बिग बॉस 15 सीज़न अपने फिनाले के करीब है। आपको बता दें कि इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार ना होकर शुक्रवार और शनिवार हुआ।शो के फिनाले में अब सिर्फ एक हफ्ते ही बाकी रह गए है। ऐसे में फाइनलिस्ट का नाम तय के लिए बिग बॉस सभी घर वालों को लगातार मौके भी दे रहे है लेकिन फिर भी वाले टास्को रद्द कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। जिसके चलते बिग बॉस ने अपने घर के एक हिस्से में चार नामचीन हस्तियों को एंट्री दी है, जिससे अब फिनाले का कोई भी टास्क रद्द ना हो पाए।

बिग बॉस 15 सीज़न अपने फिनाले के पड़ाव पर है‌।और न्यू ईयर के चलते इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार ना होकर शुक्रवार और शनिवार हुआ।शो के फिनाले में अब सिर्फ एक हफ्ते ही बाकी रह गए है।फिनाले के साथ ही सदस्यों के बीच मुकाबला भी बहुत कड़ा होता जा रहा है और इस सीजन के फाइनलिस्ट के लिए बिग बॉस सभी घर वालो को मौके भी दे रहे है।

 

लव बर्ड करण और तेजस्वी में आई फिर से दरार-

फिनाले के टास्क के दौरान घर वाले एक- दूसरे के खिलाफ हो गए है और उनके रिश्तों में दरार भी दिखाई दी। एपिसोड्स में लव बर्ड करण और तेजा के रिश्ते में भी कई बार झगड़ा देखने को मिले। दोनों की बीच हो रहे लड़ाई और गलतफहमी के बाद लास्ट में करण और तेजा का रिश्ता नॉर्मल हो रहा था। लेकिन शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर दोनों के बीच मनमुटाव देखने को मिला। आपको बता दें कि दरअसल वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से नाराज नज़र आईं, जिसकी वजह से दोनों दूसरे में फिर मनमुटाव करते दिखने को मिला।वीकएंड का वार एपिसोड में घरवालों ने सलमान खान ने सब घर वालों को जमकर व्हाट लगाई और लगातार टास्क रद्द करने के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई।सलमान ने वीकेंड के बारे में सबसे ज्यादा क्लास शमिता शेट्टी और अभिजीत बिचुकले की लगाई।‌‌‌‌‌‌‌

 

एपिसोड में टास्क रद्द करने से नाराज़ सलमान खान-

एपिसोड में टास्क रद्द करने से नाराज़ सलमान खान ने सभी सदस्यों को टॉप 5 कंटेंस्टेंट्स के नाम लेने को कहा। ऐसे में घर वालों के बताए कंटेस्टेंट्स को छोड़ सलमान ने बाकी सभी सदस्यों को शो से बाहर जाने को कहा। जिस पर शमिता शेट्टी, अभिजीत बिचुकले समेत अन्य सदस्य घर से बाहर जाने के लिए तैयार हो गए। शमिता और अभिजीत के इस बर्ताव से नाराज़ सलमान ने उन्हें जमकर फटकार खरी खोटी सुनाई‌ और इसी दौरान शमिता के हर बार बात काटने पर सलमान उनपर गुस्से में डांट लगा दी और इसपर वह भावुक हो गईं और फूट-फूट कर रोने लगीं।उनकी बातों से नाराज़ शमिता ने रोते हुए अपना पक्ष रखने की कोशिश की। लेकिन उनकी बात ना समझ पाने पर वह निशांत और प्रतीक पर अपना गुस्सा निकालती नजर आईं। इसके बाद शमिता बाथरूम में अकेले में बहुत देर तक रोती रहीं, जिसके बाद करण कुंद्रा वहां पहुंचकर उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे थे। करण का शमिता को संभालना और उनकी करीबी मित्रता तेजस्वी को पसंद नहीं आती। जिसके बाद करण अपना पक्ष रखते हुए उन्हें समझाते नज़र आए लेकिन उनका कोई भी पक्ष तेजस्वी को मनाने में सफल नहीं रहा फिर तेजस्वी के इस बर्ताव से करण चिढ़ते नज़र आए और उनको नेगेटिव भी बोला और निशांत से यह कहते हुए नज़र आए कि किसी दिन वह तेजा पर बहुत बुरी तरीके से फटेंगे‌ क्यों कि उनको तेजस्वी का यह बताओ बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

 

अभिजीत बिचकुले पर भड़के सलमान खान-

वही बिग बॉस के इस सीज़न में कंटेस्टेंट्स अपने खेल से ज्यादा लड़ाई-झगड़ों की वजह से चर्चा का विषय बने है। वही इस लिस्ट में अभिजीत बिचुकले का नाम भी है। अभिजीत बिचुकले ने शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री की थी। शो में आने के बाद ही अभिजीत अपनी लड़ाई और बयानों के वजह से चर्चाओं में बने ,जिस कारण से वह बहुत बार सलमान खान के गुस्से के साक्षी भी बन चुके है।अब अभिजीत बिचुकले ने ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान के सामने एक ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें वीकेंड के वार से ही बाहर कर दिया।वीकेंड के वार की धमाकेदार शुरुआत के बाद सलमान घर में रद्द हो रहे टास्क की वजह से घरवालों को खरी-खोटी सुना रहे थे लेकिन इसी बीच अभिजीत उबासी लेते हुए नज़र आए। दरअसल सलमान खान उमर रियाज से बात कर रहे थे कि उन्होंने ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में ठीक से क्यों हिस्सा नहीं लिया। इसी दौरान अभिजीत उमर रियाज के करीब ही बैठे हुए थे और वह बैठे-बैठे उबासी लेने लगे। अभिजीत की ये हरकत देखकर सलमान खान का गुस्सा फूट गया और उन्होंने बिचकुले को वीकेंड के वार से बाहर निकल जाने को कह दिया।आगे सलमान ने कहा कि मैं खड़ा हूं यहां पर और तुम्हें नींद आ रही है। जाओ यहां से। अभिजीत वहा से जाने के लिए मना करते है लेकिन बिचकुले के ना जाने पर सलमान खान की आवाज़ और ज्यादा तेज़ हो जाती है, जिस वजह से अभिजीत बिचुकले वहा से चले जाते है।रूम में जाने के बाद बिचुकले सलमान खान की बात दरवाजे पर खड़े रहकर सुनने की कोशिश करते है तभी सलमान अभिजीत को वहां भी खड़े नहीं होने देते और वह अभिजीत को अंदर जाकर सोने के लिए कहते है। इस दौरान घर के बाकी सदस्य भी अभिजीत को सलमान खान की बात मानने के लिए कहते है, जिसके बाद अभिजीत अंदर जाकर बेड पर लेट जाते है। बिचुकले के इस गलती की वजह से वह तब तक अंदर कमरे में रहते और तब तक सलमान खान घरवालों से बात करते है ।

 

घर में एंट्री ले रहे हैं चार नामचीन सदस्य-

आगे के प्रोमो में दिखाया गया है कि घर के दूसरे हिस्से में चार नामचीन सदस्य रहेंगे, जो घरवालों को टास्क रद्द नहीं करने देंगे । बता दें कि इन चारों सदस्यों को टिकट टू फिनाले पहले से ही मिल चुका है। दिखाए गए प्रोमो में चारों सदस्य सबसे पहले निशांत और करण को टारगेट कर रहे है और उन्हें मुश्किल से मुश्किल टास्क देखे हुए दिखाएं दें रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here