कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रणौत हाल ही में अपने रियालिटी शो ” लॉक अप ” के चलते सुर्खियों में रही है ।‌ कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना राणावत को अपने फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों और टिप्पणियों के लिए जाना जाता है । अभिनेत्री कंगना रणौत के बयानों से अक्सर ही विवाद खड़े होते रहते है । फिलहाल उनकी फिल्म ” धाकड़ ” रिलीज होने वाली है जिसके चलते अभिनेत्री आए दिन सुर्खियों में है । अपनी फ़िल्म ” धाकड़ ” का अभिनेत्री कंगना रणौत जमकर कई प्लेटफार्म पर प्रमोशन में भी लग गयी है । फ़िल्म में कंगना रणौत के अलावा अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था और फिल्म का ट्रेलर ट्रेंडिंग पर भी था । ट्रेलर के बाद कंगना के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है । एक बार फिर से अभिनेत्री अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिर हैरान कर देने वाला बयान दिया है । इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि दक्षिण की फिल्में और उनकी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन क्यों कर रही है, जबकि हिंदी फिल्में दर्शकों को खींचने में विफल रही है ? इस प्रश्न पर अभिनेत्री ने स्टार किड्स को उबले हुए अंडे से तुलना कर कर उन पर हमला करते नजर आई थी  । वही हाल में ही  अभिनेत्री कंगना रणौत का अनन्या पांडे को निशाना साध कर उनको बॉलीवुड बिंबो कहने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है ।

 

एक इंटरव्यू में दक्षिण की फिल्में पर सवाल‌ सुनकर कंगना ने दिया ये बयान –

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अभिनेत्री कंगना रणौत अपने फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में है । अभिनेत्री अपनी इस फ़िल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है‌ क्योंकि उनकी फ़िल्म की रिलीज डेट भी नजदीक आ चुकी है । फ़िल्म में कंगना रणौत के अलावा अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था और फिल्म का ट्रेलर ट्रेंडिंग पर भी था । ट्रेलर के बाद कंगना के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है । वही हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने एक हैरान कर देने वाला बयान दे दिया है । दरअसल एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि दक्षिण की फिल्में और उनकी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन क्यों कर रही है‌ , जबकि हिंदी फिल्में दर्शकों को खींचने में विफल रही है ? इस सवाल का जवाब अभिनेत्री ने ऐसा दिया कि सब हैरान के हैरान रह गए थे । अभिनेत्री कंगना रणौत ने सवाल का जवाब देते हुए कहा – साउथ फिल्ममेकर्स अपने दर्शकों के साथ जुड़े होते है । यह जुड़ाव काफी मजबूत होता है । उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड्स पढ़ाई के लिए विदेश जाते है फिर वह अंग्रेजी में बात करने लगते है और हॉलीवुड फिल्में ही देखते है । वह चाकू और कांटे से खाते हैं और उनका एक्सेंट भी अलग होता है । आगे बात करते हुए अभिनेत्री ने स्टारकिड्स को उबला हुआ अंडा तक बता दिया  है । इस बातचीत में उन्होंने बताया कि स्टारकिड्स का लुक तो बदल चुका है लेकिन वह अभी भी दर्शकों के साथ जुड़ नहीं सके है‌ । हालांकि अपने इस बयान के बाद अभिनेत्री ने अपना पक्ष साफ रहते हुए या कहा कि उनका इरादा किसी को ट्रोल करना नहीं है ।

 

अभिनेत्री कंगना रणौत का ” बॉलीवुड बिंबो ” वायरल हो रहा है विडियो –

अभिनेत्री कंगना रणौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है । इसमें कपिल शर्मा कंगना रणौत से पूछते है, ” बॉलीवुड बिंबो कौन है ?‌ ” कंगना रणौत ने बिना नाम लिए ऐसा प्रतीत होता है अनन्या पांडे पर निशाना साधा है । दरअसल ” द कपिल शर्मा शो ” के हाल ही में अनन्या पांडे अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने आई थी । अभिनेत्री अनन्या पांडे से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी जीभ से अपनी नाक छू सकती है‌ । तब उन्होंने ऐसा करके दिखाया था और इसे ” टैलेंट‌ ” कहा था‌ । अभिनेत्री कंगना रणौत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है , ” जो लोग जीभ से नाक छू सकते है , वह सभी बॉलीवुड बिंबो है‌ । इसके अलावा उन्होंने अनन्या पांडे की नकल करने का भी प्रयास किया । कई लोगों ने इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी है । कंगना रणौत ने इसके पहले करण जौहर पर भी निशाना साधा था । वह उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाती रही है ।

 

अभिनेत्री अनन्या पांडे का कंगना रणौत ने उड़ाया मजाक –

अभिनेत्री कंगना रणौत अपने फ़िल्म ” धाकड़ ” को लेकर सुर्खियों में है और इस फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री कंगना रणौत ने अनन्या पांडे की नकलकर मजाक उड़ाया था  । उन्होंने ऐसा बिना नाम लिए किया है । उन्होंने उन्हें बॉलीवुड बिंबो भी कहा है । दरअसल , अनन्या पांडे का बिना नाम लिए ऐसा किया है । अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी है और वह फिल्म अभिनेत्री भी है । कंगना रणौत ने ऐसा द कपिल शर्मा शो पर किया है । कंगना रणौत ने बॉलीवुड के कई कलाकारों पर जमकर निशाना साधा था । इनमें करण जौहर से लेकर बॉलीवुड के स्टार किड्स भी शामिल है ।  फ़िल्म में कंगना रणौत के अलावा अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था और फिल्म का ट्रेलर ट्रेंडिंग पर भी था । ट्रेलर के बाद कंगना के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है ।

 

जल्द रिलीज होने वाली है कंट्रोवर्सी क्वीन की धाकड़ फिल्म –

कंट्रोवर्सी क्वीन अभिनेत्री कंगना रणौत जमकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी है । रजनीश घई के निर्देशन में बनी धाकड़ 20 मई को रिलीज होने वाली है । फ़िल्म में कंगना रणौत के अलावा अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था और फिल्म का ट्रेलर ट्रेंडिंग पर भी था । ट्रेलर के बाद कंगना के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है ।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here