बिग बॉस का 15वां सीजन लगातार दर्शकों के मनोरंजन का केन्द्र रहा है। जिसके चलते बिग बॉस 15 को दो हफ्तों के लिए एक्सीडेंट कर दिया गया है। शो आपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है‌ और ऐसे में टिकट टू फिनाले हासिल करने के लिए सभी सदस्यों ने एक- दूसरे को कड़ी दी। संचालक बनी शमिता शेट्टी ने लास्ट में अनाउंस किया कि तेजस्वी प्रकाश को हराकर प्रतीक सहजपाल वीआईपी जून के नए सदस्य है।

टेलीविजन का लोकप्रिय चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 15 दर्शकों के मनोरंजन का केंद्र रहा है।जिसको जिसको देखते हुए मेकर्स ने शो को 2 हफ्ते और एक्सीडेंट कर दिया है।ऐसे में टिकट टू फिनाले हासिल के लिए सभी सदस्यों में एक- दूसरे को हराकर अपनी जगह बनाने की लालसा दिखाई दी। शो के बीते कई एपिसोड्स में दर्शकों को काफी दिलचस्प मोड़ देखने को मिला जहां चार फेक सदस्यों को लाया गया वहीं हाल ही में घर की नई कैप्टन बनीं शमिता शेट्टी के एक फैसले ने एक बार शो को और भी दिसचल्प बना दिया। दरअसल, बुधवार को प्रसारित एपिसोड बिग बॉस में शमिता शेट्टी को यह अधिकार दिया कि वह वीआईपी सदस्यों में से किसी एक से टिकट टू फिनाले छीन कर उसे डाउनग्रेड कर सकती है और उसकी जगह किसी एक सदस्य को टिकट तो फिनाले और वीवीआईपी जोन सदस्यता दे सकती है।अधिकार का इस्तेमाल करते हुए शमिता शेट्टी ने अपने इसका फायदा उठाया और तेजस्वी से टिकट टू फिनाले छीन‌ प्रतीक सहजपाल को दे दिया। इसके अलावा बिग बॉस 15 में नॉन वीआईपी सदस्यों को भी यह अधिकार दिया कि वह आपसी सहमति से किसी एक सदस्य का नाम वीआईपी जोन में अपग्रेड करने के लिए तय कर सकते है। जिसके कारण बहुत ही बहस बाजी हूई और अंत में सभी नॉन वीआईपी सदस्यों ने अपग्रेड करने के लिए प्रतीक का नाम चुना।

 

शमिता शेट्टी के फैसले से नाराज़ हूई तेजस्वी प्रकाश ने कह दी यह बात-

शमिता के फैसले कि वह तेजस्वी प्रकाश को डाउनग्रेड करेगी इससे भड़क गई तेजा। जहां तेजस्वी ने

बताया कि वह पहले से ही यह फैसला जानती थी कि शमिता उनसे ही टिकट वापस लेंगी। तो वहीं दूसरी ओर डाउनग्रेड होने पर वह बहुत नाराज़ भी नजर आईं तेजस्वी। हालांकि तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी से कहा कि वह तो राखी सावंत को डाउनग्रेड करना चाहती थी।तो वहीं शमिता राखी को बचाते हुए कहती है कि राखी शुरू से ही दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रही है और वह संचालक रहते हुए बहुत फेयर तरीके से निर्णय ले रही है। ऐसे में वह राखी सावंत को डाउनग्रेड नहीं करेगी।

लड़ाई के दौरान ही तेजस्वी ने शमिता की उस बात को भी बीच में उठा दिया कि उन्होंने कहा था कि तेजस्वी की वज़ह से ही करण दोस्त नहीं बन पा रहे है। ऐसे में तेजस्वी ने कहा कि वह करण से दोस्ती करना चाहती है इसलिए उन्होंने जानबूझकर उन्हें नॉन वीआईपी जोन में वापस डाल दिया। तेजस्वी प्रकाश की बातें सुनकर शमिता बहुत भड़की और उन्होंने कहा कि वह तेजस्वी के ब्वॉयफ्रेंड में कोई इंटरेस्टेड नहीं है। उनका खुद बॉयफ्रेंड है जिसका नाम राकेश बापट है और वह तेजस्वी पर इन सिक्योर होने का आरोप लगाया।

 

