प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फ़िल्म “केजीएफ: चैप्‍टर 2 ” ने 8 दिनों के एक्‍सटेंडेड वीक में बंपर कमाई कर नया रेकॉर्ड बना दिया है । यश , संजय दत्त , रवीना टंडन स्‍टारर इस फिल्‍म ने 8 दिनों में सिर्फ हिंदी वर्जन से 264 करोड़ रुपये की कमाई की है । इस फिल्‍म ने महज़ 7 दिनों में ही ” बाहुबली 2: द कन्‍क्‍लूजन ” की हिंदी में पहले हफ्ते में सबसे ज्‍यादा कमाई के रेकॉर्ड को तोड़ा था । बता दें कि इससे पहले हिंदी में सबसे ज्‍यादा कमाई का रेकॉर्ड ” बाहुबली 2 ” के नाम था, जिसने पहले हफ्ते में 246.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था । दिलचस्‍प बात यह है कि इस फिल्‍म ने 8 दिनों में ही वर्ल्‍डवाइड 750 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को भी पार कर लिया है ।

फ़िल्म केजिएफ चैप्टर 2 के जरिए अभिनेता संजय दत्त ने कन्नड़ सिनेमा में अपनी शुरुआत की है । फ़िल्म की सफलता को लेकर संजय दत्त बहुत खुश है‌ । इसको लेकर शनिवार को अभिनेता ने कहा कि वह केजीएफ चैप्टर 2 को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने के लिए हमेशा याद रखेंगे । बता दें कि 62 वर्षीय अभिनेता ने पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म में विलेन अधीरा की भूमिका निभाई है । इस‍ फिल्म ने 7 वें दिन यानी कि बुधवार को वर्ल्‍डवाइड 43.51 करोड़ रुपये का बिजनस किया था । जबकि 8 वें दिन भी करीब 35 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ है । इस तरह वर्ल्‍डवाइड कमाई पहले 8 दिनों में 755 करोड़ रुपये से अध‍िक है ।

 

“केजीएफ चैप्टर 2” ने तोड़ा “बाहुबली 2” का रिकॉर्ड –

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फ़िल्म “केजीएफ: चैप्‍टर 2 ” ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है । इस फ़िल्म ने महज़ 8 दिनों के एक्‍सटेंडेड वीक में बंपर कमाई कर नया रेकॉर्ड बना दिया है । यश , संजय दत्त , रवीना टंडन स्‍टारर इस फिल्‍म ने 8 दिनों में सिर्फ हिंदी वर्जन से 264 करोड़ रुपये की कमाई की है । इस फिल्‍म ने महज़ 7 दिनों में ही ” बाहुबली 2: द कन्‍क्‍लूजन ” की हिंदी में पहले हफ्ते में सबसे ज्‍यादा कमाई के रेकॉर्ड को तोड़ा था । बता दें कि इससे पहले हिंदी में सबसे ज्‍यादा कमाई का रेकॉर्ड ” बाहुबली 2 ” के नाम था, जिसने पहले हफ्ते में 246.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था । दिलचस्‍प बात यह है कि इस फिल्‍म ने 8 दिनों में ही वर्ल्‍डवाइड 750 करोड़ रुपये की कमाई के आंकड़े को भी पार कर लिया है ।कन्‍नड़ में बनी इस पैन इंडिया फिल्‍म ने न सिर्फ बंपर कमाई की है । जिस तेज़ी से इस फ़िल्म ने बिजनस किया है, आगे उसे तोड़ पाना किसी भी फ़िल्म के लिए मुश्‍क‍िल काम होगा । इससे पहले ऐसा केजीएफ चैप्टर 2 ने गुरुवार को सिर्फ हिंदी वर्जन से 13.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है । हिंदी में “केजीएफ चैप्‍टर 2 ” का अगला टारगेट अब आमिर खान की “दंगल ” को पछाड़ना है । वही इसके वर्ल्‍डवाइड कमाई की बात करे तो इस फ़िल्म की रफ्तार के आगे सब बहुत छोटे लग रहे है । इस‍ फिल्म ने 7 वें दिन यानी कि बुधवार को वर्ल्‍डवाइड 43.51 करोड़ रुपये का बिजनस किया था । जबकि 8 वें दिन भी करीब 35 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ है । इस तरह वर्ल्‍डवाइड कमाई पहले 8 दिनों में 755 करोड़ रुपये से अध‍िक है ।

