टेलीविजन का मशहूर विवादों से घिरा रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रियलिटी शो रहा है। बिग बॉस का 15 वा सीज़न भले ही टीआरपी की रेस में पीछे रह गया लेकिन बीते कुछ महीनों से चल रहा यह शो आखिरकार खत्म हो चुका है। इसके साथ ही दर्शकों का इंतजार भी अब खत्म हो गया है।अब शो के इस सीजन के विनर का नाम सामने आ गया है।

बिग बॉस 15 टीवी का सबसे चर्चित शो रहा भले ही टीआरपी की रेस में पीछे रह गया लेकिन इस सीजन के विवाद और कंट्रोवर्सी हमेशा सुर्खियों में रहे। इस शो के सीजन 15 की शुरुआत साल 2021 में अक्तूबर महीने में हुई थी और अब लंबे समय के इंतजार के बाद अब 30 जनवरी को बिग बॉस 15 का विनर सबके सामने आ गया। बिग बॉस 15 के टॉप 5 में तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल ने जगह बनाई। वही निशांत ग्रैंड फिनाले से 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर बाहर हो गए। ऐसे में अब सीजन 15 की ट्रॉफी की जंग तेजस्वी, शमिता, करण और प्रतीक से बीच जारी थी। लेकिन बिग बॉस 15 का रिजल्ट आने से पहले ही सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश छा गई थी।

 

तेजस्वी प्रकाश के समर्थन में उतरे थे फैंस-

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले की शुरुआत के साथ ही फैंस तेजस्वी प्रकाश के फैंस भी उनके सपोर्ट करने सोशल मीडिया पर उतर गए थे। उनके सपोर्ट में फैन्स उनके नाम से ट्वीट कर रहे थे, जिस वजह से अब माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर “विजय भव तेजस्वी” ट्रेंड कर रहा था। तेजस्वी प्रकाश के फैंस उनको जीतते देखना चाहते थे, इसलिए बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले से पहले ही ट्विटर पर “विजय भव तेजस्वी” हर जगह छाया हुआ था।

 

तेजस्वी प्रकाश ने जीत हासिल कर बन चुकी है बिग बॉस 15 की विजेता-

बिग बॉस के 15 वें सीजन के विनर का नाम सामने आ चुका है। शुरू से ही शो की स्ट्रांगेस्ट कंटेस्टेंट रहीं तेजस्वी प्रकाश इस सीजन के विजेता बनी है। वही प्रतीक सहजपाल इस सीजन के फर्स्ट रनर अप रहे और करण कुंद्रा सीजन की सेकेण्ड रनर‌‌ अप रहे। हालांकि फिनाले की इस रेस में शो के एक और मजबूत सदस्य करण कुंद्रा भी बाहर आए। करण को शुरू से ही इस शो की ट्रॉफी का दावेदार माना जा रहा था। लेकिन उनका यह सपना यहीं खत्म हो गया। इसी के साथ अब तेजस्वी और प्रतीक इस सीजन के टॉप 2 सदस्य बन गए है।

 

एकता कपूर के शो नागिन 6 में नज़र आएंगी तेजस्वी प्रकाश-

बिग बॉस 15 शो के फिनाले के दौरान ही सलमान खान ने बताया कि बिग बॉस की जगह अब कलर्स पर “नागिन 6” शुरू होगा। साथ ही उन्होंने नागिन 6 की नागिन कौन है इससे भी पर्दा उठाया। उन्होंने बड़े मजेदार तरीके से बताया कि तेजस्वी प्रकाश “नागिन 6” की नागिन बनेंगी। पहले टीवी एक्ट्रेस अदा खान बतौर नागिन स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नज़र आईं, बाद में बताया गया कि तेजस्वी “नागिन 6” लीड एक्ट्रेस होंगी।नागिन 6 से पर्दा उठने के बाद सलमान खान ने तेजस्वी को नागिन के गाने पर डांस करने को कहा। इस पर करण और तेजस्वी ने “मैं तेरी दुश्मन” पर साथ में डांस किया।

