मशहूर रैपर रफ्तार उर्फ दिलिन नायर और उनकी पत्नी कोमल शादी के छह साल बाद तलाक रहे है । दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं और अब ऑफिशियली अलग होने के लिए तैयार है । रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने 2020 में ही तलाक के लिए अर्जी दे दी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते उनका तलाक हो नहीं पाया ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच शादी के कुछ समय बाद से ही परेशानियां शुरू हो गई थी । अब दोनों ही अपने जीवन में आगे बढ़ चुके है और तलाक ले रहे है । सूत्र ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण उनका तलाक टल गया था । अब दोनों 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक लेने के लिए कागजात पर साइन करेंगे। इस बात को उनके सभी करीबी जानते है । रफ्तार और कोमल ने लव मैरेज की थी । दोनों 2011 में एक दोस्त की पार्टी में मिले थे और पहली नजर में ही प्यार हो गया था । पांच साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए । अब दोनों शादी के छह साल के बाद अलग हो रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। कोमल अभिनेता करण और कुणाल बोहरा की बहन है ।

 

 

6 अक्टूबर को तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करेंगे रफ्तार और कोमल-

खबरों की मानें तो दोनों इस साल 6 अक्टूबर में तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करेंगे । कथित तौर पर रफ्तार और कोमल के बीच शादी के कुछ समय बाद ही परेशानियां शुरू हो गई थी । अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और ऑफिशियली अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते है । उनके सभी करीबी रिश्तेदार इस बात से वाकिफ है । हालांकि इस कपल ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है । बता दें कि रफ्तार और कोमल एक कॉमन दोस्त की पार्टी में मिले थे और पहली नजर में ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे । 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे । अब 6 साल बाद दोनों अलग हो रहे है । दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और सभी वेडिंग फोटोज भी डिलीट कर दी है ।

 

रफ़्तार को सिंगिंग के अलावा ये सब चीजें भी है पसंद-

बता दें कि रफ़्तार एक मशहूर सिंगर है । उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है । जैसा कि हम सभी जानते है कि उन्होंने अपने अकाउंट पर कई फैशनेबल आउटफिट पोस्ट शेयर किए है । उन्हें लाल, काले और सफेद रंग के कपड़े पहनना पसंद है। रफ़्तार भी बहुत स्वास्थ्य के प्रति जागरूक है इसलिए वह केवल स्वस्थ भोजन खाता है और जूस पीता है । स्ट्रीट या जंक फूड में वह केएफसी बर्गर, चॉकलेट और आइसक्रीम खाना पसंद करते है । रफ़्तार कार्डियो के फेवर में है , जिसके बारे में उनका दावा है कि इससे उन्हें “आराम और तरोताज़ा” करने में मदद मिलती है । उन्हें बाइसेप्स और लेग्स एक्सरसाइज करना भी पसंद है । रफ़्तार को सुबह 3-4 गिलास गर्म पानी पीने की आदत होती है, जिसके बाद वह उबले अंडे और फल खाते है । उसके पास नाश्ते के लिए अनाज और दलिया है । दोपहर के भोजन के लिए, वह ग्रील्ड सब्जियां, फलियां और हरी सलाद पसंद करते है । रात के खाने में, रफ़्तार चावल छोड़ देता है और इसके बजाय दाल-रोटी-सब्जी यानी आदर्श संतुलित आहार लेते है ।

 

अननोन फैक्ट्स अबाउट रफ्तार –

 

  • रफ़्तार का जन्म 16 नवंबर 1988 को केरल के तिरुवनंतपुरम में हुआ था। वह केरल में जन्मे मलयाली हैं, जिनके माता-पिता बाद में दिल्ली में बस गए।
  • रफ़्तार ने अपने करियर की शुरुआत ” मैक्स ” नाम से एक डांसर के रूप में की थी ।
  • रफ़्तार रैंपिंग, सिंगिंग, डांसिंग, सॉन्ग राइटिंग और म्यूजिक कम्पोज़िंग में प्रतिभाशाली बहु प्रतिभाशाली है ।
  • उनके पिता भारतीय रेलवे में एक क्लीनर थे और माँ एक टाइपिस्ट थी ।
  • उन्होंने डांस इंडिया डांस (2011) में भाग लिया, जिसमें ” मैक्स और माणिक ” नाम का एक सहयोगी था ।
  • उन्होंने दिल्ली में एक डांस ट्रेनर ” द बिग डांस क्लब ” के रूप में काम किया ।
  • उन्होंने 1 दिसंबर 2016 में भारतीय टेलीविजन अभिनेता करण वोहरा और कुणाल वोहरा की बहन कोमल वोहरा से शादी की थी ।
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच शादी के कुछ समय बाद से ही परेशानियां शुरू हो गई थी । अब दोनों ही अपने जीवन में आगे बढ़ चुके है और तलाक ले रहे है । सूत्र ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण उनका तलाक टल गया था । अब दोनों 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक लेने के लिए कागजात पर साइन करेंगे। इस बात को उनके सभी करीबी जानते है ।
  • रफ़्तार बहुत स्वास्थ्य के प्रति जागरूक है इसलिए वह केवल स्वस्थ भोजन खाता है और जूस पीता है । स्ट्रीट या जंक फूड में वह केएफसी बर्गर, चॉकलेट और आइसक्रीम खाना पसंद करते है ।
  • उन्होंने अपने अकाउंट पर कई फैशनेबल आउटफिट पोस्ट शेयर किए है । उन्हें लाल, काले और सफेद रंग के कपड़े पहनना पसंद है ।
  • उन्होंने साल 2008 में लील गोलू और यंग अमली (जिसे अब इक्का के नाम से जाना जाता है) के साथ अपने रैपिंग करियर की शुरुआत की , गाने रिकॉर्ड किए और उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया था ।
  • रफ्तार ने अपनी करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी । इसके अलावा वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गा चुके है । वहीं, वह ” रोडीज ” मे गैंग लीडर और ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन 7 में भी जज की भूमिका निभा चुके है । रफ्तार ने ” झलक दिखला जा ” डांसिंग रियलिटी शो भी हिस्सा लिया था ।
  • उन्होंने 2013 में सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान अभिनीत ” तमंचे पे डिस्को ” गीत के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की, जो अपने समय का एक प्रमुख हिट गाना बन गया था ।

साल 2017 में, रफ़्तार ने बंगाली म्यूजिक इंडस्ट्री में फिल्म ” वन ” के माध्यम से शुरुआत की जिसमें गायक विशाल ददलानी और रफ़्तार दोनों गायक शामिल थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here