बिग बॉस 15 अपने सीजन के आखिरी पड़ाव पर आ चुका है और बहुत जल्द शो का फिनाले होने वाला है, सीजन जीतने की कोशिश में सारे कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते नज़र आ रहे है। वही देवोलीना और अभिजीत के बीच जुबांनी तकरार जारी थी लेकिन बाद में बिचुकले को एक बोतल देवोलीना पर फेंकने की कोशिश करते देखा गया।वही शो में तेजस्वी और करण दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चा में बनी हुई है लेकिन कुछ दिनों पहले ऐसा दावा किया गया था कि तेजस्वी प्रकाश का बिग बॉस से बाहर भी एक बॉयफ्रेंड है और वह सिर्फ गेम की वजह से करण कुंद्रा के साथ रिश्ता बना रही है।

टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो “बिग बॉस 15” अपने सीजन के आखिरी पड़ाव पर है और हर दिन चर्चाओं में रहता है शो का फिनाले बहुत ही नजदीक आ चुका है। जिसके कारण घर के भीतर मौजूद सभी कंटेस्टेंट के रिश्तों में बदलाव देखा जा सकता है। सभी कंटेस्टेंट यह शो जीतने के लिए अपना जीवन लगा रहे है। जिसकी वजह से यह सब बहुत ही इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में जहां अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच की हो रहे झगड़ों को देखा गया। तो वही यह दावा किया गया कि तेजस्वी प्रकाश का बाहर भी बॉयफ्रेंड है।

 

अभिजीत बिचकुले ने थे देवोलीना के साथ झगड़े में खोया अपना आपा-

दरअसल बात ये है कि टास्क टू फिनाले के लिए हो रहा था , जिसमें अभिजीत बिचकुले और देवोलीना भट्टाचार्य का जूबानी तकरार देखने को मिला। जिसमें देवोलीना ने बिचकुले से कहा कि वह टास्क के बहाने क्या गंदगी फैला रहे है इसके जवाब में अभिजीत कहते हैं कि उन्हें उनसे बात नहीं करनी। इसके बाद देवोलीना ने गुस्से में कहा कि वह एक नंबर का गंदगी है और उन पर थूकना ही चाहिए।‌ और कहा कि मां- बाप पे जाएगा, जाऊ तेरे मां और पापा पे? ऐस बानी तकरार में बिचकुले अपना आपा खो देते है और बिस्तर पर उठ खड़े होते है।देवोलीना के कहे गए बातों पर बिचुकले भड़कते हुए कहते है, बंदरिया है तू बीच की। उनके मुंह से बंदरिया सुनते ही देवोलीना का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है और वह कहती है, तू होगा बंदर। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि इसके बाद अभिजीत बिचुकले ने बोतल देवोलीना भट्टाचार्य पर फेंकने की कोशिश की। लेकिन अन्य घरवालों ने इन्हें शांत कराने की कोशिश की। वही टास्क के दौरान प्रतीक के प्रति अभिजीत का व्यवहार देख देवोलीना ने भी अपना आपा खोया।

 

स्वरागिनी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का बाहर बॉयफ्रेंड होने का किया गया दावा-

शो मी जहां आपसी तकरार और लड़ाई झगड़े देखने को मिलते है, तो वहीं शो में दो की लव बर्डस करण और तेजस्वी काफी चर्चा में है। दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार भरी बातें और लड़ाई-झगड़ा भी करते नज़र आते है। कुछ दिनों पहले ऐसा ही यह दावा किया गया था कि तेजस्वी प्रकाश का बिग बॉस से बाहर भी एक बॉयफ्रेंड है और वो सिर्फ गेम में बने रहने के लिए से करण कुंद्रा के साथ फेक रिलेशन में है। लेकिन बाद में‌ इन अफवाहों को गलत बताया गया, जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने इन सभी अफवाहों पर अपनी सफाई दी है और करण कुंद्रा से भी तेजस्वी ने इस बारे में बात की , जिस पर करण कुंद्रा ने तेजस्वी से कहा कि हमारी इस बारे में बात हो चुकी है ना जवाब में तेजस्वी कहती है कि हां हो चुकी है। फिर करण कुंद्रा बड़े ही प्यार से तेजस्वी से पूछते है कि क्या वह मुझसे ज्यादा हैंडसम था जवाब में तेजस्वी कहती है नहीं।दरअसल, घर में तेजस्वी और करण हमेशा ही एक दूसरे के क्लोज होते हुए नज़र आते है जिस वजह से राखी सावंत तेजस्वी को समझाती है लेकिन तेजस्वी प्रतीक और देवोलीना का‌ भी नाम लेने लगती है कि वह भी हमेशा एक दूसरे को हग करते हुए दिखते है।

तेजस्वी की इस बात पर देवोलीना कहती है कि ऐसे तो हमने भी सुना है कि घर से बाहर भी तुम्हारा एक बॉयफ्रेंड है। देवोलीना की इस बात पर तेजस्वी शौक हो जाती है।जिसके बाद तेजस्वी देवो को गार्डन एरिया में लेकर जाती है और फिर वह इन अफवाहों के बारे में पूछती है। तेजस्वी पूछती है कि तुझे ये सब किसने बोला? इस पर देवोलीना कहती है, “ये बाहर सोशल मीडिया पर है।” देवोलीना की बात पर तेजस्वी कहती है, “क्या वो बाहर आया है?” तब देवोलीना जवाब में कहती है, “ये मुझे नहीं पता।” बाद में देवोलीना यह भी कहती है कि इसमें कोई बुराई नहीं है और मैं तुझे जज नहीं कर रही हूं। इस पर तेजस्वी कहती है, “मुझे कोई क्यों जज करेगा। लेकिन अब बात उठी है तो मुझे क्लीयर करना पड़ेगा। मैं हर्ट हूं क्योंकि तुमने मुझे घर में आते ही ये बात नहीं बताई। मैं इस बात तो ज्यादा तवज्जों नहीं देना चाहती हूं। मैं जो भी कर रही हूं मुझे पता है वो बिल्कुल ठीक है।”

इस पर तेजस्वी और करण के बीच भी बात होती है क्योंकि राखी सावंत करण कुंद्रा को बताती है कि तेजस्वी प्रकाश का घर से बाहर भी एक बॉयफ्रेंड है। करण कुंद्रा तेजस्वी से पूछते है, “देवोलीना उस लड़के के बारे में ही बात कर रही है क्या? जिसके बारे में हमारी बात हुई थी।” इस पर तेजस्वी कहती हैं, “मुझे नहीं पता ये किस बारे में बात कर रहे हैं। मैंने तुझे जिस बारे में बताया था वो बहुत ही खराब रिलेशनशिप था और मैं उस बारे में बात करना भी नहीं चाहती।” जिस पर करण कुंद्रा तेजस्वी से कहते हैं कि तूने मुझे यह बात बताई है ना फिर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।यह अफवाह क्लियर होने के बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाते है।

बिग बॉस 15 का फिनाले अब नज़दीक आ चुका है, यह देखने में बड़ा यह दिलचस्प रहेगा कि यह सीजन कौन अपने नाम ट्रॉफी करता है। हालांकि सारे कंटेस्टेंट जी जान से यह शो जीतने के लिए मेहनत कर रहे है।बाकी तो यह दर्शकों पर भी निर्भर है कि वह किस कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा वोट देकर इस सीजन का विनर बनाना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here