बहू बनी बेब देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस से सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन अचानक सोशल मीडिया पर वायरस हो रही उनकी तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया है। एक तस्वीर में अभिनेत्री विशाल को गले लगाए और अपनी अंगूठी दिखाते करती नज़र आ रही है। वही अभिनेता विशाल अपने घुटने पर बैठकर अभिनेत्री को हीरे की अंगूठी और गुलाब के गुलदस्ते के साथ प्रपोज करते नज़र आ रहे है।

स्टार प्लस के सीरियल “साथ निभाना साथिया” से नाम और शौहरत कमाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी आज घर-घर में फेमस हुई है। उनको हाल ही में बिग बॉस 15 में एक स्टौग कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था।देवोलीना भट्टाचार्य हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव है दिखाई देती है। वह अक्सर अपने फैंस का दिल कभी अपनी सादगी तो कभी अपने बोल्ड अंदाज से जीत लेती है। हाल ही सोशल मीडिया पर देवोलीना की एक ऐसी फोटो वायरस हो रही है, जिसने उनके फैंस को पूरी तरह से हैरान कर दिया है। फोटो में फैंस ऐसा अंदाजा लगा रहे है‌ कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ऑन-स्क्रीन देवर विशाल के साथ सगाई कर ली है।

 

क्या है विशाल और देवोलीना भट्टाचार्य के सगाई कर ली है-

हाल ही में बिग बॉस 15 में नज़र आई देवोलीना भट्टाचार्जी हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी इंस्टाग्राम पर बहुत सारे फोटोज़ पोस्ट भी पोस्ट करते नज़र आती है। हाल ही में गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने फैंस को हैरान करते हुए बताया कि उन्होंने “सीरियल साथ निभाना साथिया” के देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने ऑन-स्क्रीन देवर बने विशाल सिंह से सगाई कर ली है।देवोलीना और विशाल ने बहुत ही सादगी से देवोलीना भट्टाचार्य को हीरे की अंगुठी पहनाते और सगाई करते दिखाई दिए।शेयर किए गए तस्वीरों में देवोलीना और विशाल काफी खुश नज़र आ रहे है। पहली तस्वीर में जहां देवोलीना विशाल के गले लगी है और अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर में हाथ में बुके और सगाई की रिंग के साथ विशाल सिंह घुटनों पर बैठकर देवोलीना को प्रपोज कर रहे है। इन तस्वीरों में वह साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे है। दोनों के चेहरे पर सगाई की खुशी साफ नज़र आ रही है‌ और दोनों ने ही कैजुअल कपड़े पहने हुए है। कमेंट में देवोलीना ने भी विशाल से अपने प्यार का इजहार करते हुए आई लव यू कहा।दोनों विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए पहले भी नज़र आ चुके है। दोनों ही स्टार प्लस के मशहूर सीरियल “साथ निभाना साथिया” में एक साथ नज़र आए। हालांकि सीरियल साथ निभाना साथिया में विशाल सिंह देवोलीना के देवर के किरदार में दिखाई दिए थे।

 

देवोलीना ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा आखिरकार आई लव यू विशु-

वही विशाल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए देवोलीना ने लिखा, आखिरकार आई लव यू विशु। इसके साथ ही उन्होंने कई सारे दिलवाले इमोजी भी कमेंट किया है। इंटरनेट पर इन तस्वीरों के सामने आते ही दोनों के फैंस इस कपल को बधाई देते नज़र आ रहे है। वही कई लोग इसे देख बहुत हैरान भी नज़र आ रहे है।दरअसल इंस्टाग्राम पर गोपी बहू बनी देवोलीना भट्टाचार्य के साथ उनके ऑनस्क्रीन देवर विशाल सिंह ने अपनी फोटोज़ शेयर करते हुए जानकारी दी कि दोनों ने सगाई कर ली है। विशाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा – “इट्स ऑफिशियल”। इसके साथ ही उन्होंने रिंग वाली इमोजी और दिल वाला इमोजी भी कैप्शन में लिखा है और इन तस्वीरों में अभिनेता विशाल सिंह देवोलीना भट्टाचार्जी को प्रपोज करते नज़र आ रहे है। वही एक तस्वीर में देवोलीना भट्टाचार्य अपनी अंगूठी को कैमरे फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही है। एक्टर विशाल सिंह ने घुटने पर बैठकर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य को हीरे की अंगूठी और गुलाब के गुलदस्ते के साथ प्रपोज भी किया है।

 

देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह की सगाई का सच आया-

सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह का एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उनके फैंस को हैरान रह गए थे। उसके बाद ख़बर आई कि दोनों ने सगाई कर ली है‌‌ और दोनों की तस्वीरें भी इंटरनेट पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है। फ़ोटो में भी देवोलीना अपनी रिंग दिखाते हुए फ़ोटो में नज़र आईं थी। लेकिन अब जो सच्चाई सामने आई है उससे दोनों के फैंस का दिल टूट जाएगा।विशाल और देवोलीना भट्टाचार्य ने सगाई नहीं की है बल्कि दोनों एक म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे है, जिसकी जानकारी उन्होंने बहुत ही खास तरीके फैंस को दी थी। सगाई की खबरें आने के बाद देवोलीना और विशाल सिंह ने खुद सच्चाई बताई है। देवोलीना और विशाल ने वीडियो शेयर करके अपने नए म्यूजिक वीडियो के बारे में बताया है और जानकारी दी कि पहली बार वो दोनों साथ में काम करने जा रहे है।

बिग बॉस में देवोलीना ने जब बताया था अपने बचपन में हुए शादी का राज-

हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस 15 में नज़र आई थी और उन्होंने अपने दमदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया था। वही शो में एक टास्क के दौरान उनके बाल विवाह का सच भी सामने आया। दरअसल एक टास्क में राखी सावंत ने देवोलीना भट्टचार्जी की एक निजी जीवन से जुड़ा खुलासा किया और बताया कि देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी बचपन में हो गयी है‌ और वह एक बालिका वधू है। राखी की इस बात को सुनकर सभी लोग हैरान रह गए थे। इस पर देवोलीना भट्टाचार्य भी हंसते हुए कहती है कि उनकी बचपन में ही शादी हो गई थी और यह बात तो बिल्कुल सही है। फिर देवोलीना भट्टाचार्जी  सबके सामने बताया कि किया कि वह बालिका वधू है और बचपन में उनकी शादी हुई है लेकिन सच्चाई ये है कि उनकी शादी किसी लड़के से हुई है बल्कि उनका बालिका वधू एक केले के पेड़ से करवाई गया था। देवोलीना की इस बात पर सब हंसने लगा। इस पर बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी देवोलीना से मजाक में पूछा है कि क्या वो पेड़ अब बड़ा हुआ या नहीं। इस पर देवोलीना कहती है कि अब वो मर गया है। हालांकि अब विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य के शेयर फोटोज़ के बाद  फैंस उनके म्यूजिक वीडियो के लिए बहुत एक्साइटेड दिखाई दे रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here