बॉलीवुड इंडस्ट्री की कन्टौवर्सी क्वीन कंगना रणौत आए दिन अपने विवादों और खुलासों को लेकर सुर्खियों में रहती है । अभिनेत्री कंगना रणौत आए दिन किसी न किसी के बारे में अपनी राय रखती रहती है और उस पर अपने विचार भी रखती है । एक बार फिर उन्होंने चर्चा में रहने के पीछे का कारण उनका बड़ा खुलासा ही है । इस बार अभिनेत्री ने एक्टर शाहिद कपूर के बारे में खुलासा किया है । जिसे सुनने के बाद फैंस काफी ज्यादा हैरान हो रहे है ।

बॉलीवुड की कन्टौवर्सी क्वीन कंगना रणौत एक बार फिर अपने खुलासे को लेकर सुर्खियों में है बताया जा रहा है कि वह शाहिद के साथ रात गुजार चुकी है । जिसके चलते वो काफी ज्यादा परेशान हो गई थी । हालांकि इस खुलासे के बाद कंगना रणौत के फैंस के साथ सभी लोग हैरान रह गए है ।

 

एक्टर शाहिद कपूर के साथ रात गुजाराने वाली बात पर अभिनेत्री ने कह दी यह बात –

अभिनेत्री कंगना रणौत सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है । वह आए दिन कोई- न- कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है । जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है । फैंस उनकी पोस्ट्स पर जमकर प्यार बरसाते नज़र आते है । हाल ही में कंगना रनौत ने एक खुलासा किया है । जिसमें उन्होंने बताया है कि एक बार उन्हें न चाहते हुए भी बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के साथ रात गुजारनी पड़ी थी । जिसके चलते वो परेशान हो गई थी । कंगना रणौत ने बताया कि शाहिद के साथ बिताई वो रात उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है । अभिनेत्री कंगना रणौत ने बताया कि  जब फिल्म “रंगून” की शूटिंग चल रही थी । उसी दौरान उन्हें एक जगह रात में रुकना था । लेकिन वहां ज्यादा कॉटेज नहीं थे । रुम की कमी के चलते शाहिद, कंगना और कुछ क्रु मेंबर्स को एक कमरे में ही रुकना पड़ा था । लेकिन कंगना के परेशान होने के पीछे का कारण कुछ और था । दरअसल, पूरी रात शाहिद और क्रु मेंबर्स ने गाना-बजाना किया । जिसके चलते कंगना सही से सो भी नहीं पाई । इसी लिए वो परेशान हो गई थी और उनके लिए वो रात किसी बुरे सपने से कम नहीं थी ।

अननोन फैक्ट्स अबाउट एक्ट्रेस कंगना रणौत-

  • अभिनेत्री कंगना रणौत की मां चाहती थी कि वह 16 साल की उम्र में शादी कर ले । ग्लैमर की दुनिया में शामिल होने के कारण उन्हें घर से बेदखल कर दिया गया ।
  • साल 2005 में अभिनेत्री कंगना रणौत के छोटी बहन रंगोली पर एक व्यक्ति द्वारा एसिड से हमला किया गया, जिसने मनी आर्डर डिलीवरी बॉय के रूप में उनके घर में प्रवेश किया था ।
  • अभिनेत्री कंगना रणौत को 22 वर्ष की आयु में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाली सबसे छोटी उम्र की भारतीय अभिनेत्रियों में से एक है , उन्हें फिल्म फैशन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (2008) में नवाजा गया ।
  • अभिनेत्री कंगना रणौत पहले वह एक मांसाहारी थी लेकिन अब वह एक शाकाहारी बन गई है और 2013 में उन्हें पेटा द्वारा भारत के हॉटेस्ट शाकाहारी के रूप में सूचीबद्ध किया गया ।
  • बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के दौरान,  आदित्य पंचोली के साथ एक रिश्ते में थी । जो अभिनेत्री कंगना रणौत से करीबन 20 वर्ष बड़े थे और वह पहले से विवाहित भी थे । हालांकि, उनका रिश्ता तब टूटा जब उन्होंने आदित्य पर हिंसा का आरोप लगाया ।
  • एक्टर ऋतिक  रोशन और कंगना रनौत के बीच की लड़ाई काफी चर्चा में रही, दोनों की लड़ाई इस कदर चर्चा में रही कि ऋतिक और सुजैन के अलग होने में भी कंगना का नाम अफवाहों में आ रही थी । लेकिन एक्टर ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रणौत के बीच दरारें तब आना शुरू हुईं जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन को अपना एक्स बताया और कहा कि ऋतिक उनकी अटेंशन पाने के लिए उनके आगे पीछे घूमते है‌ । इस पर ऋतिक ने पलटवार करते हुए कंगना को कहा कि वह दिमागी तौर से बीमार है और वह उनकी इमेज खराब कर रही है ।
  • अभिनेत्री कंगना रणौत की कुल संपत्ति  लगभग ₹100 करोड़ है । वह एक फिल्म के लिए ₹ 10 करोड़ से ₹ 15 करोड़ तक चार्ज करती है । अभिनेत्री कंगना हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है , जिनकी एक्टिंग को करोड़ों लोग पसंद करते है ।  वह अपनी अभिनय प्रतिभा के दम पर पूरी दुनिया में जानी जाती है ।
  • एक निडर एक्ट्रेस है कंगना रणौत, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि , “मेरे पापा ने मुझे पहली बार 15 साल की उम्र में थप्पड़ मारा था और मैंने उनसे कहा था, अगर तुम मुझे थप्पड़ मारोगे तो मैं तुम्हें वापस थप्पड़ मारूंगी । “
  • एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद, कंगना रानौत और राज्यसभा सदस्य संजय राउत के बीच एक बहस छिड़ गयी थी । जब उन्होंने 14 जून 2020 को सुशांत की मौत के बाद  ” मुंबई असुरक्षित ” शब्द कहा था । इस टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख जी ने कहा कि कंगना को मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है ।
  • बॉलीवुड में अपने संघर्ष के दिनों के दौरान, वह आदित्य पंचोली के साथ शामिल थी , जो पहले से शादीशुदा थे और उनसे काफी बड़े थे । इसके साथ ही वह निकोलस लॉफर्टी, अजय देवगन और ऋतिक रोशन के साथ भी रिलेशनशिप में थी ।

वही अगर बात करें अभिनेत्री कंगना रणौत के फिल्म इंडस्ट्री की कन्टौवर्सी क्वीन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वो जल्द ही फिल्म “तेजस”, “टीकू वेड्स शेरु”, “धाकड़”, “सीता”, “ईमली”, जैसी कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आएंगी । एक्ट्रेस की यह सारी फिल्में इसी साल यानी साल 2022 को ही रिलीज़ होंगी । फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here