दीपेश भान ने कई टीवी शोज में अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को खूब हंसाया था । ” भाभी जी घर पर है ” में टीका-मलखान की जोड़ी को भला कौन भूल सकता है । इस सीरियल में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान के अचानक निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में है । कल तक शूटिंग करने वाले दीपेश के यूं दुनिया से चले जाने की खबर से पूरी टीम को तगड़ा झटका लगा है । मलखान के बिना टीका अब अधूरे लगेंगे‌ । दीपेश भान के साथ काम कर चुके तमाम सितारे उनके निधन से बेहद दुखी है और सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए उन्हें अंतिम विदाई दे रहे है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह क्रिकेट खेलते समय अचानक गिर गए थे, फिर दोबारा उठ न सके । अब दीपेश भान के निधन पर कोस्टार रोहिताश गौर बयान समाने आया है।

 

अभिनेता के निधन पर सदमे में है फैन्स , आठ महीने पहले ही उनके मां का मृत्यु हुई थी

इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले दीपेश भान के फैन्स सदमे में है । टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने उनके निधन पर शोक जताया है । अभिनेत्री दीपेश भान के बारे में पूरी इंडस्ट्री को पता है कि वे फिटनेस कॉसिंस थे , वे स्मोक या फिर ड्रिंक को हाथ भी नहीं लगाते थे । इस बात को उनके कोस्टार रोहिताश गौर भी मानते हैं कि दीपेश बान अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव थे । हालांकि अभिनेता के निधन से 8 महीने पहले ही अभिनेता दीपेश भान की मां का निधन हो गया था , जिस पर अभिनेता ने भावुक होते हुए पोस्ट कर लिखा था , ” मां तुम क्यों चली गई । लव यू मां । तुम बहुत याद आओगी । आखिरी समय में पिता जी तुम्हें लेने आए होंगे । मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मां । मैं जानता हूं कि तुम मेरे आस-पास ही हो । मां तुम जहां भी हो बस सुकून से रहना । भगवान से यही प्रार्थना है कि अगले जन्म में भी मां मैं तुम्हारा ही बेटा बनूं । ”

 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे दीपेश

दीपेश भान ने पिछले साल गुप्त तरीके से शादी कर ली थी और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी । शादी के बाद से दीपेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे और अक्सर अपनी पत्नी के साथ फोटोज शेयर करते रहते थे । वेलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी पत्नी को गोद में लिए दिख रहे थे। इस वीडियो में गाना ” मौसम प्यार का ” सुनाई दे रहा है और इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पत्नी को वेलेंटाइन डे विश किया था । कॉमेडी रोल्स के लिए पहचान बनाने वाला एक्टर दीपेश भान अक्सर अपने फनी वीडियोज़ शेयर करते रहते थे । दीपेश भान को रील्स बनाने का भी शौक था ।  वह अक्षर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बनाकर शेयर करते थे और अपने फैंस को एंटरटेन करते थे । बता दें कि सोशल मीडिया पर अभिनेता दीपेश भान की बड़ी फैन फॉलोइंग है । इंस्टा पर उनके 95 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स है । उनके वीडियो पर फैंस जमकर कॉमेन्ट करते है ।

 

“भाबी जी घर पर है” में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने कही ये बात

सीरियल ” भाभी जी घर पर है ” में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान के अचानक निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में है । कल तक शूटिंग करने वाले दीपेश के यूं दुनिया से चले जाने की खबर से पूरी टीम को तगड़ा झटका लगा है । शो की टीम को यकीन नहीं हो रहा है कि फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहने वाला इंसान अब उनके बीच नहीं है । इस बीच शो ” भाबी जी घर पर है ” में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने अब दीपेश को लेकर कुछ अहम बातें साझा की है । उन्होंने बताया कि दीपेश भान बिल्कुल ठीक थे और कल रात तक उन्होंने शो के लिए शूटिंग की, साथ ही उन्होंने बताया कि आज भी वह शूटिंग करने वाले थे । उन्होंने कहा, ” बहुत सोचने वाली बात है कि वह हमारे बीच नहीं है, हमें विश्वास ही नहीं हो रहा । क्योंकि कल रात 9 बजे तक हम साथ में शूट कर रहे थे और आज सुबह 9 बजे दोबारा शूटिंग करनी थी । सुबह-सुबह हमें यह दुखद खबर मिली । हम एकदम टूट गए है । ” रोहिताश गौड़ ने बताया कि दीपेश से उनकी आखिरी बार बात रात में शूटिंग के दौरान ही हुई थी । उन्होंने कहा, ” उनसे आखिरी बार बातचीत रात में ही हुई थी । हमनें कल एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था और आज भी एक वीडियो अपलोड करने का प्लान था । यह भी उसी का आइडिया था । हम खूब हंस रहे थे, मस्ती कर रहे थे, पता ही नहीं था कि ये आदमी कल हमारे बीच नहीं रहेगा । ” आगे उन्होंने कहा, ” मुझे ऐसा लगता है कि कोविड के बाद जो हालात बने हैं उसने बहुत सारे लोगों का स्ट्रेस लेवल बढ़ा दिया है । हो सकता है वो मानसिक तनाव से गुजर रहा हो । क्या पता कुछ होगी ऐसी चीज कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे……उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसी कोई बात हो तो हमें बोल देना चाहिए । ”

 

बता दें कि मुंबई आकर उन्हें काफ़ी स्ट्रगल करना पड़ा था । हालांकि, उन्होंंने हार नहीं मानी और जुटे रहे‌ । साल 2006 में उन्हें पॉपुलर टीवी शो ” एफ आई आर ” में छोटे-मोटे रोल निभाने का मौक़ा मिला । साल 2007 में आई फिल्म ” फालतू उटपटांग चटपटी कहानी ” में भी दीपेश नज़र आए थे । फिर” भाभी जी घर पर है ” टीवी शो ने उन्हें ये मौक़ा दिया । शुरुआत में उन्हें बस कभी-कभी ही शूट करने के लिए बुलाया गया था ‌। लेकिन मलखान का क़िरदार काफ़ी फ़ेमस हो गया और उनका बोलने का लहज़ा भी लोगों को पसंद आया । उसके बाद उनका किरदार शो में परमानेंट हो गए । उन्होंने कॉमेडी का किंग कौन “, “कॉमेडी क्लब “, ” भूतवाला “, समेत बिंदास टीवी के ” चैंप ” और ” सुन यार चिल मार‌ ” जैसे शो में भी काम किया । इसके अलावा ” मे आई कम इन मैडम ” और ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” में भी वो नज़र आए‌‌ ‌। यहां तक एक्‍टर आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी दीपेश नज़र आ चुके है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here