रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने सीजन के आखिरी पड़ाव पर है। यह सीजन कॉन्ट्रोवर्सी और झगड़ों से भरा रहा वही इस सीरीज के लव बर्ड करण और तेजस्वी चर्चाओं में रहते है। जितना यह एक दूसरे से प्यार और केयर करते हुए नजर आते है, उतना झगड़े भी करते है। झगड़े में गलतफहमी के चलते करण ने तेजस्वी को अपनी शक्ल देखने को कहा जिस पर बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान ने आपत्ति जताई है।

बिग बॉस 15 के लव बर्ड यानी करण और तेजस्वी हमेशा चर्चाओं में रहते है। कुछ लोगों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद आती है,तो कुछ लोग इसे फेक बताते है। दोनों के फैन्स ने इस कपल को हैसटैग तेजरन दिया है, जो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। शो मे जहां इन दोनों को एक दूसरे की केयर और प्यार करते हुए देखा जाता है तो वही दोनों का झगड़ा भी घमासान होता है।पिछले एपिसोड में दोनों का झगड़ा टिकट टू फिनाले में सपोर्ट कर रहे कंटेस्टेंट की वजह से हुआ। जिस पर बिग बॉस-7 की विजेता गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह लड़कियों से आग्रह किया है कि वे खुद को किसी और से भी ज्यादा प्यार और रिस्पेक्ट के साथ पेश करें।

 

गौहर खान ने ट्वीट कर तेजस्वी को करण कुंद्रा द्वारा “शक्ल देख अपनी” कहने पर आपत्ति जताई-

दरअसल बात ऐसी हुई कि बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी और करण कुंद्रा का झगड़ा और बदजुबानी दर्शकों से छिपी नहीं है। ऐसे में झगड़े के दौरान गौहर खान को भी करण कुंद्रा का तेजस्वी को “शक्ल देख अपनी” कहने पर खटका है। गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा-” शक्ल देख अपनी, तेरी असलियत दिख गई ….. प्यार = सम्मान। सम्मान = प्यार। मुझे तेजस्वी के लिए बहुत बुरा लगा। उसे गले लगाओ। सभी लड़कियों के लिए जो इसे पढ़ रही हैं, सम्मान बहुत महत्वपूर्ण है, दोनों तरह से। कृपया पहले अपने आप को प्यार और सम्मान के साथ व्यवहार करें।”

बता दे कि सोमवार के बिग बॉस 15 के एपिसोड में तेजस्वी और करण कुंद्रा का उस समय झगड़ा हो गया था, जब उन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क में तेजस्वी पर प्रतीक सहजपाल का सपोर्ट करने का आरोप लगाया। करण ने तेजस्वी से कहा- “ओए चल ऐ अपनी शक्ल देख। जिससे आहत होकर तेजस्वी रोने लगी और पूछा, अपनी गर्लफ्रेंड से इस तरह कौन बात करता है?”करण ने तेजस्वी से कहा था, क्या प्रतीक अब आपका सगा है? यह आपकी समस्या है, आप खुले तौर पर खेल नहीं खेलते है। इस पर तेजस्वी ने चिल्लाते हुए कहा साफ-साफ बताया कि वह रिजल्ट जानती है और इसलिए वह काम नहीं करना चाहती है। तेजस्वी ने करण से पूछा कि दूसरों को यह सब बातें बोलने से पहले अपने खुद के अंदर झांके।

 

स्वरागिनी एक्ट्रेस पर लगा ब्रश और न नहाने का आरोप-

बिग बॉस 15 के बीते रोज में सभी सदस्य टिकट टू फिनाले हासिल करने के लिए एक- दूसरे के अगेंस्ट खेलते दिखाई दिए।बीते एपिसोड में हुए टास्क के दौरान राखी सावंत के बाद अब घर को फिलाने वीक के लिए तीन कंटेस्टेंट और शामिल हो गए है मिल गए है। करण, उमर और रश्मि के बाद लास्ट सदस्य के चुनाव के लिए बिग बॉस ने बुधवार को एपिसोड में घर वालों को एक और टास्क करने को दिया। इस टास्क में बिग बॉस ने घरवालों की बैठक लगाई।टास्क में 6 सदस्यों को घर के हिस्से अपने नाम करने थे। जिससे बिग बॉस 15 के घर के एक हिस्से के साथ किसी एक सदस्य को एक टाइटल दिया और बिग बॉस के चुने सदस्यों को यह बताना था कि बिग बॉस का टाइटल घर के किस सदस्य पर सही बैठता है। टास्क के लास्ट में जिस भी सदस्य के सबसे ज्यादा घर के हिस्से होंगे वह विजेता होगा।टास्क को शुरूआत में सबसे पहले बिग बॉस ने बाथरूम एरिया के लिए देवोलीना के नाम का दिया और उन्हें टाइटल दिया “अस्वच्छ”। इसके बाद टास्क करते वक्त देवोलीना ने इस “अस्वच्छ” टाइटल के लिए स्वरागिनी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का नाम लिया। इसके बाद तेजस्वी और देवोलीना एक- दूसरे को इस टाइटल के लिए लड़ते हुए दिखाई दिए। इस दौरान देवोलीना ने कहा कि मेरे हिसाब से अस्वच्छ का यह टाइटल तेजस्वी के लिए बिल्कुल सही है, क्योंकि वह अक्सर बाथरूम में सिगरेट की राख छोड़ देती है। वही प्रतीक सहजपाल देवोलीना भट्टाचार्य के गवाह बनते हुए कहते हैं कि कि तेजस्वी प्रकाश अस्वच्छ है और उन्होंने कई बार तेजस्वी को बिना नहाए और बिना ब्रश किए देखा है। कई बार तो वह शाम को ब्रश करती और नहाती है और नाश्ता सुबह ही कर लेती है।

वहीं, देवोलीना के लगाए आरोपों को गलत बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि सिगरेट की राख उनसे सिर्फ एक बार छूटी थी, जिसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी थी। उन्होंने यह भी बताया कि वह पूरी शिद्दत के साथ अपना बाथरूम ड्यूटी कर रही है। साथ ही न नहाने और ब्रश नहीं करने वाली बात पर तेजस्वी ने कहा कि यह उनकी बचपन से आदत रही है कि वह सुबह उठकर गर्म पानी पीकर नाश्ता करने के बाद ही ब्रश करती है।देवोलीना और तेजस्वी का पक्ष सुनने के बाद टास्क का संचालन कर रहे वीआईपी सदस्य करण कुंद्रा, उमर रियाज, रश्मि देसाई और राखी सावंत से बिग बॉस ने इस राउंड का फैसला पूछा। इस पर करण, उमर और रश्मि तेजस्वी का समर्थन करते दिखाई दिए। हालांकि राखी देवोलीना की समर्थन में खड़ी रही। जिस प्रकार तेजस्वी इस टास्क की विनर रहती है। बाद में वह तेजस्वी प्रतीक सहजपाल को भी वह बताती है कि वह अस्वच्छ नहीं है, वह नहाती भी है और ब्रश भी करती है। बस ऑफ डेस में वह लेट नहाती है क्योंकि वह दोपहर में सो जाती है इसलिए लेट ब्रश करती है। तो वह अस्वच्छ नहीं है और आगे से उन्हें ना बोले। जिस पर बाद में प्रतीक सहजपाल एंग्री करते है और अस्वच्छ वाली बात आगे ना कहने की बात कहते है। इसी तरह आगे के टास्क में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी का डिबेट होता है जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश घर में अकेले लड़ते हुए दिखाई देती है और अकेला होने पर वह और ज्यादा इमोशनल हो जाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here