मस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में अब कुछ ही घंटे बचे है और इस दिन का फैंस लंबे समय से इंतजार था।इस सीजन की टीआरपी को कंटेस्टेंट्स बेशक ऊपर नहीं ले जा पाए। लेकिन ग्रैंड फिनाले की शुरुआत सलमान खान ने काफी धमाकेदार अंदाज में शुरुआत हुई। जहां रश्मि देसाई टॉप 5 बाहर हो चुकी है और तो वही तेजस्वी प्रकाश से नाराज़ राकेश बापट ने उन पर अपनी भड़ास निकाली और उनसे कहा कि शमिता शेट्टी करण कुंद्रा में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है।

 

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का आगाज हो चुका है और अब ग्रैंड फिनाले में कुछ ही घंटे बचे हुए है। बिग बॉस का 15 वा सीज़न 100 दिनों से भी अधिक लंबे सम तक चला और अब इस रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले को धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। ग्रैंड फिनाले में टीवी के कई सेलेब्स नज़र आने वाले है लेकिन हर बार की तरह इस बार भी शो की शुरुआत होस्ट सलमान खान ने किया और ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लगे। सबसे पहले उन्होंने सबका इंट्रोडक्शन देते हुए घर में आकर पहले फाइनलिस्ट का शानदार परिचय दिया और फिर बाहर हो चुके घरवालों से मिलवाया।

 

फिनाले और टॉप 5 के रेस रश्मि देसाई-

रियलिटी शो बिग बॉस 15‌ अपने फिनाले के ओर पहुंच चुका है।शो में रश्मि देसाई टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाई है। वह ग्रैंड फिनाले से बाहर हो गई है और इस एविक्शन के लिए सलमान खान ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स की मां‌ को चुना और टास्क करवाया, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स की मां ने हाथ में एक बोर्ड पकड़वाया और उस जिस पर सेफ या अनसेफ लिखा फिर उसे रिवील करने कहा। इसी दौरान रश्मि देसाई के नाम के आगे अनसेफ लिखा था।जंता के कम वोट्स के चलते रश्मि देसाई अब बिग बॉस 15 के टॉप 5 में जगह नहीं बना पाई। हालांकि अब फिनाले की जंग शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच जारी है।

 

तेजस्वी प्रकाश के बिहेवियर पर भड़के राकेश बापट-

जहां एक ओर फिनाले का धमाकेदार शुरुआत हुआ तो वही जब कंटेस्टेंट को घरवालों से मिलाया गया तो राकेश बापट ने शमिता शेट्टी से बात करने के बाद तेजस्वी प्रकाश से बात करने की इच्छा जताई। राजेश बापट ने तेजस्वी प्रकाश से साफ शब्दों में कहा कि शमिता शेट्टी करण कुंद्रा में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है‌ और जब आप यह सब कहती है, तो मुझे टीवी तोड़ने का मन करता है। तेजस्वी जिस तरीके से शमिता को ट्रीट करती हो इससे मुझे काफी ठेस पहुंचती है। जिस पर तेजस्वी प्रकाश अपना पक्ष रखती है और करण कुंद्रा भी उनका साथ देते है।

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को “आंटी” कहा था। इसके अलावा उन्होंने टास्क के दौरान ही जब शमिता शेट्टी करण कुंद्रा पर बैठी थी, तब शमिता का पैर पकड़कर नीचे खींच लिया था। यह मुद्दा भी राकेश बापट ने उठाया और तेजस्वी से पूछा कि उन्होंने शमिता का पैर पकड़कर क्यों खींचा। इसी दौरान तेजस्वी अपनी बात रखने की कोशिश करती है, लेकिन राकेश उन्हें बोलने नहीं दिया। इस मौके पर शमिता की मां भी कहती है कि उन्हें बुरा लगता है कि उनकी बेटी के साथ एज शेमिंग होती है।राकेश बापट का यह मुद्दा उठाने के बाद शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच एक बार फिर बहस करने लगती है। दोनों ही सलमान खान के सामने लड़ने लगती है, जिस वजह से दोनों की लड़ाई को शांत करवाने के लिए सलमान खान को आगे आना पड़ा। लेकिन दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि इसके बाद घर में भी शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की घर में लड़ाई करते हुई दिखी। हालांकि यह बात किसी से छिपी नहीं है कि बिग बॉस 15 की पूरी जर्नी में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की बिल्कुल भी नहीं बनी। दोनों हर मौके पर लड़ती-झगड़ती नज़र आई है।

 

बॉस सीजन के एक्सकॉन्टेस्ट ने लगाया शो में तड़का-

बिग बॉस 15 के इस ग्रैंड फिनाले के एक्स विनर्स भी घर एंट्री लेंगे, जिसमें उर्वशी ढोलकिया, रुबीना दिलैक, गौहर खान, श्वेता त्रिपाठी और गौतम गुलाटी शामिल है। सभी एक्स कंटेस्टेंट रींगस 15 के फिनाले के इस खास अवसर पर एक शानदार परफॉर्मेंस देंगे। इतना ही नहीं अरे कंटेस्टेंट का सामना ड्रामा क्वीन राखी सावंत से भी होगा। जिसमें ड्रामा क्वीन राखी एक्स कंटेस्टेंट को चैलेंज करती नज़र आ रही है। फिर ग्रैंड फिनाले मेे बिग बॉस 15 शो के फाइनलिस्ट यानी शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के साथ ही धमाकेदार परफॉर्मेंस देते नजर आए।फिनाले एपिसोड के दौरान टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया से लेकर श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक जैसे मशहूर कलाकार शो के सेट पर नजर आए। अपने पसंदीदा सदस्य को सपोर्ट करने पहुंचे इन कलाकारों को बिग बॉस के घर के बाहर कैमरों में कैद किया गया।इसके अलावा कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर से इविक्ट हुई ड्रामा क्वीन राखी सावंत शो के ग्रैंड फिनाले में उनके पति रितेश भी नज़र आई। हाल ही में घर से बाहर हुईं राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया भी था कि वह अपने पति के साथ शो के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्मेंस करती नज़र आएंगी।वही बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में लगभग सभी विनर्स नज़र आएंगे। हालांकि इस दौरान बिग बॉस 13 के विनर रहे दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की कमी भी जरूर नज़र आएगी। बिग बॉस के सबसे सफल सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है। ऐसे में उनकी कमी पूरी करने सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल फिनाले एपिसोड में उन्हें एक खास ट्रिब्यूट देती नज़र आएंगी।अब ग्रैंड फिनाले मेे बिग बॉस 15 शो के फाइनलिस्ट यानी शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के साथ ही धमाके करते हुए नजर आए। बिग बॉस के फैंस को बिग बॉस के 15वें सीजन के विनर का बेसब्री से इंतजार है।वही बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में आए एक्स कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे और अपने साथ में अपने पैसों का सूटकेस भी ले जाएंगे‌ और आफर देेंगे कि या वह ट्रॉफी ले या यह सूटकेस जो पैसों से भरा हुआ है। यह सब देखना दर्शकों के लिए बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here