अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु टॉलीवुड की सबसे बड़ा नाम है । अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है । उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल है । इसके अलावा, वह अपने बोल्ड व बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है । बहुत ही कम समय में सामंथा ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है ।

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु टॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है । 28 अप्रैल सन् 1987 में जन्मी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के खुबसूरती का हर कोई दीवाना है । अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु तमिलनाडु के चेन्नई में जन्मी थी । अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है । सामंथा अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है । उनकी कई फिल्में सफल रही है । इसके अलावा उनकी फिल्म “मर्सल” ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे । इस फ़िल्म में वह तमिल सुपरस्टार विजय के साथ नज़र आई थी । उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको सामंथा की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसमें साउथ एक्टर्स के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था ।

 

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु का शुरुआती जीवन –

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना-माना और प्रसिद्ध नाम है । उनका जन्म 28 अप्रैल 1987 को चेन्नई शहर, तमिलनाडु राज्य में हुआ था । वह साउथ की फिल्मों में बहुत ही मशहूर नाम है । उन्होंने साउथ इन्डस्ट्री के तमाम बड़े सुपरस्टारों के साथ फिल्मे की है । अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु दिखने भी में बहुत खूबसूरत है और अपनी इसी अदा के कारण यह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती है । उनके पिता जी का नाम जोशेफ प्रभु है । उनकी माता का नाम निनेती है । उनकी कोई बहन नहीं है । उनके दो भाई है , जिनका नाम जोनाथन और डेविड है । अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ईसाई समुदाय से बिलॉन्ग करती है । साल 2017 में सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य नागा से शादी कर ली ।

 

अपने एक बीमारी के कारण अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु को लंबे समय तक किया था बेड रेस्ट –

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2012 में पेट से जुड़ी एक बीमारी के कारण समंथा रुथ प्रभु को लंबे समय तक बेड रेस्ट लेना पड़ा था , जिसके कारण इनके हाथ से बहुत सारी फिल्में छूट गई थी । इसी साल में ही अपनी नाक को अच्छा आकार देने के लिए इन्होंने अपनी नाक की सर्जरी भी करवाई थी । अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु “प्रत्यूषासपोर्ट” नाम के चैरिटेबल ट्रस्ट की फाउंडर भी है । यह चैरिटेबल ट्रस्ट गरीब महिलाओं और बच्चों को मेडिकल सपोर्ट करता है ।

 

अपने बयान चाहे खाना मिले या ना मिले पर वह रोज सेक्स करना पसंद कह कर सुर्खियों में थी सामंथा-

अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में अपनी शादी से पहले समंथा रुथ प्रभु के द्वारा दिए गए एक बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी । दरअसल एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में सामंथा रुथ प्रभु ने कहा था कि उन्हें चाहे खाना मिले या ना मिले पर वह रोज सेक्स करना पसंद करेंगी । उनके इस बयान से सामंथा रुथ प्रभु के ससुर यानी कि नागार्जुन भी शर्म से पानी-पानी हो गए थे । इस बयान की चर्चा टोलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगह खूब हुई थी ।

 

अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु का निजी जीवन-

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की शादी साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य नागा से हुई थी । उनकी शादी 6 अक्टूबर 2017 को हुई थी । उनकी शादी में साउथ फिल्मों के तमाम बड़े सुपरस्टार जैसे प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, हंसिका मोटवानी, श्रुति हसन, कमल हसन शामिल हूए थे । नागार्जुन के बेटे चैतन्य नागा और समांथा रुथ प्रभु की शादी गोवा में हुई थी । शादी पूरे 2 दिन तक चली थी । उन दोनों की शादी हिंदू रीति और ईसाई रिति से हुई थी । उन दोनों की शादी में कुल 100000000 का खर्च हुआ था और इनकी शादी में डेढ़ सौ से ज्यादा इंपोर्टेंट मेहमान आए थे । इन दोनों का हनीमून लगभग 40 दिनों का तय हुआ था। इनका रिसेप्शन चैतन्य नागा की मां ने चेन्नई में रखा था । शादी होने के 2 दिन बाद ही समंथा ने ट्विटर पर अपना सरनेम चेंज कर दिया था और अपना नाम समंथा चैतन्य नागा रख लिया था । इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि समंथा ने अपने आप को चैतन्य नागा के रंग में ढाल लिया था ।

 

अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में थी अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु –

नागा चैतन्य अक्किनेनी से तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु सुर्खियों में थी । तलाक पर उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर अपने कैरेक्टर शेमिंग पर उन लोगों का मुंह बंद किया है , जो अलग होने पर हमेशा महिलाओं की ही गलती निकालना जानते है । दरअसल तलाक लेने की खबरों पर अपना दर्द बयां करते हुए अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखते हुए कहा था कि , “मेरे पर्सनल क्राइसिस में आपके इमोशनल इंवेस्टमेंट ने मुझे बहुत मजबूती दी है । आप सभी की गहरी सहानुभूति-चिंता के लिए धन्यवाद जिससे मुझे गलत अफवाहों और खबरों के विरुद्ध खड़े रहने का साहस दिया है ।” अभिनेत्री समंथा रुथ प्रभु ने आगे कहा कि , “मेरे कई अफेयर है…मैं बच्चे नहीं चाहती, मै मौकापरस्त हूं और अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेरे कई ऍबोर्शन हुए है । तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रोसेस है । मुझे अकेले इससे उबरने का समय चाहिए । मेरे कैरक्टर पर पर्सनली अटैक बहुत ही गलत है । लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं किसी चीज या किसी को अपने आपको तोड़ने नहीं दूंगी। ” हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब तलाक लेने के बाद किसी महिला के चरित्र को यूं निशाना बनाया गया हो । इससे पहले टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर भी दूसरी शादी तोड़ने का इल्ज़ाम लगाया था । लोगों ने यहां तक कह दिया था जरूर इसी की गलती रही होगी तभी दूसरी शादी भी टूट गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here