ऑडियंस ने ट्वीट करते हुए कहा,राखी सावंत को मार के निकालो, झूठी है तुम्हारी राखी बीग-बॉस।

शो बिग बॉस 15 अपने फिलनाले की ओर, कंटेस्टेंट्स के बीच छिडी मुकाबले की जंग-

 

कलर्स चैनल का बेहद फेमस और कैन्टवर्सी में रहने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 15 अब अपने फिलनाले की ओर है।

जिसके कारण सभी कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबले की जंग छिड़ गई है। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 में पहली टिकट कुछ फिनाल ड्रामा क्वीन राखी सावंत मिली है।

 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है, ड्रामा क्वीन राखी-

फाइनलिस्ट के तौर पर चुनी गरी ड्रामा क्वीन राखी के फिनाले में पहुंचने के बाद उनके फितरत बदले हुए है। जिसके कारण वह ट्रोल होते जा रही है। यहां तक की कुछ लोगों ने तो उन पर खुलेआम गुस्सा निकाल रहे है।

 

कुछ ट्रोलर्स ने राखी सावंत को बिग बॉस के फिनाले के लायक ही नहीं बताया है।उनका मानना है कि करण, निशांत और उमर को तो फिनाले में होना ही चाहिए लेकिन राखी सावंत नहीं।

 

ट्रोलर्स ने तो यहां तक कह दिया कि ऐसा फालतू चलता रहा तो फैन्स का बिग-बॉस से इंट्रस्ट खत्म होता जा रहा है। वही वाइल्ड कार्ड के कन्टेंसट्ट राखी, देवोलीना और बिचकुले को फालतू और बकास बताया।

हैशटैग तेजरन की बीच आयी गलतफहमि का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है राखी सावंत को-

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कई दर्शकों का मानना है कि राखी सावंत के कारण ही तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा में गलतफहमी पैदा हो गई है।

बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 15 में दूसरे फाइनलिस्ट को चुनने के लेकर टास्क चल हो रहा है। जिसकी संचालक राखी सावंत है‌ और टास्क का संचालन के समय राखी का झगड़ा कई कंटेस्टेंट्स के साथ देखने को मिल रहा है। जिसके कारण ही राखी सावंत बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा ट्रोल की जा रही है। साथ ही लोगों ने उनपर जमकर अपना गुस्सा भी निकाला है। बहुत से बिग-बॉस फैन्स का यहां तक मानना है कि राखी सावंत फिनाले में जाने के लायक नहीं है और वह घर में रहना भी डीजर्व नहीं करती है।

 

एक ट्रोलर ने तो सलमान खान को अपने ट्वीट में टैग करते हुए कहा, ‘सलमान खान राखी सावंत को मार के निकालो, बिग बॉस झूठी है तुम्हारी राखी। हम तुम्हारा दर्द समझ करते है करण।’

वही एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं जानती हूं कि यह सब राखी की वजह से हुआ है क्योंकि उसे पता है कि वो तेजरन को तोड़ना चाहती है और मुझे लगता है उसकी रियल लाइफ में भी ऐसा हुआ है, जहां लोग उसका रिलेशनशिप तोड़ने की कोशिश करते है।

 

 

आपको बता दें कि राखी सावंत अब तक की फिनाले वीक में पहुंचने वाली एकलौती कंटेस्टेंट है और इस हफ्ते के टास्क की संचालक भी है, सोशल मीडिया पर हैसटैग तेजरन के नाम से मशहूर करण और तेजस्वी की जोड़ी के बीच गलतफहमी पैदा करती नजर आ रहीं है। वही राखी सावंत तेजस्वी से कहती देख रही है, “करण कह रहा है तू तेजा को जीता रही है, तू मुझे क्यों नहीं जीता रही?।तो वहीं करण को लग रहा था कि राखी चिटिंग करके तेजा को जीता रहीं है जिसके कारण दोनों में गलतफहमि बढ़ती नज़र आ रही है।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जुड़े फेमस कुछ कैन्टवर्सी-

  • राखी सावंत का असली नाम नीरू सावंत है।
  • एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भागी थीं राखी सावंत।
  • अपने अतरंगी अंदाज के लिए बहुत मशहूर है राखी सावंत।
  • राखी सावंत ने अपने स्ट्रगल ने दिनों में टीना मुनीम की शादी के कार्यक्रम में 50 रुपए के लिए वेटर तक का काम भी किया था।
  • राखी सावंत को डांस करने का शौक बचपन से ही था, लेकिन उनका परिवार उनके डांस के खिलाफ था। डांस करते पकड़े जाने पर राखी सावंत की पिटाई की जाती थी।
  • साल 2009 में राखी सावंत ने अपना स्वयंवर रचाया किया था, जिसमें उन्होंने एनआरआई इलेश परुजनवाला से सगाई की थी। लेकिन आपसी मतभेदों के कारण राखी सावंत ने इलेश संग अपनी सगाई तोड़ दिया।
  • 2018 में राखी दीपक कलाल से शादी करने वाली थी। लेकिन 2019 में उन्होंने एनआरआई रितेश से शादी कर ली है।
  • साल 2006 में राखी सावंत विवादों में आ गई थी, दरअसल एक बर्थडे पार्टी के दौरान सिंगर मीका सिंह ने खुलेआम राखी सावंत को किस कर लिया था। उस वक्त राखी ने मीका के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here