शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फ़िल्म “गहराइयां” रिलीज होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ लोगों ने फिल्म की तारीफ कर रहे है, तो वही कुछ लोगों को ये एडल्ट ड्रामा पसंद नहीं आया।दीपिका पादुकोण ने हाल ही में गहराइयां फिल्म की सफलता के लिए काफी जबरदस्त पार्टी दी। दीपिका पार्टी में एक स्टनिंग व्हाइट ड्रेस में नज़र आई, हालांकि लोगों को यह कुछ खास पसंद नहीं आई। इस बार भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके ड्रेस और उनके फिल्म जमकर ट्रोल कर रहे है।

दीपिका पादुकोण एक प्रसिद्ध जानी मानी भारतीय अभिनेत्री है। उन्होंने अपने अभिनय से न केवल भारत में बल्कि अमेरिका जैसे बड़े देशों में भी अपने अभिनय से नाम ऊंचा कर दिया है। वह बॉलीवुड की महंगी अभिनेत्रियों में से एक है।हाल ही में रिलीज हुई गहराइयां फ़िल्म में दीपिका के किरदान ने काफी सुर्खियां बटोरी है। फ़िल्म में सिद्धांत चतुर्वोदी के साथ उनके इंटिमेट सींस की काफी चर्चा थी।इस फिल्म में अलीशा नाम की लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी जिंदगी में चाइल्डहुड ड्रामा से गुजर रही होती है। वह अपने ब्वायफ्रेंड के प्यार में पड़ जाती है और बाद में उसका मर्डर कर देती है

फिल्म और ड्रेस हो रही है दीपिका पादुकोण-

दीपिका पादुकोण की गहराइयां फ़िल्म की सफलता के लिए काफी जबरदस्त पार्टी दी। इस पार्टी में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, निर्देशक शकुन बत्रा, अपूर्वा मेहता से लेकर अनीता श्रॉफ समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। दीपिका पादुकोण पार्टी में एक स्टनिंग व्हाइट ड्रेस में नज़र आई थी, हालांकि लोगों को यह कुछ खास पसंद नहीं आई। पिछली बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।शकुन बत्रा के डायरेक्शन में “गहराइयां” 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज हुई थीं। फ़िल्म में दीपिका और सिद्धांत के इंटिमेट सीन्स ने सुर्खियां बटोरीं थीं। फिल्म को दर्शरों का मिक्सड रिएक्शन मिला है। वही दीपिका पादुकोण के गहराइयां फिल्म को कई लोगों ने बेकार बताया, तो वहीं इसपर कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर छाए है। अपने इस स्पेशल दिन पर दीपिका पादुकोण सफेद रंग की ड्रेस में पहुंची थी। जहां कुछ फैंस ने उनके ड्रेसिंग सेंस को पसंद किया और फिल्म की सराहना की, तो वहीं कुछ अन्य लोगों ने दीपिका को सक्सेस पार्टी देने के लिए ट्रोल किया, क्योंकि वे फिल्म को फ्लॉप मानते है।सक्सेज पार्टी की फोटो देखने के बाद यूजर्स पूछ रहे है कि फ्लॉप फिल्मों की भी सक्सेज पार्टी होती है क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा है कि किस बात की सक्सेज। एक यूजर ने लिखा कि फालतू के बोल्ड सीन दिखाने की सक्सेज पार्टी। अन्य यूजर का पादुकोण ट्रोल करते हुए कहा कि इसे कहते है जबरदस्ती की फ्लॉप फिल्म को हिट बनाना है। बता दें कि गहराइयां की सक्सेस पार्टी में होस्ट दीपिका पादुकोण व्हाइट आउटफिट में बेहद हॉट नज़र आ रही थी। वही सिद्धांत चतुर्वेदी भी अपने अलग ही टशन में दिखे। इस दौरान अनन्या पांडे ने पिंक ड्रेस में जलवे बिखेरे। क्रॉप टॉप और पैंट में अनन्या पिंक कैंडी नज़र आ रही थी पर लोगों के निशाने पर दीपिका रही। सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया। किसी ने लिखा दीपिका का लुक उर्फी जावेद जैसा लगा।

