रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने सीजन के लास्ट फेज पर है और इस सीजन को खत्म होने में बस अब दो हफ्ते बचे है। ऐसे में बिग बॉस के घरवाले फिनाले में अपनी जगह बनाने की प्रयास में लगे हुए है। कंट्रोवर्सी शो बिग बॉस का फिनाले जितना करीब आ जा रहा है, उतने ही इस घर में हंगामे और रिश्तों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है। जहां ड्रामा क्वीन राखी सावंत वीआईपी जोन में हुए चोरी हंगामा करते हुए नजर आ रही है, वही वाइल्ड कार्ड रश्मि देसाई के कारण उमर रियाज करण कुंद्रा कि दोस्ती के रिश्ते के बीच में दरार आते हुए नज़र आ रही है।

रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने सीजन के लास्ट पड़ाव पर है और अब सीजन को खत्म होने में बस अब दो हफ्ते बचे है। घरवाले फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए जोरदार प्रयास में लगे हुए है।हालांकि अभी तक ड्रामा क्वीन राखी के अलावा कोई भी फिनाले की रेस में शामिल नहीं हो पाया है‌ और वह घर की एकलौती सदस्य और पहली फाइनलिस्ट है, जो वीआईपी सदस्य भी है। जिसके कारण उन्होंने हर टास्क का संचालन भी किया और कुछ विशेषाधिकार भी मिले।

 

हंगामा करती नजर आई ड्रामा क्वीन राखी-

बिग बॉस की पहले फाइनलिस्ट और विवाह भी मेंबर बनी राखी सावंत बिग बॉस के घर में एकलौती सदस्य है जिन्हें लग्जरी का इस्तेमाल करना अलाउड है। लेकिन बीते दिनों राखी सावंत घर के सदस्यों से बहुत ज्यादा चिड़ी हुई नजर आ रही है। पहली बात तो उनके संचालन पर घर वालों ने लगातार क्वेश्चन उठाए है, तो दूसरी तरफ पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत के वीआईपी लाउंज से लगातार लग्जरी के सामान धीरे-धीरे धीरे गायब हो रहे है क्योंकि घरवाले लाउंज से उनका लग्जरी सामान चोरी करते हुए नज़र आए। यह पता चलने पर कि उनके लाउंज से चीजें गायब हो रहे है, राखी का गुस्सा घरवालों पर बहुत ही तेज़ी से फूटा कि उन्होंने घरवालों को कीड़े पड़ेंगे यह तक कह दिया।

दरअसल‌ बात ऐसी थी की राखी अपने ने वीआईपी जोन में कोल्डड्रिंक और स्नैक्स रखे हुए थे, जब वह किसी काम से बाहर निकली तो वापस आने पर उन्हें कोल्डड्रिंक और स्नैक्स कही नज़र नहीं आ रही थी। और ढूंढने पर भी नहीं मिली यह सब देखकर राखी को बहुत ज्यादा गुस्सा आया और वह बेडरूम में आकर घरवालों पर चिल्लाने लगी। राखी ने गुस्सा में घर वालों को यहां तक कह दिया कि जिसने भी मेरा सामान चोरी किया है उन सबको कीड़े पड़ेंगे ।

फिर ड्रामा क्वीन राखी ने सभी घरवाले से यह कहते हुए नज़र आई कि उनमें से किसी ने भी राखी के वीआईपी जोन से कोई भी चीज नहीं चुराई है। लेकिन राखी सावंत घरवालों की बात बिल्कुल भी नहीं मानी और सबके सामान की चेकिंग शुरू कर दी।सामान चेक करने पर उन्हें बिचुकले के सामान में ‘कोल्डड्रिंक’ का डिब्बा मिला, जिसको देखते ही राखी ने हंगामा करना शुरू कर दिया। शुरूआत में अभिजीत ने राखी सावंत से कहा उन्होंने वीआईपी जोन से आज तक कुछ नहीं चुराया, लेकिन राखी सावंत ने उनकी एक न सुनी तो अंत में उन्होंने यह माना कि वीआईपी जोन से एक चकली ली थी।राखी सावंत ने बिचुकले से चकली वापस लेने की बात कही और फिर बेडरूम में जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

