कैटरीना कैफ हाल ही में करण जौहर का चैट शो ” कॉफी विद करण ” दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है । शो का यह सातवां सीजन है, जिसके अभी तक नौ एपिसोड आ चुके है और अब गुरुवार रात 12 बजे शो का 10वां एपिसोड आने वाला है ।

 

इस एपिसोड में कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ” फोन भूत ” के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली है । शो के दौरान कैटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे किए और विक्की कौशल के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बात की है ।

कैटरीना

हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय के लिए पूरे देश में लोकप्रिय है । वर्तमान में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक कटरीना आज भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से है । बीते साल ही शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री इस साल शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया था । इस खास मौके पर वह अपने पति अभिनेता विक्की कौशल के साथ मालदीव गई हुई थी । अपने लंबे फिल्मी करियर के दौरान कटरीना ने कई हिट- सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । इन फिल्मों में नमस्ते लंदन, हमको दीवाना कर गए, सिंह इज किंग, एक था टाइगर, टाइग जिंदा है, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी फिल्में शामिल है ।

 

कैटरीना कैफ

 

कैटरीना ने विक्की कौशल से पहली मुलाकात पर कहीं ये बात

 

कैटरीना कैफ ने शो के दौरान ” फोन भूत ” की कास्ट काफी मस्ती करती नजर है । वहीं, इस सबके बीच कटरीना विक्की कौशल और अपने प्यार की शुरुआत के बारे में बता करती है । कटरीना कहती है, ” विक्की कभी मेरी रडार पर नहीं थे । मैं पहले उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी । मैंने बस विक्की का नाम सुना था, हम कभी मिले नहीं थे और न ही कभी बात की थी। लेकिन मैं जब विक्की से मिली तो मैं उन पर फिदा हो गई । ” बता दें कि दोनों एक पार्टी के दौरान मिले थे ।

 

इसके आगे कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्होंने अपनी फीलिंग्स के बारे में सबसे पहले निर्देशक जोया अख्तर को बताया था । दोनों जोया की पार्टी में ही पहली बार मिले थे, ऐसे में कैटरीना ने अपने दिल का हाल जोया को ही बताया । कैटरीना ने कहा, ” यह मेरी नियति थी और यह वास्तव में होना था । इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अवास्तविक सा लगने लगा था । ”

 

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और दिसंबर 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए । दोनों की शादी मुंबई से दूर राजस्थान के बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में हुई थी । दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा और इसमें सिर्फ अपने करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे ।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

 

 

कैटरीना विक्की कौशल ने चोरी छिपे की थी शादी

 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की फेरे के समय की तस्वीरें सामने आई थी , जिसमें एक-दूसरे के साथ काफी सुंदर लग रहे थे । दोनों ने अपनी शादी की रस्में राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल मे की है , जिसमें दोनों ने अपनी प्राइवेसी को ध्यान रखते हुए हाई सिक्योरिटी रखी थी ।

 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल चाहते थे कि उनकी शादी और उससे जुड़ी रस्मों की एक भी तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर सामने ना आए । लेकिन विक्की कौशल और कटरीना कैफ के पति-पत्नी बनने के बाद की कुछ तस्वीरें सामने आ ही गई थी , जो अब फैंस के बीच काफी वायरल भी हुई थी । इन तस्वीरों में दोनों दूल्हा दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे थे ।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी

इन तस्वीरों में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अपनी हर एक रस्म को काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे । लाल कलर के लहंगे में अभिनेत्री कटरीना कैफी सुंदर लग रही है और अभिनेता विक्की कौशल गुलाबी कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे थे । इस दौरान उन्होंने कंधे पर दोशाला भी लिया हुआ था, जो उनके लुक को पूरा कर रहा था । वही अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपनी शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम करवाए थे , जिससे मीडिया के लोग भी उनकी तस्वीर को लीक ना कर पाए । हालांकि, इस टाइट सिक्योरिटी के बीच भी उन्होंने अपनी खुशी में मीडियाकर्मी को याद किया था । शादी के बाद कपल की तरफ से मीडियाकर्मियों को मिठाई के लड्डू बांटे गए , जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी । बता दें कि अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी के लिए 120 मेहमानों को इनवाइट किया था । ऐसे में कई लोग थे , जो दोनों के खास समय में मौजूद नहीं थे । माना जा रहा था कि मुंबई में दोनों एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले है , ताकि वह अपनी खुशी को अपने करीबी लोगों के साथ बांट सके ।

 

कैटरीना कैफ इन फिल्मों से हुई थी मशहूर

 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की कई फिल्में रिलीज के लिए लाइन में लगी है , जिसमें ” फोन भूत “के अलावा ” टाइगर 3 “,, ” जी ले जरा ” और ” मेरी क्रिसमस ” शामिल है । ” टाइगर 3 ” में अभिनेत्री कटरीना कैफ जबरदस्त एक्शन करती दिखाई देंगी , जिसकी झलक अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही दिखाई है । वहीं, विक्की कौशल ” गोविंदा नाम मेरा में ” , डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ” तख्त ” में नजर आएंगे ।

 

 

कैटरीना कैफ अपने प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थी

 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी सुर्खियां में थी । जहां सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाह उठी थी , वहीं अब अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें फैंस अपनी प्रतिक्रिया दें रहे थे । हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ लगातार अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे । अभिनेत्री कटरीना कैफ का आज फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है लेकिन एक समय ऐसा भी था , जब उन्हें हिंदी भी सही से नहीं आती थी । हालांकि उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से हिंदी फिल्मों में अपनी जगह बना ली और इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस के रूप में खुद को स्थापित कर लिया ।

कैटरीना कैफ और विक्की

अभिनेत्री कैटरीना और अभिनेता विक्की कौशल दोनों ने अपनी शादी की रस्में राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल मे की है , जिसमें दोनों ने अपनी प्राइवेसी को ध्यान रखते हुए हाई सिक्योरिटी रखी थी । अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल चाहते थे कि उनकी शादी और उससे जुड़ी रस्मों की एक भी तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया पर सामने ना आए । लेकिन विक्की कौशल और कटरीना कैफ के पति-पत्नी बनने के बाद की कुछ तस्वीरें सामने आ ही गई थी , जो अब फैंस के बीच काफी वायरल भी हुई थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here