दरसल आज हापुड़ के पिलखुआ में रामलीला मैदान में ‘प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम’ था। जिसमे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी भी पहुंचे थे और वहा पर उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी नेता जयंत चौधरी पर जमकर निशाना साधा है। बता दे कि विधानसभा में समाजवादी पार्टी और आरएलडी का गठबंधन है दोनो पार्टियां साथ में चुनाव लड़ रही है। आज हापुड़ के एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश और जयंत को कहा की ये जो आज दो लड़कों की जोड़ी आ रही है न ये दंगा कराने की साजिश से आई है। और पहली बार आपने देखा होगा की दंगाइयों के पोस्टर चौराहे पर लगे हुए है। उससे वसूली होते हुए भी देखा होगा, और अपराधियों और पेशेवर दंगाइयों के गले में तख्ती लटका के चलते हुए भी देखा होगा। और ये जो चुनाव के घोषणा के बाद अपने बिलों में से निकल कर बिलबिला रहे है न ये गर्मी फिर 10 मार्च के बाद 24 घंटे में शांत हो जायेगी। आपको बता दूं चौबीस के बाद पचीसवा घंटा भी नहीं होगा। ये जो आज दंगा के मंसूबे से अपना सर उठाने का कार्य कर रहे है पांच वर्ष तक ये सभी लोग बिलों में घुसे थे।

 

प्रथम स्वतंत्रता समर में धौलाना के क्रांतिकारियों के बलिदान को याद करते हुए अपनी बात रखी।

 

इससे पहले उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में धौलाना के योगदान को याद करते हुए कहा कि भारत के प्रथम स्वतंत्रता समर में धौलाना के क्रांतिकारियों ने जो बलिदान दिया उसे भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार की सोच परिवारवादी और कार्य दंगावादी था। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अंदर आपको यह फर्क स्पष्ट देखने को मिलता होगा।

 

पहले और आज की सरकार में फर्क साफ है।

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा की पहले और हमारी सरकार में फर्क साफ है, लोग पूछते है वो कैसे तो मैं आपको बता दूं। चाहे सपा या बसपा की सरकार रही हो उनकी सोच परिवारवादी थी, और उनका काम दंगावादी था। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार जिसकी सोच ईमानदार है, और काम दमदार भी है। उन्होंने आगे कहा की पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ये फर्क आपको स्पष्ट देखने को मिला होगा। 2017 के पहले की स्थिति और 2017 के बाद की स्थिति फर्क साफ है। 2017 के पहले कोई सुरक्षित नही था बेटियां स्कूल नही जा पाती थी अराजकता का एक मंजर था, विकास की योजनाएं ठप्प पड़ी थी। गरीबों को शासन की योजनाएं नही मिल पाती थी विकास का पैसा इत्र वाले मित्र के घर में आरसीसी के दीवारों में कैद हो जाता था। हर तीसरे दिन दंगा होता था। मुजफ्फरनगर दंगा, बुलंदशहर का उपद्रव, मेरठ का उपद्रव, सहारनपुर का दंगा, बरेली, मुरादाबाद, रामपुर और कौन कौन कस्बे थे जहा दंगे नही होते थे। मुख्यमंत्री के सर के नीचे लखनऊ में दंगे होते थे लेकिन उनको खबर तक नहीं होती थी। दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती थी। चाहे सपा या बसपा की सरकार रही हो लेकिन उनकी संवेदना दंगाइयों के प्रति थी, दंगा पीड़ितों के प्रति नही। और मुजफ्फरनगर दंगा गौरव और सचिन की हत्या इसलिए हो गई की वो बस पूछने गए थे कि हमारे बहन को स्कूल जाते समय क्यों चड़ेते हो।

 

इत्र वाले मित्र की मित्रता को और विस्तार करने के लिए आए है, दो लड़कों की जोड़ी यूपी में दंगा कराने आई है।

 

ये जो दो मित्रो की जोड़ी उत्तर प्रदेश में आई है ये गंदा करने के इरादे से आई है, ये अपने इत्र वाले मित्र के लिए आए है। क्योंकि इनका गरीब, और लोकविकास से कोई मतलब नही है गरीब कल्याण से कोई लेना देना नही। इनके लिए विकास का मतलब इनके परिवार का विकास ही प्रदेश का विकास होता है। और जब हमारी बात करते है तो प्रदेश के 25 करोड़ जनता की खुशहाली ही हमारी खुशहाली है। 25 करोड़ जनता ही मेरा परिवार है। और इसीलिए मैं आपसे कहने आया हूं की भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार बिना रुके, बिना झुके, बिना डरे, राष्ट्रवाद, विकास, और सुशासन के मुद्दे पर कार्य किया।

 

जो समस्या प्रदान करे वो सरकार नही हो सकती।

 

आगे उन्होंने कहा की जो समस्या प्रदान करे वो सरकार नही होती। क्योंकि सरकार का कार्य समस्या नही समाधान करना होता है। हर समस्या का समाधान जो दे वही सरकार है। किसानों नौजवानों के समस्या का समाधान, महिलाओं के सुरक्षा का समाधान, बेटियो और व्यापारियों के सुरक्षा का समाधान पुख्ता हो सके वो सरकार होती है।

 

सपा और बसपा की सरकार में बिजली नहीं थी।

 

सपा और बसपा के सरकार में बिलजी नही थी और ये बड़े बड़े वादे करते है की हम मुफ्त बिजली देगे। गरीबों के लिए राशन नही था। पहले जो मुख्यमंत्री और मंत्री बनता था तो पहले वो अपना बंगला बनाता था, गरीब का मकान नही बनता था उन्हें राशन नही मिलता था। लेकिन हमारी सरकार आई डबल इंजन की सरकार गरीबों को एक एक मकान दे दिए। एक करोड़ विधवा महिलाओं और दिव्यांग जनो को सालाना 12 हजार रुपए की पेंशन की सुविधा दे दी। और यही कोरोना है लेकिन हमारी डबल इंजन की सरकार हर गरीब को दो जून का राशन दे रही। आगे उन्होंने धौलाना विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी धर्मेश तोमर के पक्ष में वोट करने की अपील लोगों से की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here