टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में टिकट टू फिनाले के लिए के लिए घमासान युद्ध जारी है।गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में भी प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश टिकट टू फिनाले हासिल करने के लिए आपस में लड़ते दिखाई दिए।एपिसोड की शुरुआत बिग बॉस के दिए साइकिल शॉप वाले टास्क से हुई थी। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी टास्क के दौरान सदस्यों के बीच आपसी मनमुटाव और बहस देखने को मिली।

टीवी का मशहूर और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 15 अपने सीजन के आखिरी पड़ाव के पर है। जिसमें टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर लगातार जंग जारी है। शो धीरे- धीरे अपने फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा है और भी दिलचस्प होता जा रहा है। फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए सदस्यों के बीच मुकाबला भी बढ़ता जा रहा है।

 

एपिसोड की शुरुआत बिग बॉस के दिए साइकिल शॉप वाले टास्क से हुई। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी टास्क के दौरान सदस्यों के बीच मनमुटाव और बहस बाजी देखने को मिली। सूट की शुरूआत ही साइकिल शॉप वाले टास्क से हुई।

टास्क को लेकर बिग बॉस एक्स एक्स पाल तुझे करते हुए दिखे साथ ही बिग बॉस ओटीटी से अच्छे दोस्त रहे शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी एक दूसरे से लड़ते दिखाई दिए। प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बहस बाजी के ही दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और तेजस्वी भी एक-दूसरे से लड़के नज़र आई।दरअसल साइकिल वाले टास्क के दौरान ही बिग बॉस ने एलान किया कि तेजस्वी और प्रतीक को साइकिल बनाने के साथ ही अपनी- अपनी साइकिल एक- दूसरे से सुरक्षित भी करना है। इस ऐलान के बाद ही दोनों ही सदस्यों ने एक- दूसरे की साइकिल तोड़ के निर्णय पर आए । जिसमें अपनी-अपनी साइकिल को बचाने की कोशिश में तेजस्वी और प्रतीक के बीच आपसी तकरारों को देखने को मिली।

 

तेजस्वी प्रकाश पर लगा वुमन कार्ड और सिंपैथी कार्ड प्ले करने का आरोप-

टास्क के चलते ही प्रतीक सहजपाल तेजस्वी प्रकाश की साइकिल तोड़ने उनके पास आते है। इसी दौरान दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच में छीना- झपटी स्टार्ट हो जाती है। यह सिलसिला इतना बढ़ जाता है कि तेजस्वी अपनी साइकिल बचाने के लिए प्रतीक को लोहे से मारती भी नज़र आईं। ताश के दौरान ही अपनी साइकिल बनाते टाइम प्रतीक की नाक में चोट लग जाती है।जिसके बाद बिग बॉस ने टास्क को बीच में ही रोक कर प्रतीक सहजपाल को मेडिकल रूम बुलाकर ट्रीटमेंट करते है। इसी दौरान ही प्रतीक सहजपाल की चोट पर तेजस्वी उन्हें ताना मारती है कि वह उनके साथ गलत कर रहा था इसलिए उसके साथ ऐसा हुआ है। तेजस्वी की यह बात सुनते ही देवोलीना का गुस्सा उनके फूट जाता है। वह गुस्से में कहती है कि तेजा इस तरह की गलत बातें ना करे। जिस पर वह कहती है कि जीतने के लिए प्रतीक उनके ऊपर बैठ रहा था। देवोलीना कहती है कि तेजस्वी तुम गलत आरोप लगा रहे हो, वह सिर्फ टास्क कर रहा था कुछ ग़लत नहीं। देवोलीना ने यह भी कहा कि तेजस्वी कल से ही प्रतीक के लिए गलत बातें कह रही है। इस दौरान प्रतीक का पक्ष लेते हुए देवोलीना रोने भी लगती है‌ और आगे तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए देवोलीना ने कहा कि वह हमेशा की तरह अपना विमेन और सिंपैथी कार्ड खेल रही है।

 

तेजस्वी प्रकाश ने दिव्या अग्रवाल पर कह यह बात, दिव्या ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया-

बिग बॉस के कहने पर शमिता शेट्टी ने वीआईपी सदस्यों में से तेजस्वी प्रकाश को डाउनग्रेड करते हुए उन्हें वीआईपी जोन से बाहर कर दिया। जिस पर नाराज़ हूई तेजस्वी ने कहा बिग बॉस के घर में शमिता को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि उनके लिए ही शो में उनके उनके ओटीटी के दोस्तों को बुलाया गया। यहां तक कि के बॉयफ्रेंड को भी उनका साथ देने के लिए शो का हिस्सा बनाया गया।साथ ही उन्होंने शमिता शेट्टी को अपने बॉयफ्रेंड के लिए पजेसिव से बताते हुए कहा कि यह बिग बॉस ओटीटी नहीं है शमिता। तेजस्वी ने कहा कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने की जरूरत है। इसके अलावा उन्होंने वीकेंड का वार पर पैनलिस्ट के तौर पर आईं दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी के बीच हुई बहस पर भी कहा कि शमिता ने दिव्या से कहा था कि तुम्हें किसी ने शो में बुलाया नहीं। तो मैं बता दूं कि दिव्या इस शो में दोबारा क्यों आएगी? जब वह पहले ही खुद को वीनर बन चुकी है। उन्हें दो-तीन बार के मौके की जरूरत नहीं है। जिस पर दिव्या अग्रवाल भी एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए दिव्या ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें धन्यवाद किया‌ और ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दिव्या ने लिखा, तेजरन तुम्हें ढेर सारा प्यार।

 

तेजस्वी प्रकाश को मिला बड़ा ऑफर, एकता कपूर के शो में जल्द नज़र आ सकती है –

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस में एक दमदार और जबरदस्त दावेदार बनकर उभरी है। उन्होंने पूरा टास्क शानदार तरीके से खेला और पूरे सीजन में इंटरटेनमेंट का तरीका भी उन्होंने ही लगाया। बिग बॉस 15 के खत्म होते-होते स्वरागिनी एक्ट्रेस के पास एक बड़ा ऑफर मिला है। सूत्रों की माने तो यह अभिनेत्री एकता कपूर के सीरियल में जल्दी नज़र आ सकती है। सूत्रों के अनुसार नागिन के छठे सीजन में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश के नाम पर मेकर्स विचार कर रहे है। सूत्रों की मानें तो नागिन-6 में तेजस्वी प्रकाश को कास्ट करने के लिए मेकर्स भी उत्सुक है। तेजस्वी, बिग-बॉस 15 की जबरदस्त दावेदारों में से एक है और उन्होंने पहले भी छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है। अभी इस फैसले पर विचार किया जा रहा है और आखिरी निर्णय उनके बिग बॉस से बाहर आने ही लिया जाएगा ।इससे पहले अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरीयल “स्वरगिनी- जोड़े रिश्तों के सुर में रागिनी” से छोटे पर्दे पर काम कर चुकी है। उन्हें “पहरेदार पिया की”, “रिश्ता लिखेंगे हम नया” और पौराणिक शो “कर्णसंगिनी” जैसे शो से बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की है। इतना ही नहीं वो “खतरों के खिलाड़ी” के 10वें सीजन में भी हिस्सा ले चुकी है।वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित और महक चहल पहले से ही नागिन शो का हिस्सा है और अब तेजस्वी प्रकाश भी उनके साथ काम करती हुईं नज़र आ सकती है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here