अपकमिंग फिल्म ” धाकड़ ” के प्रमोशन के बीच कंगना रणौत ने काशी में चल रहे ज्ञानवापी मस्जिद विवाद में अपनी प्रतिक्रिया दी है और वह इस मामले पर बोलने वाली पहली फ़िल्म हस्ती बन गई है । अपनी फ़िल्म “धाकड़” की रिलीज से पहले एक्ट्रेस कंगना रणौत बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने को-एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ काशी पहुंची । इस दौरान उन्होंने ज्ञानवापी मस्जिद पर चल रहे विवाद पर भी अपना रिएक्शन दिया । कंगना रणौत ने काशी में मौजूद मीडिया से बात करते हुए कहा , “देखिए ये तो है कि जैसे मथुरा के कण-कण में भगवान कृष्ण है , जैसे अयोध्या के कण-कण में भगवान श्रीराम है । वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव है । उनको किसी ढांचे की जरूरत नहीं है। वो हर एक कण में बसे हैं। हर हर महादेव । ” इसके साथ ही कंगना इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने वाली पहली फिल्म हस्ती बन गई है ।

अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर अपनी कन्टौवर्सी और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है । वैसे तो वह इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ” धाकड़ ” को लेकर चर्चा में है । इस फ़िल्म के प्रमोशन में वह कोई कमी नहीं छोड़ रही है । इसी बीच वह अपने हाल के ही बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आ गई है । दरअसल , देशभर में वाराणसी की ज्ञानव्यापी मस्जिद विवाद चल रहा है । इस बीच कंगना रणौत ने भी अपनी बात रखी है । बता दें कि वह अपनी आगामी फिल्म ” धाकड़ ” के सिलसिले में वाराणसी में पहुंची है । वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद का विवाद बढ़ता जा रहा है । वही , अब इस विवाद के बीच कंगना रनौत का बयान भी सामने आया है । हालांकि, कंगना रणौत अक्सर अपने बयानों और बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती है । और एक बार फिर वो अपने बयान के कारण ही चर्चा में है ।

 

अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आई अभिनेत्री कंगना रणौत-

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रणौत अपने बयानों और कंट्रोवर्सी के लिए काफी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री है । कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो इसका साक्ष्य देखने को मिल चुका है , वही आए दिन अभिनेत्री अपने कॉन्ट्रोवर्सी के लिए अभिनेत्री जाने जाती है । हाल ही में एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रणौत अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में है , दरअसल पूरी बात यह है कि अभिनेत्री कंगना रणौत हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ” धाकड़ ” को जोरों शोरों से प्रमोट कर रही थी ‌ । इसी बीच वह अपने हाल ही में दिए बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आ गई है । दरअसल देशभर में वाराणसी की ज्ञानव्यापी मस्जिद विवाद चल रहा है । इस बीच कंगना रणौत ने भी अपनी बात रखी है । दरअसल कंगना रणौत फ़िल्म की पूरी टीम और कलाकारों के साथ वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची , जहां उन्होंने दर्शन और पूजा की थी । इसी दौरान मीडिया ने जब कंगना से ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग के दावों पर सवाल किया तो उन्होंने खुलकर जवाब दिया । अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली कंगना रणौत ने कहा, ” काशी के कण-कण में महादेव बसे है । कंगना रणौत ने कहा, ” मथुरा के कण कण में भगवान कृष्ण है और अयोध्या के कण कण में भगवान राम है । उसी तरह काशी के कण कण में महादेव बसे है । उन्हें स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है , वह हर कण में है । ” बेबाकी से जवाब देने के बाद कंगना रणौत ने हर हर महादेव के नारे लगाए । बता दें कि कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद का विवाद बढ़ता जा रहा है । वही , अब इस विवाद के बीच कंगना रनौत का बयान भी सामने आया है । हालांकि, कंगना रणौत अक्सर अपने बयानों और बेबाकी से बोलने के लिए जानी जाती है । और एक बार फिर वो अपने बयान के कारण ही चर्चा में है ।

 

