट्टाचार्य ने किया राखी सावंत के जेल जाने का खुलासा-

वीकेंड के बार में या टास्क आगे बढ़ा और फिर देवोलीना भट्टाचार्य ने राखी सावंत के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि राखी सावंत 2 दिनों तक जेल में रह चुकी है। जिसके बाद सलमान खान ने कहते है कि आपका होस्ट भी जेल हो कर आया है इसमें कौन सी बड़ी बात है। देवलीना भट्टाचार्य के इस खुलासे पर सब हंसने लग जाते है। हालांकि इससे पहले राखी सावंत का ब्रेस्ट इंडलारजमेंट वाला खुलासा सच के लिए बहुत ही शॉपिंग का था। बता दे कि टास्क के दौरान शमिता शेट्टी द्वारा राखी सावंत को ब्रेस्ट पर जोर से धक्का देने पर वह रोने लगती है और खुलासा करती है कि उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट्स कराया है और बढ़ते समय के साथ यह बहुत ही हानिकारक है। उम्र के बढ़ने के साथ यह एंप्लॉयमेंट उनके लिए बहुत पेनफुल है। राखी सावंत ने अपने स्ट्रगल के दिनों में काम ना मिलने पर कई सारी सर्जरी कराई है किसके बारे में वह बाद में खुलकर बोलते हुए नजर भी कहा आई।

 

तो वहीं इस टास्क में हर कंटेस्टेंट दूसरे सदस्य पर निशाना साधने की कोशिश भी करता है। वही शमिता शेट्टी भी इस टास्क से आपसी रंजिश हटाना नहीं भूली उन्होंने भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बात की शमिता शेट्टी ने बताया कि करण को वीकेंड के बारे में बोला गया था कि वह तेजस्वी प्रकाश के लिए स्टैंड नहीं लेते है तो करण कुंद्रा ने स्टैंड हर जगह  लिया ना उन्होंने सही देखा ना उन्होंने गलत उन्होंने बस तेजस्वी प्रकाश के लिए स्टैंड लिया। आगे वह तेजस्वी का खुलासा करते हुए कहती है उन्होंने टास्क में वुमन कार्ड प्ले किया और साथ ही टास्क से बचते हुए आ ऊ आउझ जैसी आवाजे भी निकाली।शमिता शेट्टी के इस बात से तेजस्वी प्रकाश भड़क जाती है और वह कहती है कि उन्होंने टास्क बहुत स्ट्रॉन्ग प्ले किया है और उन्होंने ऐसी कोई आवाज नहीं निकाली। कलर्स टीवी पर उनका एक और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी भी आ चुका है जिसमें उन्होंने स्ट्रांग्ली हर डांस परफॉर्म किया है। इसीलिए उन्हें कोई भी कार्ड ऐसी आवाज निकालने की कोई जरूरत नहीं है। वह बहुत सॉन्ग है।तो आगे वहीं रश्मि देसाई ने भी अभिजीत बिचुकले की। बिचकुले पर जब रश्मि देसाई ने खुलासा किया तो वह उन पर भड़क जाते है फिर सलमान और बाकी के सदस्य भी उनको शांत कराने की कोशिश करते है लेकिन अभिजीत अपनी हरकतों से बाज नहीं आते है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here