रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जबरदस्त जंग छिड़ी, राखी सावंत है अपने पति के बर्ताव से परेशान।

बिग बॉस 15 के बीते दिनों में रश्मि देसाई आसिम रियाज के भाई उमर रियाज हो आई लव यू कह ता देखा गया। इस पर रश्मि देसाई ने तेजस्वी प्रकाश से बातचीत में यह कबूला की वह आसिम रियाज को लाइक करती है। तेजस्वी प्रकाश ने पूछा कि वह उमर रियाज के लिए क्या फील करती है। तो जवाब में रश्मि देसाई ने कहां कि वह मर्याज को पसंद करती है, लेकिन वह डरती है‌ की उमर रियाज भी उनके लिए सिम फील करते है या नहीं। जिस पर तेजस्वी प्रकाश कहती है कि मुझे भी करन को लेकर ऐसा ही फील होता था, लेकिन उमर रियाज‌ अच्छा लड़का है।

बिग बॉस 13 की बेस्ट फ्रेंड रही रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच बढ़ती लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही-
बिग बॉस 15 के प्रोमो में एक बार फिर रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य को जबरदस्त लड़ाई करते देखा गया। आपको बता दें कि यह लड़ाई जेल के हकदार सदस्य को चुनने के दौरान हुआ।

जिसमें देवोलीना का नाम सबसे ज्यादा घरवालों ने लिया, जिससे वह रोने लगी। वही अभिजीत ने कहा कि वह दोस्ती पर उतरी नहीं इस स्टेटमेंट से नाराज होकर देवोलीना ने कहा “अगर तू बाहर होता ना चप्पल उठाकर मुंह पर मारूंगी।” और फिर देवोलीना अपना निशाना रश्मि देसाई को बनाने लगती है और रश्मि से कहती हैं, “ये जो स्टेटमेंट तूने मारा है ये स्टेटमेंट बाहर देगी तो ऐसा लाफा मारूंगी।” और यह सुनकर रश्मि, देवोलीना को स्वार्थी और इंसिक्योर वूमन कहती है।पूरा मामला इतना बढ़ जाता है कि दोनों एक दूसरे को मारने तक को उतारू हो जाती है।

राखी सावंत है अपने है पति के बिहेवियर से परेशान-
बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में राखी सावंत के पति रितेश को लेकर तेजस्वी से अपनी शादीशुदा जिंदगी में आई अनबन के बारे में बताती है। राखी‌ सावंत तेजस्वी से कहती है‌ कि दूसरी लड़कियां उसे अच्छी लगती है लेकिन वह मुझसे तो बात ही नहीं करता। कभी भी उसने अपनापन नहीं दिखाया‌ तो क्या घर बसाएगा वो मेरे साथ। मुझे तकलीफ होती है यह सब देख कर। यह दुनिया का पहला पति होगा जो अपनी पत्नी के बगल में नहीं बैठता। रितेश के व्यवहार के बारे में बताते हुए राखी की आंखों में आंसू आ जाते है।‌ और अपकमिंग प्रोमो में सलमान खान दी रितेश पर इसी बात पर भड़कते हुए नजर आते है‌। और वह राखी को यह सब ना सहने की सलाह देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here