छोटे से उम्र से ही बहुत जद्दी थी अभिनेत्री कंगना रणौत –

बहुत कम उम्र मे बहुत अधिक सफलता हासिल की है , उन्होंने यह अपने काम को बहुत ही ईमानदारी से करती है ।भारत का बहुत सुन्दर प्रदेशों मे से एक है हिमाचल प्रदेश यही पर अभिनेत्री कंगना रणौत का जन्म देते है । बचपन से ही वह बहुत सुन्दर थी , दिखने मे जितनी सुन्दर थी उतनी ही स्वभाव की उतनी तेज और जिद्दी थी । उनका दिमाग बचपन से बहुत तेज़ था, पर पढ़ाई इनके किस्मत मे नही थी, जिससे इनके पिता बहुत नाराज़ रहते थे ।बचपन से वह बहुत जिद्दी थी, कभी किसी की नही मानती थी ना ही किसी का सुनती थी । एक बार जब बचपन मे इनके पिता इनके भाई के लिये खेलने के लिये गन तथा इसके लिये गुड़िया लाये थे, उनको भी वही गन चाहिये थी । जो उनके भाई के पास थी, तो उन्होंने उस गुड़िया को कभी नही अपनाया था । वह जो सोच लेती थी, वह करके रहती थी । पढ़ाई मे असफल होने के बाद सोलह वर्ष की उम्र मे यह अपना घर छोड़ कर दिल्ली आ गयी थी । दिल्ली आजाने के बाद भी इनको नही पता था कि, अब क्या करना है । क्यों आई है वो यहाँ ? यह बहुत बड़ा सवाल था उनके जीवन का । इस कारण बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा था । शुरुवाती दौर मे बहुत घूमना पड़ा, कुछ समझ नही आरहा था कि क्या करना है कहा जाना है । तब इन्होंने मॉडलिंग मे अपना लक अजमाया तथा एक मॉडलिंग एजेंसी ज्वाइन किया । उस एजेंसी ने इनके लुक्स व कद-काठी को देख कर अपनी एजेंसी का हिस्सा बना लिया था । थोड़े ही समय बाद इनके हर काम मे कमियां निकाली गई, जिस वजह से इन्होंने उस एजेंसी को छोड़ दिया था । दिल्ली आजाने के बाद भी इनको नही पता था कि, अब क्या करना है । क्यों आई है वो यहाँ ? यह बहुत बड़ा सवाल था उनके जीवन का । इस कारण बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा । शुरुवाती दौर मे बहुत घूमना पड़ा, कुछ समझ नही आरहा था कि क्या करना है कहा जाना है. तब इन्होंने मॉडलिंग मे अपना लक अजमाया तथा एक मॉडलिंग एजेंसी ज्वाइन की है । उस एजेंसी ने इनके लुक्स व कद-काठी को देख कर अपनी एजेंसी का हिस्सा बना लिया. थोड़े समय बाद इनके हर काम मे कमियां निकाली गई, जिस वजह से इन्होंने उस एजेंसी को छोड़ दिया । उन्होंने हमेशा कुछ हट कर ही काम किया है इनको एक सा काम करना बिल्कुल पसंद नही था । इनसे सिखने वाली बात यह है कि जो भी इन्होने अपने जीवन मे जो भी सोचा वह किया । इन्होंने बहुत संघर्ष किया उसके बाद जो तरक्की हुई , उसमें यदि किसी का हाथ है तो इनका स्वयं का‌ जिस समय यह घर छोड़ कर आई थी , जब खाने के लिये भी कुछ नही होता था । तब चाय, ब्रेड और आचार खाकर उन्होंने यह समय निकाला था । कड़ी मेहनत के बाद एक सफल कलाकार बनी, जिसे हर किसी ने सराहा तथा अपने काम के लिये कई नेशनल अवार्ड हासिल किए है ।

 

कंगना रणौत इन दिनों फिल्म ” धाकड़ ” के प्रमोशन में जुटी है । वह अलग-अलग जगहों पर जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है । कुछ दिन पहले वह ” द कपिल शर्मा: शो ” में पहुंची थी । अब वह वाराणसी पहुंची है । कन्टौवर्सी क्वीन कंगना रणौत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है , जिसमें वह काशी विश्वनाथ मंदिर में आरती करती नज़र आ रही है । इस दौरान उनके साथ उनके को स्टार अर्जुन रामपल और दिव्या दत्ता भी मौजूद है । बता दें कि कंगना रणौत ने ” धाकड़ ” में जबरदस्त एक्शन सीन किए है । उनकी यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है ।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here