बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। अभिनेत्री की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में अभिनेत्री जोरों- शोरों से अपनी फिल्म के प्रचार में जुटी हुई है। वही फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। पिछली फिल्मों की ही तरह संजय लीला भंसाली ने निर्देशन में बनी इस फिल्म के नाम पर बवाल मचा हुआ है। फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार रियल लाइफ गंगूबाई की कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने बाद से ही कई विवाद छिड़ गए है।

 

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में लगी है।हाल ही में इसी सिलसिले में अभिनेत्री मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली पहुंची थी। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने दिल्ली से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। आलिया की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सामने आते ही तहलका मचा दिया है। ट्रेडिशनल लुक में शेयर की गई आलिया की यह तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। इन तस्वीरों में एक बार फिर अभिनेत्री का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। महत्वपूर्ण बात यह है कि अभिनेत्री ने पारंपरिक अंदाज में अपनी खूबसूरती का जादू इंटरनेट पर बिखेरा है। दरअसल एक्ट्रेस साड़ी पहन कहर ढाती नज़र आ रही है।

 

सफेद रंग की साड़ी में कहर ढाती नज़र आई अभिनेत्री आलिया भट्ट-

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री सफेद रंग की साड़ी पहने नज़र आ रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस में स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज़ भी पहन रखा है, जो उन्हें बेहद गॉर्जियस लुक दे रहा है।इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के साथ उन्होंने इयररिंग्स भी पहन रखे है। उसके अलावा खुले बाल और छोटी सी बिंदी उनके लुक में चार चांद लगा रहे है। अपने इस आउटफिट में एक्ट्रेस ने बेहद लाइट मेकअप कैरी किया है, जिसे देखकर फैंस अपना दिल दे बैठे है।साड़ी पहने अभिनेत्री अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाती नज़र आ रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और प्यारी दिख रही है।अभिनेत्री आलिया भट्ट 25 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नज़र आने वाली है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है। इसके अलावा आलिया 25 मार्च को रिलीज होने वाली एसएस राजामौली आरआरआर में भी दिखाई देंगी।

 

अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी-

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार स्क्रीन पर डॉन की भूमिका में नजर आएंगी और इसी वजह से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।संजय लीला भंसाली ने निर्देशन में बनी फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। फ़िल्म में आलिया भट्ट का किरदार रियल लाइफ गंगूबाई की कहानी पर आधारित है। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होने बाद से ही कई विवाद छिड़ खड़े हो रहे है। पहले असल गंगूबाई के परिवार ने इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। वही अब कमाठीपुरा के लोगों ने नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि उन्हें फिल्म में कमाठीपुरा के नाम का इस्तेमाल होने और उसे गलत तरह से पेश करने पर आपत्ति है।

 

कंगना रणौत ने की अभिनेत्री आलिया भट्ट के गंगूबाई की बुराई, अब आलिया भट्ट ने गीता के श्लोक से दिया करारा जवाब-

जहां आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटिड फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है तो वही बॉलीवुड की पंगा गर्ल यानी कंगना रणौत आलिया की इस फिल्म की बुराई कर चुकी है। कंगना रणौत ने अपने एक पोस्ट में कहा था कि फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” धूल में मिल जाएगी। इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी कहा था कि शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये फूंक दिए जाएंगे। वहीं, अब कंगना की इन बातों का आलिया भट्ट ने जवाब दिया है।आलिया भट्ट ने कंगना रणौत को जवाब देते हुए भगवत गीता का एक श्लोक बोला है। उन्होंने कहा कि प्रभु श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कई बार करना होता है। मै बस यही कहना चाहूंगी। अपनी इस बात में आलिया ने कंगना रणौत का नाम नहीं लिया है, लेकिन अब माना जा रहा है कि आलिया भट्ट कंगना को अपने काम से जवाब देने की तैयारी में है।

बता दें कि कंगना रणौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने आलिया का नाम लिए बिना लिखा कि इस शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे।मूवी माफिया डैडी की परी, जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है, क्योंकि पापा यह साबित करना चाहते है कि रॉम कॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है। शुक्रवार को आने वाली फ़िल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक ही इस फिल्म की कास्टिंग है। ये कभी नहीं सुधरेंगे। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि अब स्क्रीन हॉलीवुड और साउथ की तरफ जा रहे है।कंगना रणौत ने अपनी दूसरी इंस्टा स्टोरी में करण जौहर पर निशाना साधते हुए उन्हें बॉलीवुड माफिया डैडी पापा कहा था। कंगना ने लिखा था कि बॉलीवुड माफिया डैडी पापा जो तो जिन्होंने फिल्म उद्योग में वर्क कल्चर को अकेले ही बर्बाद कर दिया है। हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का गाना “मेरी जान” रिलीज हुआ है। इस गाने के लॉन्च पर आलिया भट्ट कोलकाता गई थी। यहीं पर आलिया ने कंगना की बातों का करारा जवाब दिया है। इस मौके पर आलिया भट्ट ने फ़िल्म के प्रमोशन में यह बात कही है। आलिया भट्ट के फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार स्क्रीन पर डॉन की भूमिका में नजर आएंगी‌। इसके साथ ही इस फिल्म में आलिया के साथ शांतनु माहेश्वरी रोमांस करते नजर आएंगे। इसकी एक झलक गाने “मेरी जान” में देखने को मिल गई है। आलिया और शांतनु के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, विजय राज और सीमा पाहवा भी अहम भूमिका में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here