मशहूर कपल्स में से एक दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने अपने रिश्ते को खत्म कर हर किसी को हैरान कर दिया था । टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने इस साल की शुरुआत में अपने रिश्ते को खत्म करने का एलान किया था । एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी थी । हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते के टूटने की कोई वजह साफ नहीं की थी । ऐसे में अभ दिव्या ने हाल ही में इस बारे में खुलकर बात की है ।

 

चीटिंग नहीं बल्कि ये थी दिव्या और वरुण सूद के ब्रेकअप की वजह

इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि रिश्ते बहुत ही नाजुक होते है । इन्हें बड़ी ही संजीदगी से संभालकर रखना पड़ता है , लेकिन कई बार लाख कोशिशों के बावजूद ये बिखरकर टूट ही जाते है । ऐसे ही मनोरंजन जगत के जाने माने कपल का ब्रेकअप हुआ था, जिसने हर किसी को बड़ा झटका दे दिया था । हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की, जिन्होंने अपनी राहें अलग कर ली है । पहले यह जोड़ी हर किसी को कपल गोल्स देती हुई दिखाई देती थी । यहां तक कि दोनों एक-दूसरे से शादी बात को लेकर भी फैंस के सामने अपना पक्ष रख चुके थे । लेकिन दिव्या के एक ब्रेकअप पोस्ट ने हर किसी को शॉक कर दिया था । वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स वरुण के कैरेक्टर पर सवाल उठाने लगे और ब्रेकअप का कारण चीटिंग को बताया था । हालांकि अब इस पर अभिनेत्री ने इस पर लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर कर जानकारी दी जिसमें उन्होंने दिव्या ने जो भी कहा ऐसा सिर्फ उनके साथ ही नहीं बल्कि कई लोगों के साथ होता है, जहां आपको खुद के सपनों और अस्तित्व की कमी महसूस होने लगती है । एक रिश्ते के टूटने की कई वजह हो सकती है, लेकिन अपने एक्स-पार्टनर के प्रति आपका सम्मान और दोस्ती आपको संभलने में मदद करता है । अभिनेत्री दिव्या ने जिस तरह से वरुण सूद का पक्ष लिया, वह दोनों के बीच दोस्ती को साफ दर्शाता है । दोनों के बीच रिश्ता खत्म होने के बाद भी जिस तरह से दोस्ती और सम्मान देखने को मिला, ऐसा हर कपल के बीच देखने को नहीं मिल पाता है । हालांकि जब आप प्यार के रिश्ते के बाद भी अपनी दोस्ती को कायम रख पाते हैं , तो रिलेशनशिप में एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट भी बनी रहती है ।

 

अभिनेत्री ने ब्रेकअप के बाद वरूण के लिए कहीं ये बात

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिव्या ने यह बताया कि उन्होंने वरुण के साथ ब्रेकअप इसलिए किया क्योंकि वह उनके साथ भविष्य नहीं देख सकती थी । बता दें कि दिव्या और वरुण पिछले कुछ साल से एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे । उन्होंने एक नया घर खरीदने की योजना के बारे में भी जानकारी दी थी । हालांकि, वह घर खरीद पाते इससे पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया । अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में दिव्या ने बताया कि, ” मैं वरुण के साथ अपना भविष्य नहीं देख सकती थी , और इसलिए मैंने एक अच्छे नोट पर रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया । ” उन्होंने आगे बताया कि अपने ब्रेकअप की खबर को सोशल मीडिया पर डालने का फैसला मेरा था और मेरे इस फैसले के लिए मेरी काफी आलोचना हुई थी । मेरे साथ दुर्व्यवहार किया जाता था, लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज किया क्योंकि मेरे लिए मेरी आंतरिक शांति ही मायने रखती है । ” बता दें कि इसी साल मार्च में दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए वरुण सूद संग अपने ब्रेकअप का एलान किया था । इसके साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने पने प्रशंसकों से अपनी निजता और इस फैलसे का सम्मान करने की भी अपील की थी ।

 

अभिनेत्री ने पोस्ट कर दी थी अपनी ब्रेकअप की जानकारी

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, ” जिंदगी एक सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करें , कुछ भी सच न होने की उम्मीद करें , लेकिन क्या होता है जब आत्म-प्रेम कम होने लगता है ? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती । मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं । मैं इसके द्वारा औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं । इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है । मैं वास्तव में उसके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं । वह एक अच्छा लड़का है ! वह हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे । कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें ।”

 

वरुण सूद से पहले प्रियांक शर्मा को डेट कर चुकी हैं दिव्या

अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने बहुत ही कम समय में टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है । उन्होंने टीवी रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला से अपनी शुरुआत की थी । जिसके बाद वो एस ऑफ स्पेस और रागिनी एमएमएस में नजर आई थीं । हाल ही में दिव्या ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम की । दिव्या अग्रवाल अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपने निजी रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में रही है‌ । वरुण सूद से पहले दिव्या अग्रवाल अभिनेता प्रियांक शर्मा को डेट कर रही थी । हालांकि अब दोनों से ही अभिनेत्री का रिश्ता खत्म हो गया है । अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने लंबे समय के बाद प्रियांक से अपने ब्रेकअप के बारे में बातचीत की थी । प्रियांक बिग बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे, जहां दिव्या अग्रवाल घर में जब मेहमान बनकर आईं , तो उन्होंने प्रियांक को काफी खरी-खोटी सुनाई थी । दिव्या ने इस मीडिया बातचीत में कहा कि वह अब बिलकुल बदल गई हैं और अब उन्हें ये समझ आता है कि इस तरह की स्थिति में किस तरह से रिएक्ट करना है । बता दें कि बिग बॉस के घर में आने के बाद प्रियांक और बेनाफ्शा एक-दूसरे के करीब आ गए थे । जिसके बाद बिग बॉस के घर में जाकर दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप करने का निर्णय लिया था । दिव्या अग्रवाल ने मीडिया से एक खास बातचीत के दौरान कहा कि , “वह समय मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था, क्योंकि उस समय मुझे कोई मार्गदर्शन करने वाला नहीं था । स्पिल्ट्सविला से पहले मैं काम कर रही थी लेकिन मुझे मीडिया अटेन्शन नहीं मिलती थी । कोई भी मुझसे कोई सवाल नहीं पूछता था । लेकिन स्पिल्ट्सविला के बाद जो हुआ वह एक पारियों की कहानी से कम नहीं था। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here