 

सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट करने आई शहनाज गिल को देखकर सलमान खान की आंखें हुईं नम-

बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले कई मायनों में शानदार रहा। इस बार बिग बॉस के फॉर्मर विनर्स ने एंट्री ली, लेकिन बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं है। इसी वजह से अभिनेता की कमी को पूरा करने बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल शो में पहुंची। इसी दौरान शहनाज गिल सलमान खान को देखते ही भावुक हो गई। शहजान शो में आने से सलमान खान ने उनका का शानदार तरीके से स्वागत किया। हालांकि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात भी बिग बॉस शो में ही हुई थी। इसलिए जब शहनाज सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले में पहुंची, तो वह बार-बार भावुक हो रही थी। इस दौरान सलमान खान भी उनको देखकर बहुत ज्यादा भावुक हो गए थे।सलमान खान के साथ स्टेज पर खड़े होते ही शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके रोने लगती है। इस दौरान सलमान खान ने बताया कि शहनाज के लिए बीते कुछ महीने अच्छे नही थे। लेकिन उन्होंने सभी चीजों का सामना मजबूती से किया और वह आगे बढ़ी। इसके आगे उन्होंने शहनाज का हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि आपको हमेशा ऐसे ही आगे बढ़ना है। आपके आगे एक लंबी जिंदगी पड़ी है, जिसे आपको जीना है।

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश रोहित शेट्टी के शो “खतरों के खिलाड़ी” के 10वें सीजन में अपने खतरनाक स्टंट्स से लोगों का दिल जीत चुकी है। वही तेजस्वी बिग बॉस 15 के इस सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक रही और अपने गेम से सबको हैरान किया। उन्होंने ट्रॉफी के साथ-साथ 40 लाख की प्राइज मनी भी जीती। यही नहीं तेजस्‍वी अब टीवी की नई “नागिन” भी बन गई है।बिग बॉस’ में आने के बाद तेजस्वी को बहुत फायदा हो गया। एक तो उन्होंने इस शो का 15 वां सीजन जीत लिया, दूसरा उन्हें एकता कपूर के “नागिन 6” में नई नागिन के रोल में साइन कर लिया गया है। तीसरा फायदा ये क‍ि उन्‍हें लव ऑफ लाइफ करण कुंद्रा भी बिग बॉस के घर में ही मिले है। ‘बिग बॉस 15 में ही तेजस्वी प्रकाश का नागिन लुक भी रिवील किया गया।पेशे से इंजिनियर रही तेजस्वी प्रकाश अपने फैमिली और संगीत के काफी करीब रही है। वह एक म्यूजिकल फैमिली से है, लेकिन बाद में उनको ऐक्टिंग का ऐसा भुत सवार हुआ कि उन्होंने इसके लिए इंजिनियरिंग की नौकरी तक छोड़ दी।तेजस्वी प्रकाश ने 18 साल की उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर शुरू की।उन्होंने साल 2012 में टीवी शो “2612” से ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह “संस्कार- धरोहर अपनों की”, “स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर”, “पहरेदार पिया की” और “सिलसिला बदलते रिश्तों का” जैसे टीवी शोज में नज़र आ चुकी है।”खतरों के खिलाड़ी 10″ में हिस्सा लेने के दौरान तेजस्वी प्रकाश का नाम को-कंटेस्टेंट और टीवी ऐक्टर शिविन नारंग के साथ जोड़ा गया था। शो में दोनों की बॉन्डिंग को लोगों ने काफी पसंद किया गया था। भले ही दोनों का नाम जुड़ता रहा हो, लेकिन तेजस्वी प्रकाश ने शिविन संग अपने रिश्ते पर कहा था, पता नहीं फैन्स ने मेरे और शिविन के बीच क्या बॉन्ड देखा है, लेकिन हम दोनों अच्छे दोस्त है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here