तेजस्वी प्रकाश को हराकर प्रतीक सहजपाल ने बनाई में वीआईपी में अपनी जगह-

शमिता शेट्टी द्वारा तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी सदस्य से डाउनग्रेड होने के बाद भी बिग बॉस ने तेजस्वी को टिकट टू फिनाले जीतकर फिर से वीआईपी जोन में जगह बनाने का एक और मौका मिला। इसके लिए प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी के बीच एक टास्क आयोजित किया।टास्क को जीतने वाले सदस्य को टिकट टू फिनाले जीतने का मौका मिला।इसके लिए बिग बॉस ने प्रतीक और तेजस्वी को टास्क के तहत एक साइकिल शॉप बनाने को कह दिया। इन साइकिलों को सभी पार्ट्स उन्हें दुकानदार की भूमिका निभा रहे घरवालों से एकत्रित करने थे और फिर बिग बॉस ने टास्क को समझाते हुए कहा कि घर वाले एक-एक करके दुकानदार बनेंगे और अपने पसंदीदा खिलाड़ी को साइकिल का पार्ट दे सकेंगे।

टास्क में सबसे पहले करण कुंद्रा ने आगे आकर दुकानदार की भूमिका निभाई और साइकिल का एक टायर उन्होंने तेजस्वी को दिया। हालांकि, तेजस्वी को साइकिल बनाना नहीं आता इसलिए करण और निशांत उन्हें समझाते नज़र आ रहे थे। जिस पर संचालक बनीं शमिता शेट्टी ने पहले तो मदद के लिए मना नहीं किया लेकिन जब उन्होंने देखा कि तेजस्वी कुछ नहीं कर पा रही तो खुद उन्होंने करण को अनुमति दी कि वह तेजस्वी की थोड़ी मदद करें।इसके बाद दुकानदार बने निशांत भट्ट ने प्रतीक को साइकिल का एक टायर दिया। निशांत से टायर मिलते ही प्रतीक ने अपना काम शुरू किया। हालांकि टास्क में नया ट्विस्ट लेकर आए अभिजीत ने अपने दोस्त प्रतीक की बजाय तेजस्वी की मदद करते हुए उन्हें दूसरा टायर दे दिया। लेकिन इसके बाद भी तेजस्वी को कड़ी टक्कर देते हुए प्रतीक ने यह टास्क जीत कर टिकट टू फिनाले हासिल कर कर लिया और तेजस्वी प्रकाश की जगह लेते हुए वीआईपी जोन में शामिल हो गए।

 

उमर रियाज के पिता ने साधा तेजस्वी पर निशाना बताया एक्ट्रेस को मौकापरस्त

शो से उमर रियाज के बाहर होने पर दर्शकों को बड़ा झटका लगा। उमर के घर से बेघर होने पर एक ओर जहां उनके फैंस दुखी हो गए तो वहीं कई फैंस इस पर नाराजगी भी जाहिर की।ऐसे में उमर रियाज के पिता ने भी अपने बेटे की एलिमिनेशन पर नाराज़गी जाहिर किया है। वही एलिमिनेशन के दौरान तेजस्वी प्रकाश के बर्ताव को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। दरअसल, उमर के घर से बेघर होने के दौरान अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश बहुत खुश नज़र आई। तेजस्वी की खुशी उमर के पिता को‌ बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।तेजस्वी तेज प्रकाश पर ट्वीट करते हुए उमर रियाज के पिता रियाज अहमद चौधरी ने ट्वीट करते हुए कहा उमर के एलिमिनेशन के दौरान तेजस्वी काफी खुश दिखाई दे रही थी। उन्हें लग रहा था कि करण अब पूरे उनके कंट्रोल में आ जाएंगे। लेकिन निशांत ने शमिता का समर्थन कर तेजस्वी को आईना दिखाया है। निशांत ने तेजस्वी को बताया है कि जिंदगी में मौकापरस्त नहीं बनना चाहिए।शो में अपनी स्लो तरीके से शुरुआत करने वाले उमर रियाज ने लास्ट में आते- आते अपने शानदार गेम से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में भी बहुत बढ़ते देखने को मिला। इतना ही नहीं अपने दमदार खेल की बदौलत उमर फिनाले में अपनी जगह बनाने में भी कामयाब रहे ।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here