बिग बॉस 15 वीकेंड के वार में सलमान खान शमिता पर भड़के, राखी सावंत को धक्का देने पर लगाई फटकार। इस हफ्ते सलमान खान का जन्मदिन कंटेस्टेंट और गेस्ट बनाएंगे इसे बेहद खास।

सलमान खान ने‌ लगाई शमिता शेट्टी की क्लास-

बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार हमेशा ही दर्शकों के लिए इंट्रस्टिंग रहा है। वीकेंड से वार पर सलमान खान हमेशा किसी न किसी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए दिखाई देते है।इस बार सलमान खान शमिता शेट्टी की जबरदस्त क्लास लेते हुए दिखाई दे रहे है।आपको बता दें कि पिछले बीते दिनों में टिकट टू फिनाले टास्क हुआ था, जिसमें शमिता ने टास्क के दौरान उनके‌ इडियट कहने पर भड़क गयी थी और राखी को धक्का दे दिया था। जिसपर राखी सावंत रोती है और बिग बॉस से गुहार लगाती है कि उनके साथ गलत हुआ है,जैसा कि हम सब जानते है बिग बॉस के रूल में है कि घर में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान फेयर और अनफेयर गेम को लेकर सबसे सवाल पूछते दिखाई देते है।पूछते है कि घर में सबसे अनफेयर आपको कौन लगता है। जवाब में शमिता राखी का नाम लेती है, अस्मिता का साइड रखती है।वह कहती है कि क्योंकि राखी टिकट टू फिनाले टास्क की संचालक थी वह हमेशा अपने दोस्तों का ही फेवर में रहती है। जिस पर सलमान अमिता शेट्टी को फटकार लगाते हुए कहते है, ‘जिस तरह से आपने राखी को धक्का दिया, वह गलत था। आप हमेशा से बोलती आयी हो, उमर हमेशा अग्रेसिव होता है, आप ने भी आखिर वही किया जिसके आप एकदम खिलाफ हो।’

सलमान खान ने‌ किया करण कुंद्रा से सवाल-

आगे सलमान खान ने‌ स्वरागिनी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने झगड़े के लिए करण कुंद्रा को भी बुलाया। उन्होंने उनसे सवाल किया, “क्या आप इस बात से परेशान थे कि राखी एक अफेयर खेल खेल रही थी, या इस तथ्य से कि राखी और देवोलीना तेजस्वी का समर्थन कर रही थी?”

इस पर करण ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि ऐसी किसी भी स्थिति से उन्हें दिक्कत होती है। इतना सुनते ही सलमान हंसते लगते है तो इधर राखी और देवोलीना भी हंसने लगती है। करण आगे बताते है कि तेजस्वी इस टास्क को फेयर तरीके से जीतना चाहती थी। तो सलमान गुस्से में उनसे कहते है कि तो आज तक तो तुमने सारे टास्क फेयर तरीके से ही खेले है ?

घरवाले और गेस्ट ने बनाया सलमान खान का जन्मदिन स्पेशल-

इसके अलावा सोमवार को (27 दिसंबर) को सलमान खान का जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया जाएगा। वही बिग बॉस के कंटेस्टेंट उनके लिए एक स्पेशल डांस शो करेंगे, वहीं बॉलीवुड और दक्षिण के दिग्गज एक्टर्स राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट भी सलमान खान के साथ शेयर करते हुए नज़र आए।

वही नोरा फतेही, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर भी गेस्ट बनकर‌ सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करते हुए दिखे।सलमान जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ डांस करते है। साथ ही आलिया को सलमान को बटन लगाते हुए, तेलुगू बोलते हुए और भी बहुत कुछ देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here