 

यह है केजीएफ चैप्‍टर 2 की जबरदस्त कहानी –

फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 2 राजा कृष्णप्पा बैर्या उर्फ रॉकी भाई (अभिनेता यश) गरुड़ को मारने के बाद अब कोलार गोल्ड फील्ड्स का नया सुलतान बन गया है । लोग उसे भगवान मानने लगे है और अपने बच्चों से कहते है कि “हमारी बेड़ियों को तोड़ा है उसने, ये कभी मत भूलना “। रॉकी ने केजीएफ में एक ऐसे साम्राज्य का निर्माण किया है, जिसे कोई नहीं भेद सकता है । इधर रॉकी अपने दुनिया पर राज करने की योजना बना रहा होता है, उधर उसके दुश्मन उसे खत्म करने के लिए गरुड़ के भाई शक्तिशाली अधीरा ( अभिनेता संजय दत्त) की मदद लेते है‌ । इस बीच, प्रधानमंत्री रमिका सेन (अभिनेत्री रवीना टंडन) को रॉकी भाई की दुनिया को लेकर खबर मिलती है और वो उसका खात्मा करने का वादा लेती है । अपने साम्राज्य और अपनी कुर्सी को बचाने के लिए रॉकी किस तरह अपने दोनों दुश्मनों से निपटता है, इसी के इर्द गिर्द घूमती है कीजीए चैप्टर 2 की पूरी कहानी ।

 

अभिनेता संजय दत्त ने कन्नड़ सिनेमा में इस फ़िल्म से की है शुरुआत –

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फ़िल्म “केजीएफ: चैप्‍टर 2 ” जहां अपनी सफलता के शिखर पर है ।  वहीं अभिनेता संजय दत्त की फ़िल्म केजिएफ चैप्टर 2 पहले कन्नड़ फिल्म है । बता दें कि 62 वर्षीय अभिनेता संजय दत्त ने पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म में विलेन अधीरा की भूमिका निभाई है । अभिनेता संजय दत्त भी इस फ़िल्म‌ की सफलता को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है‌ । इस फ़िल्म लेकर शनिवार को अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि वह केजीएफ चैप्टर 2 को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने के लिए हमेशा याद रखेंगे । इस फ़िल्म को लेकर अभिनेता संजय दत्त ने ट्विटर पर एक नोट पोस्ट करते हुए कहा कि मेरे लिए हमेशा कुछ फिल्में ऐसी होंगी जो दूसरों की तुलना में अधिक खास होंगी । अभिनेता संजय दत्त ने लिखा कि , “हर बार एक समय में मैं एक ऐसी फिल्म की तलाश करता हूं जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल दे । ‘केजीएफ चैप्टर 2’ मेरे लिए वह फिल्म थी । इसने मुझे मेरी क्षमता की याद दिला दी और इसके बारे में कुछ ऐसा महसूस हुआ कि मैं कह सकता था मुझे बहुत मजा आया । दत्त ने आगे कहा कि अधीरा की भूमिका निभाने का श्रेय निर्देशक नील को जाता है । “संजय दत्त ने कहा कि ” मेरे निर्देशक प्रशांत नील ने मुझे खतरनाक अधीरा का विजन बेच दिया था । फ़िल्म में मेरी भूमिका का श्रेय पूरी तरह प्रशांत को जाता है। ” अभिनेता संजय दत्त ने अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और परिवार का हमेशा समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है । बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा यश, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, श्रीनिधि शेट्टी और अन्य लोग शामिल है । इस फिल्‍म ने महज़ 7 दिनों में ही ” बाहुबली 2: द कन्‍क्‍लूजन ” की हिंदी में पहले हफ्ते में सबसे ज्‍यादा कमाई के रेकॉर्ड को तोड़ा था । बता दें कि इससे पहले हिंदी में सबसे ज्‍यादा कमाई का रेकॉर्ड ” बाहुबली 2 ” के नाम था, जिसने पहले हफ्ते में 246.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था ।‌

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here