टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 अपने फिनाले के अंतिम पड़ाव में है। इसी हफ्ते के अंत में इस सीजन का विनर दर्शकों को मिल जाएगा।टाप फाइफ के रेस से बाहर हो चुकी है राखी सांवत, वही बुधवार को प्रसारित बिग बॉस 15 के एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को “आंटी” कह दिया, जिसकी वजह से शमिता शेट्टी को न सिर्फ बुरा महसूस हुआ बल्कि बाहर से आडियंस के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ा।

टीवी के लोकप्रिय विवादित रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही अपने कॉन्ट्रोवर्शियस को लेकर चर्चा में रहता है।बिग बॉस के 15 वें सीजन का यह आखिरी हफ्ता है और इस हफ्ते बिग बॉस के फैंस और दर्शकों को बिग बॉस 15 का विनर इस हफ्ते के आखिरी में मिल जाएगा। बिग बॉस 15 के टॉप सिक्स में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट है करण कुंद्रा, निशांत, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई। वही इस हफ्ते शो से बाहर होने वाली है सदस्य राखी सावंत है।

 

शो से बाहर हुई राखी सावंत बिग बॉस पर भड़की-

कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 के अपने अंतिम पड़ाव में इस हफ्ते के अंत में राखी सांवत बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी है, घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत बहुत ही दुखी दिखाई पड़ी। घर के बाहर आने के बाद उनका एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, इसमें वह बिग बॉस पर भड़कती हुई नज़र आ रही है। वीडियो में उन्होंने बयान दिया कि, “मुझे बार-बार घर में बुलाकर आप मेरा टिशू की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं टिशू पेपर नहीं हूं, मैं जीती-जागती इंसान हूं। जब तक आपको मेरे एंटरटेनमेंट की जरूरत है तब तक आप मुझे यूज करेंगे और फिर निकाल देंगे।”फिर आगे बिग बॉस पर भड़कते हुए राखी सावंत ने कहा ,”ये तो ऐसा हो गया कि जब तक संतरे में जूस है आप निचोड़ लेंगे फिर छिलका फेंक देंगे। मैं कोई संतरा या टिशू नहीं हूं। हर बार आप ऐसा नहीं कर सकते कि फिनाले में आप दूसरों को ले जाएंगे। आप जानते हैं कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और यह भी जानते है कि मैं ट्रॉफी की हकदार भी थी। मैं जीतना डिसर्व करती थी।”यह वीडियो उन के घर से बेघर होने के बाद इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। हालांकि बेघर होने के बाद राखी सावंत अपने पति रितेश से मिली और दोनों ने साथ काफी टाइम एक दूसरे के साथ बिताया और एक दूसरे से बात-चीत भी की। उसके बाद दोनों साथ में डिनर करते हुए भी दिखाई दिए। फिर आगे राखी सावंत ने शमिता शेट्टी की सेहत का भी खुलासा किया‌। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि शमिता शेट्टी की हालत बहुत खराब है, जबसे तेजस्वी ने उनका पैर पकड़कर खींचा है तभी से उन्हें काफी दर्द हो रहा है।

 

तेजस्वी प्रकाश के शमिता शेट्टी को “आंटी” पर भड़की गौहर खान-

कंट्रोवर्शियल रियालटी शो बिग बॉस हमेशा ही अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में रहता है। एक बार फिर बुधवार के एपिसोड में भी तेजस्वी प्रकाश के शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ कहने के बाद विवादों का सिलसिला शुरू हो गया। तेजस्वी प्रकाश की आंटी कहने की वजह से अभिनेत्री शमिता शेट्टी को न सिर्फ बुरा लगा बल्कि बाहर से आए ऑडियंस के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ा। जहां शमिता शेट्टी के फैंस भी किसी प्रकार के इस टिप्पणी से नाराज़ दिखाई पड़े,तो वही बिग बॉस की ही पूर्व प्रतियोगी गौहर खान ने तेजस्वी प्रकाश को निशाना बनाते हुए उनके इस व्यवहार को “घृणित व्यवहार” बताया है‌ और उन्होंने गुस्से में यहां तक कह डाला कि आप किसी को भी गरिमा नहीं सिखा सकते है, यह तो लोगों में इनबिल्ट होती है।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रही गौहर खान ने तेजस्वी प्रकाश की आंटी के आने पर उनको सीख देते हुए कहा कि किसी को आंटी कहना आपकी इनसिक्योरिटी का सबूत है और ” चढ़ गई उसपे” किसी की मानसिकता की गंदगी ही है। आगे उन्होंने हैशटैग शमिता लिखते हुए लिखा कि यह एक ऐसा गेम है। आप गरिमा नहीं सिखा सकते, यह इनबिल्ट है।हालांकि गौहर खान का यह ट्वीट तेजस्वी प्रकाश के लिए ही था आगे गौहर खान ने इस “घृणित व्यवहार” भी कहा। बता दें कि बुधवार को प्रसारित एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को “आंटी” बुलाकर उनकी उम्र का मजाक बनाया था। यह सब एक टास्क के दौरान हुआ जब तेजस्वी प्रकाश ने शमिता के करण कुंद्रा से झगड़ा करके उनके ऊपर चिल्लाते हुए कहा, “लो आंटी चढ गई उस पे भी।”जिसे लेकर अब गौहर खान ने ट्वीट किया है और तेजस्वी प्रकाश के इस व्यवहार की आलोचना करते हुए इसे “घृणित व्यवहार” कह दिया है। शो में टास्क के दौरान तेजस्वी के ब्वॉयफ्रेंड करण एक होटल के मेहमान की भूमिका निभाई रहे थे, जबकि तेजस्वी और शमिता को स्टाफ की ड्यूटी सौंपी गई।इस टास्क के दौरान बाहर की जनता भी लाइव वोटिंग करने के लिए मौजूद थी। जिसमें करण कुंद्रा ने स्टाफ की भूमिका निभा रही तेजस्वी प्रकाश को मालिश करने के लिए कहा हालांकि इसी प्रकार की मालिश करण कुंद्रा को पसंद नहीं आती है फिर वह शमिता शेट्टी को मालिश करने के लिए कहते है। तेजस्वी नाराज़ हो जाती है और मालिश कर रही शमिता शेट्टी का पैर खींच कर उन्हें नीचे लाने लगती है और घर में प्रवेश किए गए ऑडियंस कहती है कि आज से पहले शमिता शेट्टी ने किसी विकास को इतना सीरियसली नहीं लिया और यह करण कुंद्रा है न कि राकेश बापट। इसके बाद वो करण कुंद्रा से झगड़ा करती है और शमिता को “आंटी” कहती है। जिसका शमिता शेट्टी ने यह कहते हुए पलटवार किया “यह एक टास्क है और आपको मुझे आंटी कहने का कोई काम नहीं है।” विवादों का सिलसिला बढ़ता है, जिसके बाद से शमिता शेट्टी टास्क खत्म होने पर फूट-फूट कर रोने लगती है। हालांकि शमिता शेट्टी के फेवर में ही उनके फैंस भी किसी प्रकार का विरोध करते हुए दिखाई पड़े।राखी सावंत ने शमिता शेट्टी की सेहत का भी खुलासा किया‌। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि शमिता शेट्टी की हालत बहुत खराब है, जबसे तेजस्वी ने उनका पैर पकड़कर खींचा है तभी से उन्हें काफी दर्द हो रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here