धनश्री वर्मा

धनश्री वर्मा के चहल सरनेम हटाने के बाद से युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी लगातार सुर्खियों में चल रहे है । कुछ लोगों का मानना है कि दोनों के रिश्ते सही नहीं चल रहे है और दोनों ही जल्द तलाक लेने वाले है । अब धनश्री ने इन सब पर बात की है  और इसका खुलासा किया है, तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरी रिपोर्ट –

 

चहल सरनेम हटाने पर चर्चा में है युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री

कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा काफी चर्चा में है । धनश्री वर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नाम से चहल सरनेम हटाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी बातें होने लगी थी की युजवेंद्र और धनश्री के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है ।

बता दें कि ऑनलाइन क्लास के दौरान ही दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और वह रिलेशनशिप में आ गए । मात्र 3 महीने के रिलेशन के बाद ही दोनों ने सगाई करने का फैसला लिया । इसके बाद चहल-धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और दिसंबर 2020 में दोनों शादी कर ली ।

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

ऐसे शुरू हुई थी युजवेंद्र और धनश्री की लव स्टोरी

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा  की मुलाकात साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान वर्चुअली तरीके से हुई थी, एक इंटरव्यू में धनश्री ने कहा था कि चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास में दाखिला लिया था, इस दौरान दोनों को प्यार हो गया ।

करीब 3 महीने के प्यार के बाद ही चहल और धनश्री ने सगाई कर ली । फिर 22 दिसंबर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए, दोनों ने दिल्ली में सात फेरे लिए । युजवेंद्र चहल की शादी के समय टीम इंडिया के कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में थे, ऐसे में वो इसमें शरीक नहीं हो पाये थे । हालांकि शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी ।

 

प्यार के बाद शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल और धनश्री

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 22 दिसंबर 2020 को दिल्ली में सात फेरे लिए थे । उनकी शादी में भारतीय क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी शिरकत की थी । हालांकि चहल की शादी के समय भारतीय टीम के कई खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में थे । दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी ।

बता दें कि धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । वह पेशे से एक कोरियोग्राफर और डांसर भी है । उनकी खुद की एक डांस कंपनी भी है । अभिनेता ऋतिक रोशन से एक मुलाकात के बाद उनका मन डांस के प्रति आकर्षित हो गया था । इसके बाद उन्होंने वह अपने डांस वीडियो के चलते काफी फेमस हो गई । यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है । वह अक्सर चहल को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंचती है ।

इसके अलावा धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट भी है । उन्होंने मुंबई के एक कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई की थी । लेकिन शुरुआत से ही उन्हें डांसिंग पसंद थी, ऐसे में उन्होंने इसी को अपने करियर के रूप में चुना । साल 2017 में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल बनाया और धीरे-धीरे वह काफी फेमस हो गई ।

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने तलाक पर कहीं ये बात

कई फेक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ऐसा भी दावा किया जाने लगा था कि दोनों का तलाक होने वाला है । हालांकि बाद में युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट करते हुए लोगों से अपील की थी, कि इस खबर पर ध्यान ना दे । ये महज एक अफवाह है और हम दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। । इसी बीच अब धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और इस बात की जानकारी दी है कि उनके घुटने की सर्जरी होने वाली है । इस में पोस्ट में धनश्री ने युजवेंद्र चहल पर भी बात की है ।

बता दें कि धनश्री वर्मा पेशे से एक डेंटिस्ट है, उन्होने मुंबई के एक कॉलेज से डेंटल की पढाई की थी । लेकिन उन्हें डांसिंग बहुत पसंद हैं । ऐसे में उन्होने इसी श्रेत्र में करियर बनाने का फैसला लिया । और 2017 में उन्होंने अपना यू-ट्यूब चैनल बनाया, धीरे-धीरे पॉपुलर हो गई ।

वहीं युजवेंद्र  चहल की बात करें, तो उन्होने 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू था । उनका नाम नाम 67 वनडे मैचों में 118, 62 टी-20 इंटरनेशनल में 79 विकेट दर्ज है, वो फिलहाल टी-20 इंटरनेशनल में भारत के लिये सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है  । युजी 166 विकेट्स के साथ आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में संयुक्त रुप से तीसरे नंबर पर है ।

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

धनश्री वर्मा ने पोस्ट शेयर कर कहीं ये बात

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर काफी लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा- “सभी को गुड मॉर्निंग, यहां मैंने अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कुछ जानारी शेयर की है । घुटने में चोट के कारण मैंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था, पिछले 14 दिनों से मैं आराम कर रही थी और किसी चीज की तलाश कर रही थी । ऐसे समय में जब मुझे सबके समर्थन की जरुरत थी लोगों ने मेरे बारे में अफवाहें फैला दी ।”

आगे उन्होंने लिखा- “चोट के कारण मेरे घुटने की सर्जरी होनी है, डॉक्टर ने कहा है कि अगर मुझे फिर से डांस करना है तो मुझे सर्जरी करानी होगी । ऐसे समय में अफवाहों से मुझे काफी परेशानी हुई, लेकिन मेरे दोस्तों ने, परिवार वालों ने और पति ने मुझे काफी सोपर्ट किया “।

बता दें कि तलाक के अफवाहों के बीच पहले युजवेंद्र चहल  और अब धनश्री  के इस पोस्ट से बिल्कुल साफ हो गया है कि दोनों के बीच सबकुछ बिल्कुल ठीक चल रहा है । अब आशा है कि जैसे उनके रिश्ते में सब ठीक है , जल्द ही धनश्री वर्मा का पैर भी ठीक हो जाए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here