 

रश्मि देसाई है उमर रियाज और उनके दोस्तों में झगड़े की वजह-

बिग बॉस शो का फिनाले नजदीक आते जा रहा है, उतना ही घर में रिश्तों में बदलाव देखाई दें रहा है। मुख्यतः उमर रियाज का उनके दोस्तों के रिश्ते में दरार बढ़ती जा रही है। बता दें कि यह दरार जब रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आयी है, तब से ही वह लगातार उमर के साथ अपनी गहरी दोस्ती को लेकर फेमस हो रही है।

उमर रियाज और रश्मि देसाई स्टार्टिंग से ही एक साथ गेम खेल रहे है। इसी बीच घर में इन दोनों के कई झगड़े भी दर्शकों को देखने को मिले।वही रश्मि के आने के बाद उमर उनकी बातों को इतना ज्यादा सुनने लगे है कि वह अब अपने ही करीबी दोस्तों की दोस्ती पर भी क्वेश्चन करने लगे है। रश्मि के आने के बाद ही उमर अक्सर तेजस्वी की बुराई करते हुए नज़र आते है, अब तो उमर ने अपने क्लोज फ्रेंड करण कुंद्रा से ही दुश्मनी मूवी है और इसके पीछे का कारण रश्मि देसाई है। बता दें कि बिग बॉस के बीते रोज में किसी एक सदस्य को फिनाले रेस से किसी भी एक कंटेस्टेंट को बाहर करने के लिए घरवालों को एक नाम लेना था लेकिन घरवालें ने जब रश्मि और अभिजीत में से किसी एक के नाम पर अहसहमत दिखाई दिए तो दोनों को ही फिनाले रेस से बाहर कर दिया गया।

बिग बॉस 15 में घरवालों को उनके फैसले पर फिर से सोचने के लिए एक मौका दिया गया, लेकिन उमर चाहते थे कि तेजा रश्मि का नाम वापस ले लें जिससे रश्मि फिनाले टास्क मैं परफॉर्म कर सकें। लेकिन तेजा इस फैसले पर बनी रही। इसके बाद उमर लगातार करण को यह कहते हुए नज़र आए कि तू अपनी बंदी का फ़ैसला तक नहीं बदलवा सकता है। इसी समय रश्मि भी वहां मौजूद थी। करण बार-बार उमर के भूलने पर उनको शांत करा देते।

रश्मि ने नॉमिनेट होने के बाद उमर को यह याद दिलाया कि किस तरह से उन्होंने हर टास्क में करण कुंद्रा की हेल्प की और किसी भी टास्क में करण उनके लिए खड़े दिखाई नहीं दिए, इस तरह की बातें सुनकर उमर रियाज बहुत भड़क गए और हर छोटी बात पर वो करण कुंद्रा से झगड़ा करते हुए नज़र आए थे। इसके बाद ही दोनों के बीच में बहसबाजी शुरू हो गई थी।

करण तेजस्वी और उमर रियाज शुरू से ही एक साथ एक टीम में खेलते है। लेकिन रश्मि के आते ही उमर रियाज ने अपनी प्योरिटी चेंज कर दी और ये बात तेजस्वी को बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी। उमर ने हर बार करण और रश्मि के सामने तेजा की बुराई की है।‌अब तो दोनों की लड़ाई अब खुलकर होने लगी है।

 

टास्क रद्द करवाने पर बिग बॉस ने घर वालों को सजा-

इस हफ्ते भी बिग बॉस के घरवालों ने टास्क को रद्द करवा दिया। जिसके बाद बिग बॉस घरवालों पर बहुत गुस्से में दिखाई दिए और और उन्होंने साफ-साफ घरवालों से कह दिया कि टास्क रद्द करवाने का ढोंग ना तो बिग बॉस देखना चाहते हैं और ना ही दर्शक। इसीलिए टास्क बार बार रद्द करवा कर बिग बॉस और दर्शकों का समय ना बर्बाद करें।इस हफ्ते बिग बॉस में सबसे बड़ा और मिड वीक एविक्शन दर्शकों को देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here