कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 में बनी करण कुंद्रा और तेजेस्वी प्रकाश की जोड़ी को फैंस बहुत प्यार मिला और यह जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद भी की गई। रियलिटी शो बिग बॉस 15 के खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार एक साथ देखा गया है। हाल ही में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें करण अपने पैरेंट्स के साथ तेजेस्वी के घर से जा रहे है और उनके माथे पर टीका लगा है। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के फैंस भी यह सवाल कर रहे है कि क्या दोनों का रिश्ता पक्का हो गया और दोनों ने सगाई कर ली?

टीवी की मशहूर और जानी-मानी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम कर लिया है, इसके बाद अभिनेत्री तेजस्वी को एकता कपूर का शो नागिन 6 भी मिल गया है। बिग बॉस 15 जीतने के बाद तो जैसे मानो अभिनेत्री का जैकपौट लग गया है। इसके बाद से ही अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश सुर्खियों का विषय बनी हुई है। इन दिनों तो अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आ गई है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कि करण का नाम उनकी लव स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया में अकसर चर्चा का विषय बने रहते है। उनका नाम कई टीवी अभिनेत्रीयो के साथ जुड़ता रहता है। वह अपने लुक और बॉडी की वजह से वे हमेशा लड़कियों के बीच छाए रहते है। करण कुंद्रा भारतीय टेलीविजन का एक प्रसिद्ध नाम है। करण कुंद्रा ने बहुत से टीवी सीरियल में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।आए दिनों तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के फैंस दोनों के शादी को लेकर काफी उत्साहित रहते है और हाल ही में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के सगाई की बात सुर्खियों में है।

 

क्या एक्टर करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजेस्वी प्रकाश ने कर ली है चोरी छीपे सगाई?

बता दें कि बीते दिन आधी रात में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश के करण कुंद्रा अपने पैरेन्स के घर जा पहुंची थे। जिस दौरान मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैप्चर कर लिया था, हालांकि मीडिया के सामने सिर्फ करण कुंद्रा ही आए और तेजस्वी घर के अंदर चली गई थी। लेकिन दोनों के माथे पर लगा टीका को देखकर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा फैंस अनुमान लगा रहे थे कि शायद दोनों की सगाई हो गई है। इन्हीं सबके बीच में यह फोटो और वीडियो जमकर वायरल होने लगे और फैंस भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर सच्चाई जानने का प्रयास करने लगे।करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के माथे पर टीका देखकर सभी करण कुंद्रा को बधाई देने लगते है। लेकिन जब करण कुंद्रा ने कहा कि बधाई किस लिए तो एक रिपोर्टर ने कहा कि लगन पक्का हो गया ना, इस पर करण ने कहा कि नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। मम्मी-पापा की सालगिरह थी। इस पर भी लोग कमेंट कर रहे है कि कहीं मम्मी-पापा की सालगिरह के दिन ही तो दोनों ने रोका नहीं कर लिया। बता दें कि करण और तेजेस्वी की सगाई की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। हालांकि, दोनों के पैरेंट्स इस रिश्ते के लिए तैयार है। कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें करण के पिता यह कहते हुए नज़र आ रहे थे कि तेजेस्वी उनकी बेटी की तरह है। दोनों के पैरेंट्स इस रिश्ते से काफी खुश है।

बता दें कि अभिनेत्री तेजेस्वी प्रकाश फिलहाल एकता कपूर के शो “नागिन 6” में नजर आ रही है, वही करण कुंद्रा इन दिनों कंगना रनौत के रियालिटी शो “लॉक अप” में जेलर की भूमिका निभाते नज़र रहे है। कुछ दिनों पहले ही करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजेस्वी प्रकाश का एक म्यूजिक वीडियो भी आया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। करण और तेजेस्वी अपने यूट्यूब चैनल पर भी एक दूसरे की वीडियो डालते रहते है, जिसे फैंस देखना काफी पसंद करते है और अपना प्यार लुटाते है।

 

इन्टर्सटीग फैक्ट्स अबाउट एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा –

  • बिग बॉस 15 के घर में करण और तेजस्वी को सोशल मीडिया पर उनके फैंस “तेजरन” नाम से बुलाते थे।
  • जब अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस 15 के घर में थे, तो उनके रिश्ते पर कई बार सवाल उठा था।यहा तक की उनके रिश्ते को कुछ लोग फेक समझ रहे थे।
  • जब अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के घर में थी,तो वह बाहर विनीत खेदकर नाम के शख्स को डेट कर रही है, जिनका निक नेम कृष है ऐसी खबरें सामने आई थी। हालांकि कृष ने कुछ वक्त पहले ही तेजस्वी की सारी फोटो अपने इंस्टाग्राम से डिलीट की थी। आए ख़बर के मुताबिक दोनों एक दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे है।
  • बता दें कि कृष एक अभिनेता है। वहीं जब कृष से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड वाली बात से साफ इनकार कर दिया था और कृष ने कहा था कि वह और तेजस्वी सिर्फ अच्छे दोस्त है।
  • करण कुंद्रा के पहले सीरियल “कितनी मोहब्बत है” में उनके साथ काम करने वाली कृतिका के साथ उनके संबंध रहे। करण कुंद्रा और कृतिका की जोड़ी को बहुत अधिक पसंद किया गया था। रियल लाइफ में भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कुछ कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए जिसके बाद करण का नाम अनुषा दांडेकर के साथ जोड़ा गया।
  • वही करण कुंद्रा और अनुषा की मुलाकात पहली बार एयरपोर्ट पर हुई थी। करण कुंद्रा को अनुषा पहली नज़र में देखते ही उनसे प्यार हो गया था । उनको देखते ही करण ने अनुषा से बाते करनी शुरू कर दी और जल्द ही बातो ही बातो में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। पहली मुलाकात में ही दो दोस्त बन गए और उसके बाद दोनों आपस में मिलते रहते थे।
  • करण कुंद्रा और अनुषा ने खुलकर अपने रिश्ते का इजहार किया लेकिन कुछ समय पहले ही खबर आई कि करण अनुषा दोनों अलग हो चुके है।
  • बता दें कि एक्टर करण कुंद्रा अपने गुस्से को लेकर भी चर्चा में रहते है।मशहूर रियलिटी शो “रोडीज राइजिंग” की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ मार दिया था जिससे विवाद खड़ा हो गया था और उनकी इस हरकत के बाद उन्हें शो से निकल दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here