इन्टर्सटीग फैक्ट्स अबाउट दीपिका पादुकोण-

  • दीपिका पादुकोण का जन्म कोंकणी परिवार में डेनमार्क में हुआ था।
  • वह अपने स्कूल समय में ज्यादा दोस्त नहीं बनाती थी और न ज्यादा लोगों से ताल्लुक रखती थी।
  • उनके पिता एक बैडमिंटन खिलाडी थे, जिनसे ये प्रभावित होकर बैडमिंटन खेलना सीखी और स्टेट लेवल तक बैडमिंटन खेला जब ये दसवीं कक्षा में थी।
  • दीपिका पादुकोण पहले अपने पिता के तरह बैडमिंटन खिलाड़ी बनना चाहती थी, लेकिन बाद में इनका ध्यान मॉडलिंग में लगने लग गया।
  • दीपिका पादुकोण मॉडल बनने के लिए उन्होने बंगलौर से मुंबई जाने का फैसला किया और वहां ये अपनी आंटी के पास रुकी थी।
  • दीपिका पादुकोण को मॉडल ऑफ़ द ईयर अवार्ड भी मिल चूका है।
  • सन् 2004 में उन्हे दूधिया के सामने आने का मौका एक कमर्शियल ऐड के जरिये मिला था।
  •  दीपिका पादुकोण को दूसरा मौका हिमेश रेशमिया के गाने के जरिये मिला और वो गाना था “नाम है तेरा” ।
  • दीपिका पादुकोण को अपनी एक्टिंग अनुपम खेर की एक्टर प्रेपर से डांस सैमाक डावर से सीखा था।
  • दीपिका पादुकोण का जन्‍म कोपेनहेगन, डेनमार्क में हुआ था। उनके पिता का नाम प्रकाश पादुकोण है जो कि मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं। उनकी मां का नाम उज्‍जवला है।
  • दीपिका पादुकोण को उनकी पहली फ़िल्म सावरिया के लिए चुना गया था, लेकिन बाद में इन्हे सोनम कपूर से रेप्लस कर दिया गया।
  • उसके बाद दीपिका पादुकोण ने फ़िल्म “हैप्पी नई ईयर” के चुना फराह खान ने लेकिन वो फिल्म बनाना कैंसिल हो गया. फिर इन्हे “ॐ शांति ॐ” से अपने करियर की शुरुआत करने का मौका मिला था।
  • साल 2008 में इन्हे टॉप 100 हॉट अभिनेत्रियों में पहला नंबर मिला।
  • दीपिका पादुकोण की शादी बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से 14 नवंबर 2018 को सम्पन्न हुई।
  • उन्होने अपने किरदार सूजी जो इन्होने “चांदनी चौक टू चाइना” में निभाया था उसके लिए जापान का मर्सिअल आर्ट भी सीखा था।
  • दीपिका पादुकोण ने साल 2010 में महाराष्ट्र के आंबेगाव को गोद ले लिया, जिससे ये उन्हें पानी और बिजली जैसी जरूरी चीजें दिला सकते है।
  • उन्हे सभी चीजों को सिस्टेमेटिक तरीके से रखना अच्छा लगता है और इन्हे सब चीजें लिखने की भी आदत है।
  • बाजिराओ मस्तानी फिल्म की सफलता के बाद‌ दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सबसे महंगी हेरोइन बन गयी थी।

 

आपको बता दें कि गहराइयां फिल्म में दीपिका के किरदान ने काफी सुर्खियां बटोरी है। फ़िल्म में सिद्धांत चतुर्वोदी के साथ उनके इंटिमेट सींस की काफी चर्चा थी। ऐक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि ये बोल्ड सीन्स पात्र की जरूरत के हिसाब से थे न कि मसाला के लिए। वही डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म में बहुत कुछ था, पर लोग सिर्फ बेड सीन्स की ही बाते कर रहे है।ऐक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि ये बोल्ड सीन्स पात्र की जरूरत के हिसाब से थे न कि मसाला के लिए। वही डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म में बहुत कुछ था, पर लोग सिर्फ बेड सीन्स की ही बाते कर रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here